×

Big Boss 15 Live: करण कुंद्रा ने तेजस्वी के प्यार पर उठाया सवाल , विशाल और तेजा को साथ देख हुए जेलस

Big Boss 15 Live: कलर्स टीवी के विवादित शो बिग बॉस 15 में आज दर्शकों को करण कुंद्रा का पोजेसिव अवतार देखने को मिल सकता है।

Priya Singh
Report Priya SinghPublished By Divyanshu Rao
Published on: 19 Nov 2021 11:48 AM GMT
Big Boss 15
X

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

Big Boss 15 Live: बिग बॉस 15 के लव बर्ड्स करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश (karan kundra tejaswi prakash love story)के बीच शक की दिवार खड़ी होती दिखाई दे रही है। करण ने तेजस्वी के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की। कलर्स टीवी के विवादित शो बिग बॉस 15 में आज दर्शकों को करण कुंद्रा का पोजेसिव अवतार देखने को मिल सकता है। शो में करण कुंद्रा, तेजस्वी और विशाल कोटियन की बढ़ती नजदिकियों को देख जेलस फील करते दिखाई देंगे। कलर्स टीवी ने अपने ऑफिसीयल अकाउंट पर शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है। जिसमें करण कुंद्रा अपने दोस्त उमर रियाज से बात करते दिखाई दे रहे हैं। करण अपने दोस्त उमर से तेजस्वी के बारे में बात कर रहे हैं। वो उन्हें बता रहे हैं कि उन्हें यह बात समझ नहीं आ रही कि तेजा, विशाल से डेढ़ घंटे से क्या बात कर रही हैं।

कलर्स टीवी (Colors TV) द्वारा रिलीज किए गए प्रोमो में करण अपने दोस्त उमर से तेजस्वी की शिकायत कर रहे हैं। वो उमर रियाज से कह रहे हैं, "तेजा और विशाल अंदर बैठकर डेढ़ घंटे से बात कर रहे थें। मुझे नहीं बता रही कि क्या बात हुई। अगर आप कोई चीज छिपानी शुरु कर दो न एक बंदे से, जिसके साथ आप क्लोज हो तो कहीं न कहीं रिलेशनशिप खराब होती है। गुस्सा भी आता है। समझ नहीं आ रहा क्या करुं।" करण आगे कहते हैं कि मुझे प्रॉब्लम है विशाल से, तू क्यों कर रही है। वो दोनों स्मार्ट भी हैं। वो भी गेम खेल रही है। उसको भी आगे जाना है।

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

करण कुंद्रा की बातों को सुनकर शो में बने उनके दोस्त उमर रियाज अपनी राय रखते हैं। वो उनसे कहते हैं, "वो सब बात करते हुए, वो चीज, इमोशन बढ़ता जाता है। लेकिन वो चीज आपको फिर डिस्टर्ब बहुत करेगी।" उमर की बातों को सुनकर करण कुंद्रा कहते हैं कि मैं नहीं सह सकता यह चीज। मेरे को ये चीजें अफेक्ट कर रही हैं। मेरे अंदर का बंदा है न, जो कि पोजेसिव है तेजा के लिए, वो मान नहीं रहा इस बात को।

मैं ऐसे फंसा हूं कि बस समझ नहीं आ रहा। इसकी वजह से मेरा रिलेशन तेजा के साथ अफेक्ट होगा। जाहिर है कि शो में दोनों कंटेस्टेंट एक दूसरे को पसंद करने लगे हैं, जिसकी वजह से वो एक दूसरे के प्रति लगाव महसूस करने लगे हैं। ऐसे में अगर कोई और तेजा के करीब आता है,तो यह बाद करण को बिल्कुल पसंद नहीं आती। उन्हें जलन होने लगती है।

कलर्स टीवी ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक और रोचक वीडियो साझा किया है। इस विडियो में करण कुंद्रा, उमर रियाज और राजीव अदातिया गाना 'लंबी जुदाई' पर डांस करते देखे जा सकते हैं। वीडियो में करण इस गाने को गाते हुए गिटार बजाने की एक्टिंग कर रहे हैं और साथ ही बता रहे हैं कि यह एक कॉन्सर्ट है। तुम सब भी शामिल हो इसमें। वीडियो में कंटेस्टेंट राजीव अदातिया सवाल करते हैं कि तुम सब यहां क्यों बैठे हो। जिसका जवाब देते हुए करण कुंद्रा ने उनसे कहा, "अरे वो महारानी अंदर बैठी है बाथरुम में। " करण की बातों पर रिएक्ट करते हुए राजीव बोलते हैं, तो तुम सब यहां किसलिए हो। करण उन्हें बताते हैं कि वो तेजा के लिए ड्रेस डियाइड कर रहे हैं कि वो कल क्या पहनेंगी।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story