Big Boss 17: अरे! मन्नारा और मुन्नवर के बीच ये क्या हुआ, नाजिल का नाम सुनकर भड़क जाएंगे कॉमेडियन

Big Boss 17 : बिग बॉस सीजन 17 में जब से आयशा खान की एंट्री हुई है। उसके बाद से मुनव्वर कुछ ज्यादा ही चर्चा में बने हुए हैं और घर में हर व्यक्ति मुनव्वर और आयशा के बारे में बातें करता हुआ दिखाई दे रहा है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 26 Dec 2023 6:22 AM GMT (Updated on: 26 Dec 2023 9:50 AM GMT)
Big Boss 17
X

Big Boss 17 (photos - social media)

Big Boss 17 : बिग बॉस सीजन 17 में बदलते हुए वक्त के साथ घर के अंदर बने रिश्तो में भी काफी बदलाव देखने को मिल रहा है। लंबे समय से चल रही दोस्ती अब दुश्मनी में बदल रही है और कुछ दुश्मन भी एक दूसरे से हाथ मिलाते दिखाई दे रहे हैं। घर के अंदर मन्नारा और मुनव्वर के बीच शुरुआत से ही काफी दोस्ती देखने को मिली है लेकिन अब उनके रिश्ते में भी खटास आती हुई दिखाई दे रही है। अब आने वाले एपिसोड में इन दोनों के बीच घर में जबरदस्त लड़ाई झगड़ा देखने को मिलने वाला है। दरअसल यहां बातचीत करते हुए मन्नारा नाजिला का नाम लेंगी जिसे सुनने के बाद मुनव्वर काफी भडक जाएंगे। उन्हें इतना गुस्सा आएगा कि वह बिग बॉस की प्रॉपर्टी तोड़ देंगे और उनके हाथ में चोट भी लग जाएगी

मन्नारा बनी पंचिंग बैग

घर में देखने को मिलेगा कि अंकिता जाकर मन्नारा को समझाएंगी कि तुम्हें यहां पर कोई भी आकर कुछ भी बोल कर चला जाता है। तुम एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हो लेकिन उसके बावजूद भी तुम पंचिंग बैग बन कर रह गई हो। इसके बाद मन्नारा मुनव्वर की बातें करना शुरू कर देती है और वहां पर आयशा कभी जिक्र निकलने लगता है। इसके बाद अंकिता आयशा को बुलाकर समझने की कोशिश करती हैं और अपने बॉन्ड के बारे में बात करती हैं हालांकि यह बात यहीं पर खत्म हो जाती है।

मन्नारा और मुन्नवर की बहस

वाले एपिसोड में घर में जबरदस्त धमाल देखने को मिलने वाला है क्योंकि मन्नारा की बातों पर मुनव्वर बुरी तरह से भडक जाएंगे और बात इतनी बढ़ जाएगी की तोड़फोड़ तक पहुंच जाएगी। दरअसल, यहां पर बातचीत में एक्ट्रेस यह बोल देगी कि अगले साल वह लड़की भी इंडिविजुअल आएगी और जब मुन्नवर को पता चलता है कि वह नाजिला की बात कर रही है तो उन्हें बहुत गुस्सा आ जाता है और वह बुरी तरह से भड़क जाते हैं और बोलते हैं कि जो लड़की इस शो से बाहर है उसका नाम यहां पर लाने की जरूरत नहीं है। वह यह भी बोलते हैं कि तुम्हें उसकी बेबी सिटिंग करने की कोई भी जरूरत नहीं है। इस दौरान मुनव्वर को इतना ज्यादा गुस्सा आ जाता है कि वह तोड़फोड़ में जाने लगते हैं बिग बॉस की प्रॉपर्टी को तोड़ते हुए दिखाई देते हैं। हालांकि गुस्से में तोड़फोड़ करने के बाद उनके हाथों में चोट भी लग जाती है।


अंकिता बताएगी अपनी फीलिंग्स

इधर अंकिता को एक बार फिर अभिषेक के साथ सुशांत की बातें करते हुए देखा जाएगा। वह अभिषेक कोई बताएंगे कि उन्हें सुशांत का किसी और के साथ रोमांस करना बिल्कुल भी पसंद नहीं आता था और वह अंदर तक जल जाया करती थी। वह बताएंगी कि अपने पार्टनर को इस तरह से किसी और के साथ देखना बहुत अजीब होता था लेकिन हम इसे कभी भी प्रोफेशन के बीच लेकर नहीं आए।



Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story