BIG BOSS 17 : बाबू भैया से लेकर तहलका भाई तक जानें बिग बॉस 17 के सितारों की असली कहानी, देखें क्यों हैं फेमस

BIG BOSS 17 : बिग बॉस सीजन 17 में इस बार एक से बढ़कर एक सितारों को दर्शकों का एंटरटेनमेंट करते हुए देखा जा रहा है। चलिए आज इन सितारों की निजी जिंदगी के बारे में भी थोड़ा जान लेते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 5 Nov 2023 6:16 AM GMT
Big Boss 17
X

Big Boss 17

BIG BOSS 17: बिग बॉस सीजन 17 इन दिनों दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करता हुआ दिखाई दे रहा है। 15 अक्टूबर से शुरू हुए इस शो में इस बार एक से बढ़कर एक कलाकारों को देखा जा रहा है। टेलीविजन के सितारों से लेकर यहां सोशल मीडिया सेंसेशन और पत्रकार तथा वकील जैसे पेशे से ताल्लुक रखने वाले लोग भी आए हुए हैं। चलिए आज आपको इन कंटेस्टेंट जिंदगी से रूबरू करवाते हैं।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन

यह दोनों वैसे तो यहां पर इंडिविजुअल के तौर पर आए हैं लेकिन बाहर कपल होने के चलते यह घर के अंदर भी कपल ही हैं। अंकिता लोखंडे टेलीविजन इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस हैं और एकता कपूर की शो पवित्र रिश्ता से उन्हें टेलीविजन में असली पहचान मिली। सीरियल में उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया था और फिर दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। हालांकि, कुछ सालों बाद इनका ब्रेकअप हो गया था। वहीं विक्की जैन पेशे से बिजनेसमैन है, अंकिता के एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने के चलते हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं।



ऐश्वर्या और नील भट्ट

ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट को लोगों ने गुम है किसी के प्यार में काम करते हुए देखा है। दोनों रियल लाइफ में पति-पत्नी तो है ही और परदे पर भी इस तरह का किरदार निभा चुके हैं। 2021 में यह कपल शादी के बंधन में बंधा था। ऐश्वर्या को हाल ही में खतरों के खिलाड़ी में देखा गया था।



मुन्नवर फारुकी

मुनव्वर फारूकी एक स्टैंडअप कॉमेडियन हैं, जिनकी जिंदगी कंट्रोवर्सी से भरी हुई है। युवाओं के बीच वह काफी फेमस है और कुछ समय पहले उन्होंने कंगना रनौत का शो लॉकअप भी जीता है। मुनव्वर की प्रोफेशनल जिंदगी के साथ पर्सनल जिंदगी भी उतार चढ़ाव से भरी रही है। पिता की तबीयत बिगड़ जाने के बाद बहुत कम उम्र में उन्होंने अपने परिवार की जिम्मेदारी उठाना सीख लिया था। साथ ही उन्होंने वह दौर भी देखा है जब उनकी मां खुद को खत्म करने के लिए एसिड पी लिया था।



ईशा और अभिषेक

टेलीविजन के यह दो चर्चित सितारे वैसे तो अब कपल नहीं रहे लेकिन इन्हें एक्स कपल कहा जा सकता है। चर्चित शो उडारिया में इन दोनों ने एक साथ काम किया था। कभी यह कपल हुआ करते थे लेकिन अब ये अलग हो चुके हैं। घर में अक्सर दोनों को अपने पुराने रिश्ते को लेकर लड़ते झगड़ते देखा जाता है।



मन्नारा चोपड़ा

बॉलीवुड फिल्म ज़िद से अपना डेब्यू करने वाली मन्नारा साउथ इंडस्ट्री में अच्छी पहचान रखती हैं। उन्होंने साउथ की कई फिल्मों में काम भी किया है और अब बिग बॉस के घर में आकर अपने करियर को आगे बढ़ाने की सोच रही है। वो रिश्ते में परिणीती चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा की कजन लगती हैं।



अनुराग डोभाल

अनुराग डोभाल पेशे से एक बाइक राइडर है और यूट्यूब पर उन्हें अपनी राइटिंग के वीडियो डालते हुए देखा जाता है। वह uk07 राइडर के नाम से फेमस हैं। लोगों उन्हें प्यार से बाबू भैया भी बुलाते हैं और उनके लाखों नहीं बल्कि करोड़ों फॉलोअर हैं।



सनी आर्या

सनी आर्य पेशे से एक यूट्यूबर हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर अपने प्रैंक वीडियो के कारण पहचाना जाता है और लोगों ने तहलका भाई के नाम से जानते हैं। वह अपनी पत्नी के साथ वीडियो बनाते हुए दिखाई देते हैं और दोनों की नोक झोक भारी केमिस्ट्री दर्शकों को बहुत पसंद आती है।



जिगना वोरा

जिगना वोरा एक चर्चित नाम है जो कभी एक क्राइम रिपोर्टर हुआ करती थी। एक दिन उनकी किस्मत का सितारा कुछ नहीं पड़ता कि क्राइम रिपोर्टर को ही क्रिमिनल ठहरा दिया गया। उन पर अपने साथ काम करने वाले व्यक्ति के मर्डर का आरोप लगा। इसके लिए उन्हें जेल की सजा भी काटनी पड़ी लेकिन तमाम कोशिशों के बाद वह आखिरकार बाहर आ गई। उनके ऊपर एक वेब सीरीज भी बनाई जा चुकी है।



सना रईस खान

सना इस सीजन की सबसे अलग कंटेस्टेंट है क्योंकि वह पेशे से वकील है। हालांकि ग्लैमर के मामले में वह किसी एक्ट्रेस से काम नहीं है और वकील होने के नाते बिग बॉस के घर में रहकर लोगों से लड़ने भिड़ने की क्वालिटी उनमें पहले से मौजूद है। बता दें कि उनका नाम उन वकीलों में शुमार है जिन्होंने आर्यन खान के ड्रग्स केस को संभाला था।



Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story