×

Big Boss 17: सुशांत के लिए अंकिता लोखंडे ने छोड़ दी थी बाजीराव मस्तानी, बोलीं - नहीं हो रहा था बैलेंस

Big Boss 17 Contestants Ankita Lokhande: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इस समय बिग बॉस सीजन 17 में अपने पति विक्की जैन के साथ नजर आ रहे हैं। एक समय वह सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही थी और एक्टर को सपोर्ट करने के लिए उन्होंने अपना करियर दांव पर लगा दिया था।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 10 Nov 2023 1:45 AM GMT (Updated on: 10 Nov 2023 1:45 AM GMT)
Shushant Singh Rajput And Ankita
X

Shushant Singh Rajput And Ankita

Big Boss 17 Update: टेलीविजन इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को इन दिनों बिग बॉस सीजन 17 में दर्शकों का मनोरंजन करते हुए देखा जा रहा है। यहां पर वह अपने पति विक्की जैन के साथ पहुंची हैं हालांकि दोनों के बीच काफी लड़ाई झगड़ा हो रहा है। वैसे एक बात देखने को मिलती है कि यह आपस में बड़े ही लड़ाई कर ले लेकिन अगर इन दोनों से कोई लड़ने के लिए आता है तो यह हमेशा एक हो जाते हैं। सभी जानते हैं कि अंकित ने टीवी के शो पवित्र रिश्ता से बहुत पापुलैरिटी बटोरी थी। अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत का रिलेशनशिप भी काफी चर्चा में रहा था। पवित्र रिश्ता के सेट पर इन दोनों की मुलाकात हुई थी और यह प्यार में पड़ गए थे। टीवी में सक्सेस होने के बाद यह दोनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना करियर बनाना चाहते थे। सुशांत ने खुद को टीवी से बॉलीवुड में ट्रांजिट कर भी लिया था। अंकित भी यह करना चाहती थी लेकिन उन्होंने करियर से ज्यादा अपने रिश्ते को अहमियत दी और इस बारे में उन्होंने खुद ही खुलासा किया था।

अंकिता ने छोड़ा मौका

अंकिता लोखंडे ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान यह बताया था कि संजय लीला भंसाली उन्हें अपनी फिल्म बाजीराव मस्तानी में लेना चाहते थे। लेकिन अंकिता ने यह ऑफर ठुकरा दिया था क्योंकि वह सुशांत से शादी करना चाहती थी। अंकित के मुताबिक उन्हें इस बात का अफसोस नहीं है। हालांकि, एक वक्त ऐसा था जब उन्होंने कई गलत फैसले लिए और अब वह उस पोजीशन पर पहुंचने के लिए काफी मेहनत करना चाहती हैं। लेकिन फिलहाल पति के साथ अपनी ड्रीम लाइफ एंजॉय कर रही हैं।

संजय बोले थे पछताएगी

अंकिता लोखंडे को यह बताते हुए भी देखा गया कि जब बाजीराव मस्तानी के लिए मुझे अप्रोच किया गया और मैंने मना कर दिया तब संजय सर ने मुझे बुलाया था और कहा था कि बाजीराव कर ले वरना तो पछताएगी। लेकिन मैंने उनसे कहा कि मुझे शादी करनी है। उसके बाद उनके पास मुझे कहने के लिए कुछ नहीं था। हालांकि, उन्होंने मेरे काम की तारीफ की थी और उनसे तारीफ सुनना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है।

नहीं हो रह था बैलेंस

अंकिता लोखंडे ने यह भी बताया था कि मुझे उसे बात का कोई अफसोस नहीं है क्योंकि उसे वक्त मेरी प्रायोरिटी काफी अलग थी। मुझे अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बैलेंस बनाना नहीं आता था। अब मैं अच्छी तरह से इसे मेंटेन करती हूं और दूसरों को भी इसे बैलेंस करने को कहती हूं। बता दें कि फराह खान ने अंकिता को हैप्पी न्यू ईयर के लिए भी अप्रोच किया था लेकिन उन्होंने इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया। अंकिता ने यह सब सुशांत से शादी करने के लिए किया 2016 में यह शादी करने वाले थे लेकिन उसी साल दोनों अलग हो गए।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story