×

Big Boss 17: ऐश्वर्या ने उड़ाई नील भट्ट की धज्जियां, अंकिता का टूटा दिल, मुनव्वर और मन्नारा की दोस्ती में आई दरार

Big Boss 17 : बिग बॉस सीजन 17 में कंटेंस्टेंट इन दोनों जबरदस्त धमाल मचाते हुए दिखाई दे रहे हैं। घर में जहां पति-पत्नी और बाकी कंटेस्टेंट एक दूसरे से लड़ रहे हैं तो वहीं मेकर्स भी लगातार ट्विस्ट ला रहे हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 7 Nov 2023 8:00 AM GMT
big boss 17 Nil And Aishwarya sharma
X

big boss 17 Nil And Aishwarya sharma

Big Boss 17 : बिग बॉस सीजन 17 में इन दिनों कंटेस्टेंट के बीच जमकर लड़ाई झगड़ा देखने को मिल रहा है और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन हो रहा है। यहां पर मेकर्स भी एक के बाद एक लगातार कोई ना कोई ट्विस्ट टास्क में लेकर आ रहे हैं जिससे घर वाले और भी लड़ाई झगड़ा कर रहे हैं। अब एक बार फिर नॉमिनेशन टास्क में हर घर के सदस्यों को अपने ही घर के सदस्यों को नॉमिनेट करने के लिए बोला गया जहां पर ईशा ने अंकिता लोखंडे को नॉमिनेट किया जिसके बाद बड़ी दीदी का दिल टूट गया और उन्होंने इस पर अपना रिएक्शन भी दिया है। उधर नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा को आपस में भयानक लड़ाई करते हुए देखा जाने वाला है।

नॉमिनेशन टास्क में ट्विस्ट

इस बार बिग बॉस के घर में तीन घर हैं एक दिल, दूसरा दिमाग और तीसरा दम। नॉमिनेशन टास्क में मेकर्स ने ट्विस्ट डालते हुए इस बार सभी घर के लोगों को किसी दूसरे घर के लोगों को नॉमिनेट ना करते हुए अपने ही घर के लोगों को नॉमिनेट करने का टास्क दिया। यहां पर दिलवाले घर में ऐश्वर्या और नील ने अंकिता और विक्की को नॉमिनेट किया और बदले में विक्की और अंकिता ने भी उन दोनों को नॉमिनेट कर दिया। अब जब बारी ईशा की आई तो उन्होंने अंकिता का नाम ले दिया जिस सुनने के बाद एक्ट्रेस शोक हो गई। इसके बाद जब बिग बॉस ने एक्ट्रेस का रिएक्शन जानना चाहा तो उन्होंने कहा कि मैं हमेशा से ईशा को अपनी छोटी बहन की तरह समझा और यही बोला कि वह मेरी प्रायोरिटी रहेगी। लेकिन मुझे पता नहीं था कि वह मेरे साथ ऐसा करेगी मेरा दिल टूट गया है मुझे नील और ईशा से यह उम्मीद नहीं थी।

ऐश्वर्या नील की लड़ाई

इन दिनों घर में वैसे भी राशन को लेकर काफी खींचतान देखने को मिल रही है और इसी बात को लेकर ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट आपस में लड़ते हुए दिखाई देने वाले हैं। दरअसल यह बात चाय की पत्ती किसके पास है इस मुद्दे से शुरू होती है। पहले विक्की और अंकित लड़ाई झगड़ा शुरू करते हैं। उसके बाद जब ऐश्वर्या नील को सामान रखने के लिए बैग दे रही होती हैं तो वह ध्यान नहीं दे पाते। उनका यह रवैया देखकर ऐश्वर्या को गुस्सा आ जाता है और वह चिल्लाने लग जाती हैं। इसके बाद नील उन्हें शांत करने की कोशिश करते हैं लेकिन वह नहीं सुनती और कहती हैं कि मैं यहां किसी की सुनने के लिए नहीं आई हूं और तेरी भी नहीं सुनूंगी। इस तरह से एक्ट्रेस को अपने पति की धज्जियां उड़ाते देख फैंस बहुत हैरानी में हैं।


मन्नारा और मुन्नवर की लड़ाई

इसके बाद घर में शुरुआत से एक दूसरे के साथ दोस्त निभा रहे हैं मुनव्वर और मन्नारा के बीच भी लड़ाई झगड़ा देखा जाने वाला है। यहां पर मुनव्वर एक्ट्रेस से बात करने को लेकर कुछ कहते हैं जिस पर वह उन्हें जवाब देती हैं कि यह तुम डिसाइड नहीं करोगे कि मुझे तुमसे बात करना है या नहीं। इसके बाद मन्नारा गार्डन एरिया में बैठी होती हैं और मुनव्वर उनसे जाकर पूछते हैं कि आपको मुझसे सबके सामने माफी चाहिए ना। इस पर वहां रहती हैं तो मुनव्वर नाराज होते हुए चले जाते हैं और बोलते हैं कि अगर इतनी कमजोर दोस्ती है तो फिर नहीं चाहिए।


Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story