×

Big Boss 17 : दिवाली पर ऐश्वर्या और मन्नारा की लगेगी क्लास, कटरीना के साथ ठुमके लगाएंगे सलमान

Big Boss 17 : बिग बॉस सीजन 17 में वीकेंड का वार काफी जबरदस्त होने वाला है। इस बार सलमान खान जहां कंटेस्टेंट की क्लास लगाएंगे तो कटरीना के साथ ठुमके लगाते भी दिखाई देंगे।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 11 Nov 2023 1:14 PM GMT
salman khan lash out at mannara chopra aishwarya sharma
X

salman khan lash out at mannara chopra aishwarya sharma 

Big Boss 17 : बॉस सीजन 17 में इन दोनों जबरदस्त धमाल मचता हुआ दिखाई दे रहा है। जिस तरह से हर घर में इस समय दिवाली की रौनक दिखाई दे रही है वही रौनक बिग बॉस के घर में भी है। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को भी इस खास मौके पर घर वालों से मुलाकात करते हुए देखा जाने वाला है। इस बार उन्हें गुस्सा भी आने वाला है और वह घर के कई सदस्यों को डांटते हुए दिखाई देंगे।

ऐश्वर्या पर भड़केंगे सलमान

इस बार घर में दो फेमस जोडी अंकिता लोखंडे विक्की जैन और ऐश्वर्या शर्मा नील भट्ट को देखा जा रहा है। इन कपल्स के बीच में अक्सर लड़ाई झगड़ा भी देखने को मिल रहा है। सलमान को इसी बात को लेकर गुस्सा होते हुए देखा जाएगा क्योंकि पिछले कुछ समय में ऐश्वर्या और नील की जितनी भी लड़ाई हुई है उसमें एक्ट्रेस ने बदतमीजी की सारी हदें पार कर दी है और अपने पति को कुछ ऐसी बातें बोलते हैं जो उन्हें नेशनल टेलीविजन पर बिल्कुल भी नहीं बोलनी चाहिए। ऐश्वर्या की इस बात से सलमान बुरी तरह से नाराज है और वह सबसे पहले तो उनकी नकल उतरेंगे और फिर कहेंगे कि ऐश्वर्या आप जो बर्ताव मिल के साथ कर रही हैं वह आपको बिल्कुल भी नहीं करना चाहिए। आप उनके पेशेंस का कितना टेस्ट लेंगी इससे कुछ नहीं होगा बस रिलेशनशिप टॉक्सिक हो जाएगा।



मन्नारा की लगेगी क्लास

शो में सलमान खान को मन्नारा चोपड़ा की क्लास लगाते हुए भी देखा जाने वाला है। दरअसल को एक कुर्सी मंगवाएंगे और कहेंगे कि वेदर ब्यूरो की टीम आई है मौसम बिगड़ने से पहले सारे सैलाब को बहा दो। हर हफ्ते बोलती रहती हो कि घर छोड़कर जाना है। यह आपका मसला है मन्नारा हमारा नहीं है।



कटरीना की होगी एंट्री

दिवाली के इस खास मौके पर कटरीना कैफ को भी घर में आते हुए देखा जाने वाला है। बता दें कि सलमान खान और कटरीना दोनों को जल्द ही टाइगर 3 में देखा जाने वाला है। बिग बॉस के स्टेज पर यह दोनों लेकर प्रभु का नाम पर धमाकेदार डांस करते हुए दिखाई देंगे। इसके अलावा कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी शो में देखा जाएगा और यह अपनी कॉमेडी का तड़का लगाते दिखाई देंगे।



Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story