×

बिग बॉस 12: अनूप जलोटा की हरकत से चढ़ा जसलीन का पारा, जानें क्‍या हुआ

sudhanshu
Published on: 28 Sep 2018 3:21 PM GMT
बिग बॉस 12: अनूप जलोटा की हरकत से चढ़ा जसलीन का पारा, जानें क्‍या हुआ
X

मुंबई: बिग बॉस के घर में इस बार सबसे ज्यादा अनोखी जोड़ी जसलीन और अनूप जलोटा की है। दोनों घर में अपने-अपने पैंतरे दिखा रहे हैं। बिग बॉस के घर में जहां अनूप जलोटा कम बोलते हैं, वहीं जसलीन घर में मौज- मस्ती करने का कोई भी बहाना नहीं छोड़ती हैं। गौरतलब है कि हाल ही में जसलीन ने अनूप जलोटा को बिग बॉस के घर में किस किया था। जसलीन ने किस करने से पहले अनूप जलोटा से कहा था कि वह किस के निशान के न हटाएं। लेकिन अनूप जलोटा ने कुछ देर बाद ही किसिंग के निशान हटा दिए थे। जिसे देखकर जसलीन का पारा चढ़ गया।

घरवालों ने बनाया जसलीन का मजाक

इस घटना को लेकर जसलीन उनसे गुस्सा हो गईं। उन्‍होंने अनूप जलोटा से शिकायती लहजे में कहा कि सभी घरवाले उनका मजाक बना रहे हैं। जसलीन की बात के जवाब में अनूप जलोटा ने अपनी हरकत का बचाव करते हुए कहा कि वह इस कलर की लिपस्टिक लंबे समय तक लगाकर नहीं रख सकते हैं। इतना ही नहीं वह दूसरी कंटेस्‍टेंट रोशमी के लिपिस्टिक के कलर की तारीफ करते हुए कहते हैं कि रोशमी ने जो लिपस्टिक लगाई है वह उनको पसंद है। सभी घरवाले यह सुनते ही हंसने लगे।

कृति ने अनूप जलोटा पर लगाया ये आरोप

वहीं एक कंटेस्‍टेंट कृति ने कहा कि अनूप जी लिपस्टिक के चक्कर में घर की सभी लड़कियों के होंठ देख रहे हैं। गौरतलब है कि अनूप जलोटा शो में अपनी 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के साथ आए हैं । जसलीन ने शो में आने पर ये राज खोला कि वो और अनूप जी एक-दूसरे को 3 साल से डेट कर रहे हैं। दोनों का प्यार भी बिग बॉस के घर में रोज नई कहानियां बुन रहा है।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story