×

सनी लियोनी से प्रिंस नरूला तक, Bigg Boss के ये कंटेस्टेंट बन चुके हैं बड़े सेलेब्स

Bigg Boss contestants: इस शो में पहले आए कई कांटेक्ट बिग बॉस के घर से निकलने के बाद काफी पॉपुलर हो गए हैं । कई बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं , कोई एक्टिंग तो कोई डांस से लोगों का दिल जीत रहा है ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 8 Aug 2021 5:01 AM GMT (Updated on: 8 Aug 2021 5:12 AM GMT)
Sunny Leone Prince Narula in bigg boss
X

सनी लियोनी - प्रिंस नरूला (फोटो : सोशल मीडिया )

Bigg Boss contestants: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) सीजन का ऐलान हो चूका है। डिजिटल प्लेटफार्म (Digital platform) पर करण जौहर (karan johar) के साथ आप इस शो को देख पाएंगे । सलमान खान (salman khan ) के बाद बिग बॉस 15 का एक और प्रोमो वीडियो (Bigg Boss 15 promo video) शेयर किया आया जिसमें करण जौहर नजर आए । डिजिटल प्लेटफार्म पर प्रसारित होने के कुछ समय बाद जल्द ही टीवी पर भी इसे टेलीकास्ट किया जाएगा । जहां आप अपने फेवरेट होस्ट सलमान खान (host salman khan ) को देख सकेंगे । एक एक कर के सभी कांटेस्ट के चेहरे नाम सामने आ रहे हैं । जिसके बाद बिग बॉस 15 को देखने का एक्ससिटमेंट और ज्यादा बढ़ रहा है ।

आपको बता दें, इस शो में पहले आए कई कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर से निकलने के बाद काफी पॉपुलर हो गए हैं । कई बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं , कोई एक्टिंग तो कोई डांस से लोगों का दिल जीत रहा है । आइए जानते है कौन से कंटेस्टेंट हैं जो बिग बॉस से निकलने के बाद रातों रात बड़ा सितारा बन गए ।

सनी लियोनी

पोर्न स्टार से बॉलीवुड इंडस्ट्री का टॉप सितारा बनी सनी लियोनी (Sunny Leone) बिग बॉस सीजन 5 का हिस्सा रह चुकी हैं । घर से निकलने के बाद वो उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिले । जिसके बाद आज सनी लियोनी टॉप एक्ट्रेस (top actress Sunny Leone) की लिस्ट में शामिल हैं । एमटीवी पर स्प्लिट्सविला (MTV Splitsvilla) को होस्ट करती नजर आती हैं । इसके अलावा भी वो कई अन्य प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं ।

सपना चौधरी

सपना चौधरी भी बिग बॉस 11 (Sapna Choudhary Bigg Boss 11) का हिस्सा रह चुकी हैं । घर में रहते हुए उन्होंने कई लोगों से भी पंगा लिया है । वैसे तो सपना को पहले भी किसी पहचान की ज़रूरत नहीं थी, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग और ज्यादा बढ़ गई बिग बस में आने के बाद से । आज वो बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं ।

नोरा फतेही

नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने से पहले तेलुगू फिल्में में आइटम डांस करती थीं। नोरा बिग बॉस 9 (Bigg Boss 9) का हिस्सा रही थीं । दिलबर दिलबर (dilbar dilbar) गाने पर डांस कर नोरा ने तहलका ही मचा दिया था । जिसके बाद से नोरा कई बॉलीवुड फिल्मों में आइटम डांस करती नजर आई हैं । उनके डांस मूव्स काफी ज्यादा पॉपुलर हैं । इसके अलावा वो कई म्यूजिक वीडियो में भी देखी गई, साथ ही छोटे पर्दे के शो 'डांस दीवाने सीजन 3' (Dance Deewane Season 3 ) को जज कर रही हैं ।

प्रिंस नरूला

30 साल का गबरू जवान लड़का अब तक कोई भी रियलिटी शो नहीं हारा है । प्रिंस नरूला (Prince Narula) बिग बॉस 9 (bigg boss 9) का हिस्सा रहे हैं । इसी शो से उन्हें अपनी दुल्हनियां भी मिली युविका चौधरी (Yuvika Choudhary) । दोनों ने एक दूसरी को डेट करने के बाद शादी कर ली । प्रिंस नरूला एम टीवी रोडीज में गैंग लीडर के तौर पर काम करते हैं ।

अमित साध

अमित साध (Amit Sadh) को कौन नहीं जनता। बिग बॉस सीजन 1 का हिस्सा रहे हैं । 2013 में आई फिल्म Kai Po Che में देखे गए थे । इसमें उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी । लेकिन उनकी पहली फिल्म 'फूँक 2' हैं । इसी फिल्म से अमित ने बॉलीवुड में कदम रखा था । बिग बॉस से निकलने के बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर आने लगे । पिछले कुछ समय से अमित डिजिटल प्लेटफार्म पर आई कई वेब सीरीज में देखे गए ।

सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को सीरियल बालिका वधू (balika vadhu) से अच्छी खासी पहचान मिली है । जिसके बाद एक्टर आलिया भट्ट (Alia Bhatt)और वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' (Humpty Sharma Ki Dulhania) में अलिया भट्ट के साथ नजर आए थे । इस फिल्म के बाद सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 (big boss 13 ) के ना केवल कंटेस्टेंट रहे बल्कि इस शो को जीता भी । जिसके बाद उनकी पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ी की फैंस उन्हें पर्दे पर एक बार फिर देख पाए। बिग बॉस 14 (big boss 14 ) में सीनियर और होस्ट के तौर पर देखे गए । 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' में देखे जाएंगे। सिद्धार्थ शुक्ला इस शो का तीसरा सीजन लेकर आने वाले हैं ।

शहनाज गिल

शहनाज गिल (Shehnaz Gill) ने तो बिग बॉस 13 से निकलने के बाद खुद को ऐसा बदला कि फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी (Famous photographer Dabboo Ratnani) उन्हें अपने कैमरे में कैद करने से पीछे नहीं हटे । हाल ही में पंजाब की कैटरीना कैफ ने लगातार दो बार डब्बू रतनानी से फोटोशूट करवाया है । जिसे देखकर सभी दंग रह गए हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story