×

Big Boss OTT : शमिता शेट्टी ने बिग बॉस OTT में किया बड़ा खुलासा, बताया अपनी पर्सनल लाइफ का यह सच

Big Boss OTT : एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने बिग बॉस के घर में अपनी निजी जिंदगी के बारे एक बड़ा दुख जाहिर किया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 8 Sep 2021 12:24 PM GMT
शमिता शेट्टी ने बिग बॉस OTT में किया बड़ा खुलासा
X

शमिता शेट्टी ने बिग बॉस OTT में किया बड़ा खुलासा(फाइल फोटो - सोशल मीडिया)

Big Boss OTT : बिग बॉस OTT (Big Boss OTT) प्लेटफॉर्म पर शुरू हुआ जिसमें कई जोड़ियों के बीच कई उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा है। इसी बीच एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Actress Shamita Shetty) ने बिग बॉस के घर में अपनी निजी जिंदगी के बारे एक बड़ा दुख दुनिया वालों के सामने जाहिर किया। उन्होंने अपनी संवेदन शील होने की वजह अपनी दोस्त नेहा भसीन (Neha Bhasin) को बताया। शमिता ने बताया कि उन्होंने अपना पहला बॉयफ्रेंड एक कार एक्सीडेंट में खो दिया है। जिसकी वजह से वह काफी संवेदन शील हो चुकी हैं।


बिग बॉस के घर में लड़ाई झगड़ा, नाराजगी दिखना यह तो आम बात है। इस बिग बॉस ओटीटी के घर में पिछले दिनों शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच काफी नजदीकियां दिखने को मिली हैं। बता दें पिछले वीकेंड के वार से इन जोड़ियों में खटपट शुरू हो गई। इसके साथ इनके बीच झगड़ा भी देखने को मिला। ऐसे में इस जोड़ी ने एक दूसरे से दूरी बनाई हुई है।


शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच हुआ झगड़ा (फोटो - सोशल मीडिया)


शमिता शेट्टी ने शेयर किया पर्सनल लाइफ का बड़ा सच

बिग बॉस OTT में इस समय शमिता शेट्टी काफी अकेला महसूस कर रही है। जिसके चलते इन्होंने अपनी दोस्त नेहा से बात शेयर की। उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि अपना पहला बॉयफ्रेंड एक कार एक्सीडेंट में खो दिया है जिसके जाने के बाद से वह काफी संवेदन शील हो गई हैं।


शमिता शेट्टी का फिल्मी करियर

आपको बता दें कि एक्ट्रेस शमिता शेट्टी एक भारतीय बॉलीवुड अभिनेत्री और इंटीरियर डिजाइनर भी हैं इन्होंने अपनी फिल्मी फिल्मी करियर की शुरुआत ब्लॉकबस्टर फिल्म 'मोहब्बतें' से शुरुआत की थी। इसके आलावा इन्होंने अपने फिल्मी करियर में जहर, कैश जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया है। इसके साथ इन्होंने कई रियलिटी शो भी किए हैं। 2009 में बिग बॉस 3 में एक प्रतिभागी के रूप में हिस्सा लिया था। 2019 के खतरों के खिलाड़ी में भी आ चुकी हैं। अब 2021 में इन्हें बिग बॉस OTT में प्रतिभागी के रूप में चुना गया है।

Shraddha

Shraddha

Next Story