×

Big Fights Of Bigg Boss: बिग बॉस हाउस की कुछ बेहद भयंकर लड़ाइयां, कुछ सेलेब्स तो आज भी दुश्मन

Big Fights Of Bigg Boss: चलिए नज़र डालते हैं बिग बॉस हाउस के कुछ सबसे बड़े झगड़ों पर, जो वायरल हो गए और उन लोगों का भी ध्यान आकर्षित किया, जो जरूरी नहीं कि इस शो को देखते हों।

Shweta Srivastava
Published on: 19 Sep 2022 9:59 AM GMT
Big Fights Of Bigg Boss
X

Big Fights Of Bigg Boss (Image Credit-Social Media)

Big Fights Of Bigg Boss: पिछले कुछ वर्षों में, हमने बिग बॉस के घर में कई तरह के संघर्ष और विवाद देखे हैं। जहाँ कभी कभी छोटी सी बात भी बड़ा तूल पकड़ लेती है और कुछ ही पलों में नौबत हांथपाई तक भी उतर आती है। जहाँ बिग बॉस हाउस में बल का प्रयोग करना पूरी तरह से प्रतिबंधित है वहीँ अक्सर ही हमने कंटेस्टेंट्स को ज़ुबानी जंग में भी साड़ी हदें पार करते देखा है। तो क्यों न आज आपको कुछ पुराने और रीसेंट के सीजन की जर्नी करवाए जब बिग बॉस हाउस में काफी वाद विवाद और भयंकर लड़ाइयां हुईं थीं। चलिए नज़र डालते हैं बिग बॉस हाउस के कुछ सबसे बड़े झगड़ों पर, जो वायरल हो गए और उन लोगों का भी ध्यान आकर्षित किया, जो जरूरी नहीं कि इस शो को देखते हों।

पूजा मिश्रा और शोनाली नागरानी व सिद्धार्थ भारद्वाज

Big Fights Of Bigg Boss (Image Credit-Social Media)

बिग बॉस के 5 वें सीजन में कंटेस्टेंट पूजा मिश्रा घर के बाकि सभी सदस्यों के लिए अक्सर ही मुश्किलें कड़ी करती नज़र आती थीं वहीँ बिग बॉस सीजन 5 का पूजा मिश्रा फाइट वीडियो काफी वायरल भी हुआ था। वीडियो में पूजा मिश्रा लात मार रही हैं और सामान तोड़ रही हैं और शोनाली को मारने की धमकी दे रही हैं। पूजा मिश्रा ने लगभग हर कंटेस्टेंट के साथ पंगे लिए और किसी के साथ भी उन्होंने अच्छा व्यवहार नहीं था। लेकिन एक और मामला सामने आया जब पूजा मिश्रा ने एमटीवी वीजे सिद्धार्थ भारद्वाज के सामने दरवाजा पीटा। और इसके बाद घटना के बाद उसने घर की दीवार फांदने का भी प्रयास किया।

कमाल राशिद खान और रोहित वर्मा

Big Fights Of Bigg Boss (Image Credit-Social Media)

बिग बॉस सीजन 3 के दौरान, कमाल राशिद खान, जिन्हें केआरके के नाम से भी जाना जाता है, ने रोहित वर्मा के साथ बुरी तरह लड़ाई लड़ी। केआरके ने अपना धैर्य खो दिया और रोहित पर एक फ्लास्क फेंका जिसके कारण केआरके को तुरंत घर से निकाल दिया गया। उन्होंने अपना धैर्य भी खो दिया और कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पर भी कुछ अपमानजनक टिप्पणी की।

इमाम सिद्दीकी और उर्वशी ढोलकिया

Big Fights Of Bigg Boss (Image Credit-Social Media)

अपने अलग-अलग परिधान और गेट-अप के साथ, सीजन 6 के इमाम अब तक के बिग बॉस इतिहास में सबसे विवादास्पद वाइल्ड कार्ड एंट्रियों में से एक थे! उन्होंने अभिनेता उर्वशी ढोलकिया के साथ बहस की, उनके निजी जीवन के बारे में टिप्पणी की। उन्होंने एक पैरेंट के रूप में उनकी क्षमताओं पर भी संदेह किया, जिससे एक्ट्रेस की आंखों में आंसू आ गए।

राखी सावंत और कश्मीरा शाहा

Big Fights Of Bigg Boss (Image Credit-Social Media)

बिग बॉस का पहला सीज़न, जिसमें कश्मीरा शाह के साथ राखी सावंत थीं,दोनों के बीच कई बार वाद विवाद हुए लेकिन दोनों ने ही घर में एक भयंकर लड़ाई भी लड़ी ! शायद काफी लोगों को याद होगा जब कश्मीरा ने घर में सभी को राखी के खिलाफ कर दिया था? वो दोनों कट्टर प्रतिद्वंद्वी थे। मग को लेकर राखी की एक्टर अमित साध से भी खूब लड़ाई हुई थी।

डॉली बिंद्रा और सभी घरवाले

Big Fights Of Bigg Boss (Image Credit-Social Media)

डॉली बिंद्रा बिग बॉस के सीजन 4 में लगभग सभी से भिड़ गईं। एक उग्र विवाद में भोजपुरी सेलिब्रिटी मनोज तिवारी के साथ उनका बहुत बड़ा विवाद था इसके अलावा डॉली ने श्वेता तिवारी के साथ भी हिंसक रूप से लड़ाई की और बहुत उल्टा सीधा भी बोला। समीर सोनी ने डॉली को बिग बॉस के घर से एविक्ट करने के लिए एक स्टैंड लिया। फिलहाल डॉली को उनके इस व्यवहार के लिए आज तक याद किया जाता है!

महक चहल और आकाशदीप सहगल

Big Fights Of Bigg Boss (Image Credit-Social Media)

महक चहल जो आजकल अपने सीरियल नागिन में महक नाम का ही किरदार निभा रहीं थी उन्होंने भी बिग बॉस सीजन 5 में भारतीय टेलीविजन के मोस्ट पॉपुलर शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी के स्काई उर्फ ​​​​आकाशदीप के साथ काफी भयंकर बहस हुई थी। स्काई ने महक के निजी जीवन पर हमला किया और अपने पिछले अनुभवों को लेकर उन्हें काफी उल्टा सीधा बोला था।

पायल रोहतगी और संभावना सेठ

Big Fights Of Bigg Boss (Image Credit-Social Media)

शो के सीजन 2 के दौरान इन महिलाओं ने सबके पसंदीदा टॉपिक- नॉमिनेशन को लेकर भीषण जंग छेड़ दी थी! इसके बाद संभावना सेठ पायल रोहतगी दोनों ही आरोपों से बचने की कोशिश करती दिखीं। वहीँ संभावना के नजदीक रहने वाले पायल के तत्कालीन ब्वॉयफ्रेंड राहुल महाजन और पायल के बीच फंस गईं थीं।

कुशाल टंडन और वीजे एंडी

Big Fights Of Bigg Boss (Image Credit-Social Media)

बिग बॉस सीजन 7 के दौरान 'लवर बॉय' कुशाल टंडन अपने को-कंटेस्टेंट वीजे एंडी के साथ हिंसक रूप से भिड़ गए थे । एंडी हमेशा घरवालों को चिढ़ाते नज़र आते थे। लेकिन इस बार, एंडी बहुत व्यक्तिगत हो गए और गौहर खान के बारे में आपत्तिजनक बयान दिया, जो उस समय कौशल के करीबी दोस्त थी। . कुशाल ने अपना आपा खो दिया और एंडी को मुक्का मार दिया। बाद में उनके हिंसक व्यवहार के कारण उन्हें घर से निकाल दिया गया।

एजाज खान और कविता कौशिक

Big Fights Of Bigg Boss (Image Credit-Social Media)

बिग बॉस के घर में एजाज खान और कविता कौशिक काफी अच्छे दोस्त थे लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि दोनों की छोटी सी लड़ाई ने काफी भयंकर रूप ले लिया। और देखते ही देखते दोनों एक दूसरे की शक्ल देखना भी बर्दाश्त नहीं करने लगे।

राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक

Big Fights Of Bigg Boss (Image Credit-Social Media)

बिग बॉस के घर की विजेता रहीं रुबीना दिलैक और राहुल वाद्य के बीच अक्सर ही वाद विवाद हमे देखने को मिलते थे वहीँ एक बार कुछ ऐसा हुआ जिससे घर का माहौल काफी खराब भी हो गया दोनों ही एक टास्क के दौरान बुरी तरह से भीड़ गए। और ये लड़ाई बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी जारी है राहुल ने अपनी शादी में बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट्स को बुलाया लेकिन रुबीना को इन्वाइट नहीं किया।

शहनाज गिल और हिमांशी खुराना

Big Fights Of Bigg Boss (Image Credit-Social Media)

बिग बॉस के घर में आने से पहले ही शहनाज गिल और हिमांशी खुराना एक दूसरे के दुश्मन थे। एक लड़ाई के दौरान हिमांशी ने शहनाज़ को धक्का भी मारा था। कहा जाता है कि घर में बाद में दोनों की दोस्ती हो गयी थी लेकिन दोनों को कभी साथ नहीं देखा गया। वैसे सिद्धार्थ शुक्ल के निधन के बाद हिमांशी ने कई मौकों पर शहनाज़ को सपोर्ट किया है।

मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह

Big Fights Of Bigg Boss (Image Credit-Social Media)

दोनों ही एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे लेकिन बिग बॉस हाउस के समय दोनों का ब्रेकअप हो चुका था। इसके बाद आपस में विवाद पर मधुरिमा ने विशाल को फ्राइंग पैन से इतनी ज़ोर से मारा था कि पैन ही टेढ़ा हो गया था। जिसको लेकर सलमान खान ने काफी मज़ाक भी उड़ाया था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story