टारगेट पर 200 देशः अमेजन प्राइम पर रिलीज होंगी बड़ी फिल्में

सोरारई पोटरु (तमिल) और छलांग (हिन्दी), माने नंबर 13 (कन्नड़) और मिडिल क्लास मेलोडिस (तेलुगु), माने नंबर 13 (कन्नड़) और मिडिल क्लास मेलोडिस (तेलुगु), दुर्गावती (हिन्दी) और मारा (तमिल) व कुली नंबर 1 की है बारी

amazon prime

अमेजन प्राइम पर बड़ी फिल्में (फोटो सोशल मीडिया)

कोरोना के कारण कुछ महीनों से कई फिल्मों को सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज किया जा रहा है। अब अमेजन प्राइम वीडियोज ने भी नौ बहुपतिक्षित फिल्मों की रिलीज डेट बताते हुए लिस्ट जारी की है, जिन्हें डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया गया है। खास बात तो यह है कि इन फिल्मों का प्रीमियर 2020 में ही प्राइम वीडियो पर होगा। इन्हें 200 से ज्यादा देशों में रिलीज करने की योजना है।

जकारिया मोहम्मद के निर्देशन में बनी ‘हलाल लव स्टोरी’ में इन्द्रजित सुकुमारन जोजू जॉर्ज, ग्रेस एंटनी, सौबिन शाहिर, शरफूद्दीन और पृथ्वी थिरूवोतु जैसे सितारों को अहम किरदारों में देखा जाएगा।

वहीं कार्तिक सारागुर के निर्देशन में बनी ‘भीमासेना नालामहाराजा’ में अरविंद अय्यर और आरोही नायारण, प्रियंका तिमेश, अछ्युत कुमार और विजय चेंदूर जैसे सितारे भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म को 29 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा।

सोरारई पोटरु (तमिल) और छलांग (हिन्दी)

सुधा कोंगारा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दक्षिण भारतीय सुपरस्टार सूर्या, अपर्णा बालामुरली, मोहन बाबू और परेश रावल जैसे सितारों को मुख्य किरदारों में देखा जाने वाला है। यह एक्शन-एडवेंचर ड्रामा फिल्म 30 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी।

हंसल मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म ‘छलांग’ में पहली बार नुसरत भरुचा और राजकुमार की जोड़ी पर्दे पर नजर आएंगी। फिल्म में सौरभ शुक्ला और मोहम्मद जीशान आयूब भी दिखेंगे। यह फिल्म 13 नवंबर को रिलीज होगी।

माने नंबर 13 (कन्नड़) और मिडिल क्लास मेलोडिस (तेलुगु)

विवी केथिरेसन के निर्देशन में बनी हॉरर-थ्रिलर फिल्म ‘माने नंबर 13’ को 19 नवम्बर को रिलीज किया जाएगा। फिल्म में वर्षा बोलम्मा, ऐश्वर्या गौड़ा, प्रवीन प्रेम और चेतन गंधर्वा को मुख्य भूमिकाओं में देखा जाएगा। वहीं, ‘मिडिल क्लास मेलोडिज’ को अगले ही दिन यानी 20 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म का निर्देशन विनोद अनंतोजू द्वारा किया गया है। फिल्म में आनंद देवरकोंडा और वर्षा बोलम्मा भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

दुर्गावती (हिन्दी) और मारा (तमिल)

बॉलीवुड अदाकारा भूमि पेडनेकर के अभिनय से सजी फिल्म ‘दुर्गावती’ भी अमेजन प्राइम पर 11 दिसंबर को रिलीज होने वाली हैं। जी अशोक के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अरशद वारसी को भी मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जाएगा।

वहीं, दिलीप कुमार के निर्देशन में बनी ‘मारा’ को 17 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में आर माधवन, श्रद्धा श्रीनाथ, मौली और मिनन भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

कुली नंबर 1

डेविड धवन के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1995 में इसी नाम से रिलीज हुई फिल्म का रीमेक है। फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान को मुख्य किरदार में देखा जाएगा। इसके अलावा फिल्म में परेश रावल, जावेद जाफरी, राजपाल यादव और जॉनी लीवर भी दिखेंगे। पिछली फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर ने अहम भूमिका निभाई थी। अब वरुण की ‘कुली नंबर 1’ को क्रिसमस के खास मौके पर यानी 25 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App