×

OH NO: रेलवे स्टेशन पर ऐसा करते हुए पाए गए 'बिग बॉस 10' के स्वामी ओम, इंटरनेट पर हुए वायरल

By
Published on: 5 Feb 2017 10:34 AM GMT
OH NO: रेलवे स्टेशन पर ऐसा करते हुए पाए गए बिग बॉस 10 के स्वामी ओम, इंटरनेट पर हुए वायरल
X

swami om

मुंबई: टेलीविजन की दुनिया के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 10' से फेमस हुए स्वामी ओम जब तक शो में रहे, तब तो अपनी हरकतों से किसी न किसी कंट्रोवर्सी से चर्चा में बने ही रहे। लेकिन बाहर आने के बाद भी उनका ये सिलसिला नहीं थमा। शो में रहते हुए कभी उनकी ओछी हरकतें, तो कभी बाकी कंटेस्टेंट के साथ उनके झगड़े ने उन्हें खूब लाइमलाइट में रखा। इसकी वजह से उन्हें लोगों ने 'कंट्रोवर्सी किंग' के खिताब से भी नवाजा।

पर हाल ही में उन्हें दिल्ली स्टेशन में जिस हालत में देखा गया, उसपर शायद आप यकीन नहीं करेंगे। हालांकि कुछ लोग इसे भी स्वामी ओम का पब्लिसिटी स्टंट ही बता रहे हैं। उनके ऐसा करने से किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ। पर इस तरह से उन्हें देखना भी सबके लिए सरप्राइजिंग भरा रहा।

आगे की स्लाइड में देखिए क्या करते पाए गए स्वामी ओम

दरअसल कंट्रोवर्सी किंग और खुद को तांत्रिक बताने वाले स्वामी ओम को हाल ही में नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर देखा गया। नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर स्वामी ओम एक अलग ही काम में बिजी दिखे। वहां से गुजरने वाले लोग तब हैरान रह गए, जब उन्होंने फेमस टेलीविजन रियलिटी शो 'बिग बॉस 10' के कंटेस्टेंट रह चुके स्वामी ओम को कपड़े बदलते और अपने बालों को कंघी करते हुए देखा।

बता दें कि 'बिग बॉस 10' के घर में रहते हुए स्वामी ओम ने जमकर हंगामा काटा था और सभी घरवालों को जमकर परेशान किया था। उनकी इस हरकत को कुछ लोग पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं।

Next Story