×

हिना, विकास व शिल्पा किस पर लटकी है इस हफ्ते बिग बॉस की तलवार?

suman
Published on: 4 Jan 2018 6:46 AM GMT
हिना, विकास व शिल्पा किस पर लटकी है इस हफ्ते बिग बॉस की तलवार?
X

मुंबई:बिग बॉस सीज़न 11 के नए साल के पहले दिन दर्शकों को घर में काफ़ी हलचल देखने को मिली। बिग बॉस का यह खेल अब 2 या 3 हफ़्तों में ख़त्म हो जाएगा, इसलिए गेम को लेकर दर्शकों का उत्साह और बढ़ गया है। अब तक विनर की रेस में वैम्प इमेज वाली हिना ख़ान, विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे आगे चल रहे थे, लेकिन आश्चर्यजनक रूप से इस हफ़्ते घर से बेघर होने के लिए हिना ख़ान, विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे और लव त्यागी नॉमिनेट हुए हैं। पिछले तीन हफ़्तों से लव लगातार नॉमिनेट हो रहे थे, लेकिन लव का लक उनके साथ था और वे हर बार सेफ़ होते गए।

यह पढ़ें....रितेश देशमुख ने खुद को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानिए क्या?

साथ ही इस समय उनकी फ़ैन फ़ॉलोइंग में भी इज़ाफ़ा हुआ है, इसलिए हो सकता है कि वे इस बार भी बच जाएं तो वहीं दूसरी ओर गेम में सबसे कमज़ोर माने जा रहे पुनीश और आकाश इस हफ़्ते सुरक्षित हैं। पिछले हफ़्ते लव त्यागी और प्रियांक शर्मा नॉमिनेट हुए थे। कम वोट पाकर प्रियांक घर से बेघर हो गए। अब देखना यह होगा कि इस हफ़्ते कौन सा कंटेस्टेंट घर से बाहर जाता है।

यह पढ़ेंं.... बिग बॉस कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा ने कहा -वह करते हैं इनसे प्यार

इस नॉमिनेशन ने साबित कर दिया है कि पुनीश, आकाश रेस में किसी से पीछे नहीं हैं, तो वहीं कहीं ना कहीं लव त्यागी इस पूरे सीज़न में सबसे बड़े खिलाड़ी बनकर उभरे हैं, ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि कौन-सा घरवाला किसको मात देता है. हिना ख़ान कई बार कह चुकी हैं कि वे आखिर तक टिकेंगी और सबको बाहर कर बिग बॉस की ट्रॉफ़ी जीतेंगी. क्या सचमुच हिना का यह दावा सही साबित होगा या बिग बॉस सीज़न 11 की ट्रॉफ़ी किसी ऐसे सदस्य के हाथ लगेगी, जिसके नाम को लेकर अब तक चर्चा भी नहीं हुई है.

suman

suman

Next Story