×

Bigg Boss 13 के फेमस कंटेस्टेंट पारस गंभीर बीमारी से झूझ रहे, GF माहिरा शर्मा रख रही इनका ख्याल

Paras Chhabra On Anxiety: बिग बॉस 13 के फेमस कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा इन दिनों anxiety की समस्या से जूझ रहे हैं। पारस को बिग बॉस 13 में काफी पॉपुलैरिटी मिली थी।

Anupma Raj
Published on: 14 Jan 2023 3:16 PM GMT
Paras Chhabra relationship with Mahira Sharma
X

Paras Chhabra (Image: Social Media)

Paras Chhabra On Anxiety: बिग बॉस 13 के फेमस कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा इन दिनों anxiety की समस्या से जूझ रहे हैं। पारस को बिग बॉस 13 में काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। कभी असीम रियाज तो कभी शहनाज गिल से लड़ते झगते नजर आए थें। साथ ही बिग बॉस में ही उन्हें उनकी सबसे अच्छी दोस्त माहिरा शर्मा भी मिली, जो अभी तक दोनों फ्रेंड हैं। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो पारस और माहिरा रिलेशनशिप में हैं लेकिन दोनों ने इसे जाहिर नहीं किया। हालांकि हाल ही में पारस छाबड़ा ने अपने लाइफ से जुड़े कुछ बातों को शेयर किया है।

एंजाइटी से जूझ रहें पारस छाबड़ा

दरअसल 'बिग बॉस' से निकलने के बाद पारस छाबड़ा किसी बड़े शो में नजर नहीं आए। इस बीच वह म्यूजिक वीडियो में जरूर नजर आए थें। लेकिन पारस को कई टीवी शोज से ऑफर मिले, जिसे उन्होंने ठुकरा दिए। बता दें इसकी सबसे बड़ी वजह बनी उनका एंग्जाइटी इश्यू था। हालांकि, पारस काफी समय बाद मेंटली अच्छा महसूस कर रहा है। एंग्जाइटी से दूर रहने के लिए पारस थेरपी ले रहे हैं। बता दें पारस छाबड़ा एंग्जाइटी इश्यू से अभी डील कर रहे हैं। इसके कारण ही उनका काफी वजन भी बढ़ गया और वह एक्टिंग से दूर हो गए है। पारस ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है कि एंग्जाइटी की वजह से जिम छोड़ दिया, जिसके कारण वजन बढ़ गया और कई ऑफर्स को ठुकराना पड़ा। एक शो में उन्हें भगवान शिव का भी रोल मिला था, लेकिन एक्टर ने कहा कि शिव जी मोटे पेट के साथ अच्छे नहीं लगेंगे। साथ ही उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी' का ऑफर भी ठुकरा दिया था। वहीं इस दौरान उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) ने उनका बहुत ख्याल रखा था।

माहिरा शर्मा संग रिश्ते पर बोले पारस छाबड़ा

वहीं लेटेस्ट इंटरव्यू में पारस छाबड़ा ने अपनी गर्लफ्रेंड माहिरा शर्मा (Paras Chhabra Mahira Sharma Relationship) के साथ अपने रिश्ते पर भी बात की। जिसमें उन्होंने कहा कि "माहिरा और मैं अपनी जिंदगी को एंजॉय कर रहे हैं। चंडीगढ़ में हमारा घर काफी पास में ही है और हम ज्यादातर समय साथ ही रहते हैं।


हम ऑफिशियली तो गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड नहीं हैं, लेकिन हमें हमेशा एक-दूसरे की जरूरत होती है। हमारे बीच रिलेशन तो है और वह काफी सही चल रहा है। हम लड़ते भी बहुत हैं और सांस की प्रॉब्लम या कफ होने पर वह मेरे लिए परेशान हो जाती हैं। एंग्जाइटी की समस्या से लड़ाई में माहिरा मेरी ताकत रही है।"

ओटीटी से जल्द एक्टिंग में करेंगे कमबैक

पारस चंडीगढ़ में बतौर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर म्यूजिक वीडियोज पर काम कर रहे हैं। साथ ही वह जल्द ही एक्टिंग में भी कमबैक करेंगे, लेकिन इस बार उनका टीवी में नहीं बल्कि ओटीटी पर कमबैक होगा। पारस का कहना है कि इस साल वह ओटीटी के किंग बनना चाहते हैं। बता दें कि पारस और माहिरा के फैंस उन्हें जल्द टीवी पर देखना चाहते हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story