×

Bigg Boss के एक्स कंटेस्टेंट रोहित वर्मा ने किया खुलासा, कहा 8 साल की उम्र से होता रहा उनका बलात्कार

Bigg Boss 13 EX Contestant: बिग बॉस 13 के एक्स कंटेस्टेंट और फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा ने आरजे सिद्धार्थ कानन के चैट शो में दिखाई दिए जहां उन्होंने अपने बचपन, रिश्तों, विश्वासघात और खुद से जुड़ी बाकी चीजों के बारे में कुछ गहन खुलासे किए।

Anushka Rati
Published on: 6 Sep 2022 3:15 PM GMT
Bigg Boss के एक्स कंटेस्टेंट रोहित वर्मा ने किया खुलासा, कहा 8 साल की उम्र से होता रहा उनका बलात्कार
X

He is revealed that he was raped (image: social media)

Bigg Boss 13 EX Contestant Rohit Verma: ऐसे कितने ही लोग हैं जिन्हें बॉलीवुड की चकाचौंध बेहद ही अट्रैक्टिव और ऐशो आराम से लैश दिखती है, कितने ही लोग ये सोचते होंगे कि एक आर्टिस्ट बनना एक डॉक्टर बनने जितना मुश्किल नही होता होगा और कितने ही लोग ऐसा भी सोचते होंगे कि परदे पर दिखने वाले ये सितारें कितने खुश होंगे क्या कुछ नहीं होगा इनके पास ये दुनिया की हर खुशी हासिल कर सकते हैं, चाहे वो कोई सेलिब्रिटीज हों या सेलिब्रिटीज से जुड़े लोग या फिर चाहे बॉलीवुड का कोई फैशन डिजाइनर ही क्यों न हो है किसी की झोली खुसियों से भरी होती होगी। उन्हें तो हर चीज थाली में सजा कर मिलती होगी। लेकिन सच मानिए तो ऐसा बिलकुल भी नहीं होता और अब भी यकीन न आए तो चलिए हम आपको बॉलीवुड के एक ऐसे हस्ती की कहानी से आज रूबरू करवाएंगे जो बेहद मशहूर और बिग बॉस 13 के एक्स कंटेस्टेंट रोहित वर्मा के बारे में जिन्हें आप ने शायद ही कभी ऑन स्क्रीन रोते हुए देखा होगा, तो आइए जानते हैं की उन्होंने यह तक पहुंचने से पहले क्या क्या खोया और क्या कुछ झेला है।

जैसा की आप सभी जानते हैं कि सिनेमा जगत में "कास्टिंग काउच" और "#मी टू" की स्टोरी कम नहीं हैं। वहीं कई ऐसे भी सितारे हैं जिन्हें अपने करीबियों से दर्द मिला है और इस लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है। बता दें कि बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रहे, डिजाइनर रोहित वर्मा ने बचपन में सेक्सुअल हैरेसमेंट का दर्द झेला है। जहां उनका यौन शोषण करने वाला कोई और नहीं बल्कि उनका अपना सगा चाचा था। जी हां बिलकुल सही पढ़ा आप ने रोहित वर्मा ने अपने दर्द का खुलासा खुद किया और अपनी पर्सनल लाइफ के डार्क साइड पर खुलकर बात की है।

आपको बता दें कि, बिग बॉस 13 के एक्स कंटेस्टेंट और फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा ने आरजे सिद्धार्थ कानन के चैट शो में दिखाई दिए जहां उन्होंने अपने बचपन, रिश्तों, विश्वासघात और खुद से जुड़ी बाकी चीजों के बारे में कुछ गहन खुलासे किए। वहीं रोहित ने शेयर किया कि बचपन में उनके चाचा ने उनका बलात्कार किया था, जो उनके घर आता-जाता रहता था। इसके अलावा फैशन डिजाइनर ने अपनी मां के साथ इसे शेयर करने से डरते थे और ऐसा 3-4 साल तक जारी रहा जहां चाचा उसे एक साड़ी पहनते थे और गर्म मोम डालते थे और उसे बाद उन्हें शारीरिक रूप से गाली देते थे।

इसके साथ ही रोहित ने आगे बताया कि "मैं एक बौद्धिक परिवार से आता हूं जहां मैं काली भेड़ थी। शायद इसलिए कि मैं अपनी पढ़ाई में इतना अच्छा नहीं था, मुझे घर पर बहुत तंग किया जाता था। मुझे नहीं पता था कि मेरी सेक्सुअलिटी क्या है और मैं एक महिला की तरह क्यों महसूस करती हूं, शायद इसलिए कि बचपन में मेरा भी बलात्कार हुआ था। उस समय, मैं बहुत डरा हुआ था क्योंकि हम अपने माता-पिता के साथ जाने और उनके साथ ऐसी बातें शेयर करने के लिए इतने क्लियर नहीं थे। वहीं मैंने इसे किसी के साथ भी शेयर नहीं किया क्योंकि किसी को विश्वास नहीं होता। मेरे असली चाचा मेरे साथ ऐसा करते थे और मैं आठ साल का था। वह मुझे एक साड़ी में लपेटता था, मुझ पर गर्म मोम लगाता था और चारों ओर इंजेक्शन लगाता था, अपना डी ** के मेरे मुंह में डालता था। वह इस्तेमाल करता था सभी भयानक काम करने के लिए," रोहित ने कहा।

आगे बोलते हुए, रोहित वर्मा ने कहा, "मैं अपनी मां को बताने से डरता था क्योंकि उन्होंने (चाचा) कहा था कि कोई भी आप पर विश्वास नहीं करेगा और यह 3-4 साल तक चलता रहा। मैंने अपने परिवार में इसका सामना किया और मैंने किसी को भी नहीं बताया ।"

इसके बाद फैशन डिजाइनर ने एक सुपरस्टार पुरुष प्रेमी के द्वारा धोखा दिए जाने के बारे में भी खुलासा किया जहां रोहित ने ये बताया कि उन्होंने करवा चौथ पर उनके लिए उपवास किया और घर पर एक साथ खाने का इंतजार कर रहे थे लेकिन उनका 'प्रेमी' नहीं आया। रोहित ने अपनी छठी इंद्रिय पर विश्वास किया और एक डिस्को में पहुंचे जहां उन्होंने सुपरस्टार को 'स्क्र **** जी दूसरी महिला' के साथ पाया।

बता दें कि हाल ही में, करण मेहरा ने रोहित वर्मा के खिलाफ करण-निशा रावल के झगड़े में उनके कैरेक्टर को खराब करने के लिए मानहानि का मुकदमा दायर किया था।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story