Anupamaa New Twist: अनुपमा में होगी इस नए चेहरे की एंट्री, बर्बाद हो जायेगा शाह परिवार

Anupamaa New Promo: राजन शाही के हिट शो अनुपमा में एक के बाद एक महा ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। इन सबके बीच अब खबर आ रही है, कि अनुपमा में एक नए किरदार की एंट्री होने वाली है।

Shivani Tiwari
Published on: 17 Sep 2024 7:46 AM GMT
Anupamaa New Promo
X

Anupamaa New Promo

Anupamaa Upcoming Episode: राजन शाही के हिट शो अनुपमा में एक के बाद एक महा ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। जहां वनराज शाह का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे ने अनुपमा को अलविदा कह दिया है, वहीं अब हाल ही में खबर आई कि काव्या का किरदार भी शो से गायब हो जायेगा, जी हां! क्योंकि काव्या का किरदार निभाने वालीं अभिनेत्री मदालसा शर्मा ने भी बता दिया कि वे अब शो का हिस्सा नहीं हैं, जिसके बाद अनुपमा फैंस को गहरा झटका लगा। इन सबके बीच अब एक और खबर आ रही है, जिसके मुताबिक अनुपमा में एक नए किरदार की एंट्री होने वाली है।

अनुपमा में होगी खूंखार विलेन की एंट्री (Anupamaa New Promo)

अनुपमा सीरियल को छोड़ भले ही दो एक्टर्स जा चुके हैं, लेकिन फिर भी मेकर्स शो में धमाकेदार ट्विस्ट ला रहें हैं। आने वाले समय में अनुपमा की कहानी में भरपूर ड्रामा देखने को मिलने वाला है। जैसा कि इन दिनों कहानी में दिखाया जा रहा है कि अनुज अपने पुराने रूप में लौट आया है और अब वो अंकुश को सबक सिखाने वाला है, जी हां! अनुज अपनी प्रॉपर्टी वापस लेने के लिए अंकुश को बर्बाद करेगा।


वहीं इसी बीच अनुपमा सीरियल में एक नए विलेन की एंट्री होने वाली है। सुनने में आया है कि अनुपमा में अरहान खान की एंट्री होगी, जो बिग बॉस 13 का हिस्सा रह चुके हैं। अरहान खान इस शो में नेगेटिव किरदार निभाते दिखाई देंगे। जी हां! अरहान खान अनुजा और अनुपमा की जिंदगी में तूफान लाने वाला है।


तोषु जायेगा जेल (Anupama Full Written Episode)

वहीं दूसरी और शाह हाउस में भी जबरदस्त ड्रामा होने वाला है। जी हां! शाह हाउस के सभी लोग अनुपमा के साथ आशा भवन में रहने लगेंगे, लेकिन तोषु और पाखी जाने से मना कर देंगे। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा और तोषु के बीच बहस होगी, और ना चाहते हुए भी अब अनुपमा तोषु को जेल भेज देगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story