×

Bigg Boss 13: अब घर में एंट्री करने वाली है ये एक्ट्रेस, फैंस इनके पीछे हैं पागल

 टीवी जगत के बहुचर्चित शो बिग बॉस में आए दिन किसी न किसी बात को लेकर ड्रामा होता ही रहता है। घर में मारपीट के साथ-साथ रोमैंटिक रिलेशनशिप भी देखने को मिले हैं।

Roshni Khan
Published on: 21 Dec 2019 10:55 AM GMT
Bigg Boss 13: अब घर में एंट्री करने वाली है ये एक्ट्रेस, फैंस इनके पीछे हैं पागल
X

मुंबई: टीवी जगत के बहुचर्चित शो बिग बॉस में आए दिन किसी न किसी बात को लेकर ड्रामा होता ही रहता है। घर में मारपीट के साथ-साथ रोमैंटिक रिलेशनशिप भी देखने को मिले हैं। आए दिन हो रहे बवाल से खुद घरवाले भी परेशान हैं। तो इन सबके बीच एक और जबरदस्त धमाका होने वाला। मिली जाकारी के मुताबिक बिग बॉस के घर में एक और एंट्री होने वाली है। जी हां एक और कंटेस्टेंट अब इस बीबी हाउस में जुड़ने वाली हैं। ये अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस के लिए सुर्खियों में रह चुकी हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर इस बात का इशारा भी किया है।

ये भी देखें:जान की दुहाई मांग रहे दंगाई, लखनऊ से गोरखपुर तक छापेमारी में 3000 लोग अरेस्ट

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत की। मल्लिका ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर बिग बॉस में एंट्री का इशारा दिया है। एक्ट्रेस इस वीडियो में कार में बैठकर बाय करती दिख रही हैं और इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- 'बिग बॉस शूट के लिए निकल रही हूं... कुछ आइडियाज़ हैं?'

वीडियो के साथ कैप्शन में मलाइका ने बिग बॉस 13 को प्रसारित करने वाले कलर्स टीवी और वूट के सोशल एकाउंट को टैग भी किया है। वहीं अब देखना होता है कि बिग बॉस में मल्लिका शेरावत क्या धमाल मचाने पहुंच रही हैं। आपको बता दें, बिग बॉस 13 की तो आसिम रियाज घर के नए कैप्टन बने हैं और घर में जबरदस्त बवाल मचा रहे है।



ये भी देखें:हैदराबाद एनकाउंटर: चारों आरोपियों के शवों को दोबारा पोस्टमार्टम करने का आदेश



शो पर सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई का झगड़ा जारी है। घर में पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा और शहनाज गिल का लव ट्रायएंगल भी जबरदस्त चर्चा में है। पासर छाबड़ा की वजह से एक वक्त पर दोस्त रहीं माहिरा शर्मा और शहनाज गिल बुरी तरह भिड़ गई हैं। तो अब वहीं शहनाज की बेवकूफियों से अब सिद्धार्थ भी बुरी तरह नाराज हो गए हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story