×

Bigg Boss 13: बीबी अदालत में एक साथ सबकी क्लास लगाई जज फरहा ने

बिग बॉस 13 में वीकेंड के वार के बाद 28 अक्टूबर सोमवार को फिल्ममेकर फराह खान की अदालत लगी। जहां फराह खान ने घरवालों के मुद्दे सुने और उनपर फैसला सुनाया।

Roshni Khan
Published on: 29 Oct 2019 10:49 AM GMT
Bigg Boss 13: बीबी अदालत में एक साथ सबकी क्लास लगाई जज फरहा ने
X

मुंबई: बिग बॉस 13 में वीकेंड के वार के बाद 28 अक्टूबर सोमवार को फिल्ममेकर फराह खान की अदालत लगी। जहां फराह खान ने घरवालों के मुद्दे सुने और उनपर फैसला सुनाया। फराह ने अपनी अदालत में टीवी की फेमस बहुओं की क्लास लगाई। रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और माहिरा शर्मा को फराह खान ने आइना दिखाया।

ये भी देखें:BJP की मुठ्ठी में शिवसेना के 45 विधायक, अब क्या करेंगे उद्धव ?

सिद्धार्थ शुक्ला के टीम मेंबर्स को किया सपोर्ट

उन्होंने पारस छाबड़ा के ग्रुप मेंबर्स को आड़े हाथों लिया और सिद्धार्थ शुक्ला के टीम मेंबर्स का सपोर्ट किया। सबसे ज्यादा निशाना फराह ने देवोलीना भट्टाचार्जी को बनाया।

बिग बॉस: टीवी की बहुओं को फराह खान ने घेरा, लगाई देवोलीना की क्लास

देवोलीना को लगाई फटकार

देवोलीना को टोकते हुए फराह खान ने कहा- ''देवोलीना बकवास बातें करती हैं। बीते वीकेंड के वार सलमान खान उन पर काफी नरम थे। पता नहीं क्यों? लेकिन देवोलीना पर मैं सख्त हूं।''

''देवोलीना ने टास्क के दौरान कहा था कि वे सिद्धार्थ शुक्ला पर #MeToo का आरोप लगाएंगी। ये मीटू कोई मजाक नहीं है। देवोलीना अपने शब्दों का सही चयन करें। माहिरा, देवोलीना, शेफाली एक दूसरे की धज्जियां उड़ा रही हैं।''

रश्मि देसाई पर भी भड़की फरहा

रश्मि देसाई पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि क्यों आप सिद्धार्थ शुक्ला की बात आने पर इतना एग्रेसिव हो जाती हैं? आप दोनों की जब बात आती है तो तुम दोनों अपनी समझदारी खो बैठते हो।

बिग बॉस: टीवी की बहुओं को फराह खान ने घेरा, लगाई देवोलीना की क्लास

ये भी देखें:रहस्य: मौत से पहले आखिर क्यों चोरी हुआ बगदादी का अंडरवियर

फराह खान ने रश्मि को कहा- ''कभी कभी बातों को हल्के में और कॉमेडी में भी लिया जा सकता है। आप क्यों ओवर रिएक्ट करती हैं?''

फिर फरहा माहिरा शर्मा पर बोलते हुए कहती है कि आप वुमन कार्ड नहीं खेलें। आपने भी सिद्धार्थ शुक्ला को धक्का दिया था। माहिरा का सिद्धार्थ शुक्ला पर इल्जाम सामने रखते हुए रश्मि ने कहा था कि सिद्धार्थ के घर में होने से वे अनसेफ फील करती हैं।

फराह ने शेफाली बग्गा और शहनाज गिल के विवाद पर भी बात की। उन्होंने शेफाली को अपनी भाषा पर लगाम लगाने को कहा। फराह ने कहा- माहिरा, शेफाली, देवोलीना जिस तरह से लड़कों पर हावी होते हैं इससे तो लड़कों को भी डर लगना चाहिए।

टास्क में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला वकील बने थे। तीनों वकीलों ने जज फराह खान के साथ तीन मुकदमे रखे थे। जिसमें 2 फैसले सिद्धार्थ की टीम ने जीते और एक मुद्दा रद्द हो गया था। फराह ने कहा- शो में दो ग्रुप बने हैं ये साफ दिख रहा है। एग्रेशन के बावजूद शुक्ला का ग्रुप ज्यादा उभरकर सामने आ रहा है।

बिग बॉस: टीवी की बहुओं को फराह खान ने घेरा, लगाई देवोलीना की क्लास

ये भी देखें:उर्स में हादसा: दो बच्चों सहित आधा दर्जन लोग झुलसे

फराह ने किचन टीम को लताड़ते हुए कहा- हर सीजन में कोई ना कोई किचन में होता है, वो प्यार से घरवालों को खाना खिलाता है। लेकिन इस सीजन में ऐसा नहीं हो रहा। देवोलीना और रश्मि गुस्से में और ग्रजिस लेकर खाना बनाती और खिलाती हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story