×

Aly Goni ने खुलासा करते हुए कहा, मुझे हमेशा से लगता है कि वह मेरे रिश्तेदार हैं

Bigg Boss 14 Contestant Aly Goni: वह सलमान खान की वजह से इंडस्ट्री में हैं। उन्होंने यह भी खुलासा किया- "मुझे ऐसा लग रहा है कि वह मेरे रिश्तेदार हैं"।

Anushka Rati
Published on: 12 Sep 2022 1:36 PM GMT
Aly Goni ने खुलासा करते हुए कहा, मुझे हमेशा से लगता है कि वह मेरे रिश्तेदार हैं
X

Bigg Boss 14 Contestants (image: social media)

Bigg Boss 14 Contestant Aly Goni: जैसा कि आप सभी जानते हैं की बिग बॉस 16 शो आने वाले महीनों में मोस्ट अवेटेड शो में से एक है। वहीं शो के होस्ट सलमान खान के द्वारा यह शो हर सीजन की तरह इस सीजन भी दर्शकों को एंटरटेनमेंट देने में कोई कसर नहीं छोड़ता है। वहीं इस बीच, शो के निर्माताओं ने आखिरकार सीजन 16 का मोस्ट अवेटेड प्रोमो जारी कर दिया है। बता दें कि प्रोमो को शेयर करते हुए, निर्माताओं ने लिखा, "इन 15 सालो में सबने अपना अपना गेम, लेकिन अब बारी है बिग बॉस के खेलने की। देखे # बिगबॉस16 जल्दी ही, सिर्फ #कलर्स पर!" प्रोमो में सलमान खान को 'इस बार बिग बॉस खुद खेलेंगे' कहते हुए सुना जा सकता है।

वहीं बिग बॉस के कंटेस्टेंट बन चुके जैस्मीन भसीन और एली गोनी टेली इंडस्ट्री के सबसे प्यारे कपल्स में से एक हैं। वहीं दोनों को बिग बॉस के घर के अंदर प्यार हो गया और समय के साथ उनका रिश्ता मजबूत होता गया। बता दें की दोनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताना पसंद करते हैं और अक्सर अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर प्यार में डूबे वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करते नजर आते हैं।


वहीं इस कपल ने हाल ही में एक मीडिया हाउस के साथ एक इंटरव्यू में खुलकर सामने आए जहां उन्होंने अपने बारे में कुछ मजेदार बाते बताई।


मीडिया पर्सन के यह पूछे जाने पर कि एली गोनी का फेवरेट एक्टर कौन है, तो जैस्मीन भसीन ने रणबीर कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम लिया, जबकि अली ने सलमान खान का नाम लिया। साथ उन्होंने यह खुलासा भी किया कि वह सलमान खान की वजह से इंडस्ट्री में हैं। उन्होंने यह भी खुलासा किया- "मुझे ऐसा लग रहा है कि वह मेरे रिश्तेदार हैं"। जिसपर जैस्मीन ने कहा, "सलमान एली के लिए प्यार है'। एली ने आगे शेयर किया कि बचपन से ही उन्हें यह धारणा थी कि वह किसी तरह सलमान खान से जुड़े हुए हैं। उन्होंने शेयर किया कि वह सलमान खान के हिट गानों के हुक स्टेप्स पर डांस करते थे।

इसके साथ ही मीडिया हाउस से बातचीत में, एली गोनी ने फिल्मों से हारने, पॉजिटिव पर्सपेक्टिव बनाए रखने और चुनौतीपूर्ण समय से निपटने के बारे में बोला। "मैंने फिल्में साइन की हैं, लोगों को इसके बारे में पता नहीं है, मैंने फिल्में साइन की हैं और ऐसा नहीं हुआ है की अलग-अलग कारणों से, कभी निर्देशक और निर्माता के बीच कारण थे, तो कभी अन्य चीजें। मैंने उन फिल्मों को साइन किया था और फिर यह समस्या हो गई, लेकिन मैं इसके बारे में उदास नहीं हुआ, "एली कहते हैं।

इस बीच एली गोनी की बात करें तो बिग बॉस 14 के बाद से वह एक्टिव फॉर्म से म्यूजिक वीडियो कर रहे हैं और वह अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मीन भसीन के साथ छोटी टूर्स कर रहे हैं और एक्टिव फॉर्म से अपने जिम रूटीन पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। जहां वे हाल ही में स्पेन से लौटे हैं और उन्होंने अपने रोमांटिक गेटअवे की कुछ यादगार तस्वीरें भी पोस्ट की हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story