×

Bigg Boss की ये कंटेस्टेंट जल्द देंगी जुड़वा बच्चों को जन्म, सुन खुशी से झूमे फैंस

Rubina Dilaik Pregnancy: रुबीना दिलैक ने हाल ही में अपने चाहने वालों को एक ऐसी खबर सुनाई है, जिसके बाद तो उनके फैंस की उत्सुकता देखते बन रही है।

Shivani Tiwari
Published on: 29 Nov 2023 10:56 AM GMT
Rubina Dilaik Pregnancy
X

Rubina Dilaik Pregnancy (Photo- Social Media)

Rubina Dilaik Pregnancy: मशहूर टेलीविजन अभिनेत्री और बिग बॉस 14 की विनर रह चुकीं रुबीना दिलैक पिछले कुछ महीनों से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं हैं। वह इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी फेज का मजा ले रहीं हैं और अपने होने वाले बेबी का बेसब्री से इंतजार कर रहीं हैं। इसी बीच अब रुबीना दिलैक ने हाल ही में अपने चाहने वालों को एक ऐसी खबर सुनाई है, जिसके बाद तो उनके फैंस की उत्सुकता देखते बन रही है। जी हां!! आइए आपको भी बताते हैं।

जुड़वा बच्चे को जन्म देगीं रुबीना दिलैक

अभिनेत्री रुबीना दिलैक ने सितंबर महीने में ऐलान किया था कि उनके घर बहुत जल्द किलकारियां गूंजने वाली हैं, हालांकि उन्होंने प्रेग्नेंसी का ऐलान तो कर दिया था, हालांकि उन्होंने आजतक सभी से एक बार छुपाए रखी थी और अब जाकर उस राज से पर्दा उठाया है। जी हां! अभिनेत्री रुबीना ने बताया कि उनके घर एक नहीं, बल्कि डबल खुशी आने वाली है, यानी कि एक्ट्रेस जुड़वा बच्चे को जन्म देने वाली हैं।


रुबीना दिलैक ने खुद साझा की जानकारी

रुबीना दिलैक ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने ट्विंस बच्चों को जन्म देने के बारे में जानकारी दी है। रुबीना ने बताया कि वह और अभिनव शुक्ला ट्विंस बच्चों के पैरेंट्स बनने वाले हैं। बता दें कि जब रुबीना ने अभिनव से जुड़वा बच्चों की बात बताई तो अभिनव एकदम शॉक्ड हो गए थे, उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा था कि ऐसा हो सकता है। अभिनव और रुबीना इतने खुश थे कि वे इस खुशी के चलते दोनों ने पूरे रास्ते आपस में बात भी नहीं की। वहीं इसी बातचीत में रुबीना ने एक इंसीडेंट भी शेयर किया, उन्होंने बताया कि जब वह और अभिनव डॉक्टर को दिखा कर घर लौट रहे थे तो उनका छोटा सा एक्सीडेंट भी हो गया था और वह बेहद डर गई थी। यही नहीं डॉक्टरों ने उन्हें बहुत डरा दिया था और पहले 12 हफ्तों तक किसी को भी यह चीज बताने के बारे में मना कर दिया था।

प्रेग्नेंसी के 9 वें महीने में हैं रुबीना

रुबीना दिलैक की प्रेग्नेंसी का नौवां महीना शुरू हो चुका है, अब तो उनके परिवार और दोस्तों के साथ ही फैंस भी बेहद ही खुश नजर आ रहें हैं, सभी उस दिन का इंतजार कर रहें हैं जब रुबीना ट्विंस को जन्म देंगी। रुबीना की फैमिली मुंबई आ चुकी है और अब फैंस के बीच कभी भी गुड न्यूज आ सकती है।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story