×

Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट का छलका दर्द, करना चाहती थीं सुसाइड, सालों बाद सुनाई आपबीती

Bigg Boss 14 Fame Pavitra Punia: पवित्रा पुनिया छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकारा हैं, लेकिन उन्हें देशभर में असली पहचान बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद ही मिली।

Shivani Tiwari
Published on: 1 Feb 2024 11:11 AM GMT
Bigg Boss 14 Fame Pavitra Punia
X

Bigg Boss 14 Fame Pavitra Punia (Photo- Social Media)

Bigg Boss 14 Fame Pavitra Punia: टेलीविजन का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस दर्शकों का खूब मनोरंजन करता है। ये एक ऐसा रियलिटी शो है, जो कंटेस्टेंट्स को नेम और फेम तो देता ही है, साथ ही कई बार इसका हिस्सा बने कंटेस्टेंट्स को बहुत अधिक नफरतों का सामना भी करना पड़ता है। जी हां!! अब तक कई इसके उदाहरण देखने को मिल चुके हैं। वहीं बहुत से खिलाड़ी बाहर आने के बाद बिग बॉस की बुराई करते हुए भी दिखाई दिए हैं और अब इन सबके बीच बिग बॉस की एक एक्स कंटेस्टेंट ने अपना दुखड़ा सुनाया है, उन्होंने बताया कि किस तरह बिग बॉस के बाद उन्हें आत्महत्या करने के ख्याल आने लगे थे।

बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट करना चाहती थीं सुसाइड

बिग बॉस के अब तक के लगभग सभी सीजन का हिस्सा बनें सभी खिलाड़ी, किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं और अब बिग बॉस 14 की एक कंटेस्टेंट अपने बयान की वजह से लाइमलाइट में आ चुकीं हैं, हम जिस फीमेल कंटेस्टेंट की बात कर रहें हैं वह कोई और नहीं बल्कि, पवित्रा पुनिया हैं। पवित्रा पुनिया छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकारा हैं, लेकिन उन्हें देशभर में असली पहचान बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद ही मिली। हालांकि बिग बॉस के बाद उनके करियर को उतनी ग्रोथ नहीं मिली, जितनी वह डिजर्व करती थीं। बिग बॉस के बाद उनकी हालत इस तरह हो गई थी, कि वह अपनी जिंदगी ही खत्म कर लेना चाहती थीं।


पवित्रा पुनिया ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बिग बॉस के बाद की अपनी जिंदगी के बारे में बताते हुए कहा, "बिग बॉस 14 के बाद का समय मेरे लिए बहुत ही बुरा रहा, क्योंकि ना मेरे पास कोई काम था और बिग बॉस से जो पैसे मिले थे, वे परिवार की देखरेख में खर्च हो गए। कोविड के दौरान से भी बुरा समय मैंने बिग बॉस के बाहर आने के बाद झेला है।" पवित्रा पुनिया ने आगे बताया कि बिग बॉस के बाहर आने के कुछ समय बाद ही उनके पिता का एक्सीडेंट हो गया था, वही उनके जीवन का सबसे मुश्किल दौर था, क्योंकि उन्हें परिवार की मदद करनी थी और वह किसी से पैसे ले नहीं सकतीं थीं, जिसकी वजह से पवित्रा डिप्रेशन में चली गईं थीं, और कई बार तो उनके मन में सुसाइड के खयाल भी आने लगे थे, लेकिन अपने परिवार के प्यार के कारण उन्होंने ऐसा कदम नहीं उठाया।


रिलेशनशिप को लेकर खूब बटोरती हैं सुर्खियां

पवित्रा पुनिया जब "बिग बॉस 14" में थीं, तो उसी जर्नी में उन्होंने अपने लाइफ पार्टनर का भी चुनाव कर लिया था। पवित्रा पुनिया का दिल अभिनेता एजाज खान पर आ गया था, बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी यह जोड़ी नहीं टूटी, कई सालों तक लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद, इस बीच खबरें आईं कि पवित्रा पुनिया और एजाज खान ने अपनी राहें जुदा कर लीं हैं, जिसकी वजह से फैंस को गहरा झटका लगा, लेकिन अब तक दोनों की ओर से कुछ ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story