×

Bigg Boss 15 : राखी सावंत का हुआ इमोशनल ब्रेकडाउन, अभिनेत्री ने रो - रोकर बताया अपने दुख की वजह

टीवी शो बिग बॉस में राखी सावंत को अपने पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक अहम बात का पता चलेगा जिसके बाद अभिनेत्री इमोशनल होते दिखाई देंगी।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 12 Dec 2021 6:14 AM GMT
Bigg Boss 15 : राखी सावंत का हुआ इमोशनल ब्रेकडाउन, अभिनेत्री ने रो - रोकर बताया अपने दुख की वजह
X

फोटो साभार : सोशल मीडिया

Bigg Boss 15 : कलर्स टीवी (Colors Tv) अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शो के आगामी एपिसोड का प्रोमो शेयर करते रहता है। वहीं शो के प्रेमी इस शो को लेकर अपने प्रेम को दिखाते रहते हैं। कुछ लोग ऐसे भी होते हैं,जो शो से जुड़े अपडेट्स को अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर करते रहते हैं। इसी क्रम में एक पेज ने अपने सोशल मीडिया पर शो के प्रोमो को शेयर किया है। प्रोमो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) रोते हुए दिखाई दे रही हैं। वीडियो में उनका रो - रोकर बुरा हाल है। वहीं इस वीडियो में शो के पिछले सीजन के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya)को भी देखा गया। वीडियो में राखी पूर्व कंटेस्टेंट राहुल वैद्य से अपना दुख साझा कर रही हैं। बता दें कि शो में इस हफ्ते कुछ नए मेहमान शिरकत करने वाले हैं। वो शो के इस सीजन के कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने आएंगे।

राखी के पति रितेश पहले से हैं शादीशुदा

इसी सिलसिले में राहुल वैद्य ने शो में एंट्री ली है। दर्शकों के लिए आनेवाला हफ्ता बेहद दिलचस्प होने वाला है। इस हफ्ते शो में कंटेस्टेंट्स के सारे इमोशन दिखाई देंगे। वीडियो में राखी सावंत को बाथरुम एरिया में बैठे देखा जा सकता है। इस दौरान राखी बिलख - बिलखकर रो रही हैं। वहीं राखी के पास मेहमान के तौर पर घर में आए राहुल वैद्य बैठे हुए हैं। वो राखी को रोता देख उनसे पूछते हैं कि वो ऐसे क्यों रो रही हैं। जिसपर राखी कहती हैं कुछ नहीं होगा। वहीं राहुल पूछते हैं कि क्यों कुछ नहीं होगा। जिसका जवाब देते हुए राखी बताती हैं, "मेरा पति शादीशुदा है।" राखी की यह बात सुनकर राहुल हैरान हो जाते हैं और उनसे चौंकते हुए उनसे कहते हैं, "क्या बात कर रही है?" राखी हां में सिर हिलाकर हामी भरती हैं। जिसके बाद उन्हें और राहुल को आराम से बैठकर इस बारे में बात करते हुए देखा जाता है।

राखी को पता चला पति रितेश का सच


वीडियो में राखी अपने दोस्त को बताती हैं कि उनके पति रितेश का एक बच्चा है। वो कहती हैं, "उसका एक बच्चा है। मेरा तो कोई बच्चा भी नहीं है।" राहुल राखी का आंसू पोछते हुए उनकी सारी बातें सुनते हैं। राखी आगे कहती हैं कि उसने मुझे बताया नहीं कि वो शादीशुदा है। विदित हो कि पिछले दिनों राखी के पति रितेश अपने रोमांटिक अंदाज के लिए सुर्खियों में थें। उन्होंने राखी को नेशनल टीवी पर किस किया था। वहीं शो में सभी कंटेस्टेंट उनको जीजू कहकर पुकारते हैं। जबकि शो के एक कंटेस्टेंट अभिजीत बिचकुले (Abhijit Bichkule) ने रितेश को राखी का भाडे़ का पति बताया था। राखी यह बात सुनकर उनपर भड़क उठी थीं। वहीं झगड़ते हुए राखी ने अभिजीत के सिर के बालों को नोच लिया था।

फराह खान ने लगाई कंटेस्टेंट्स की क्लास

शो के एक और प्रोमो को कलर्स टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है। प्रोमो में फराह खान (Farah Khan) सभी कंटेस्टेंट की क्लास लगाते दिखाई दे रही हैं। वहीं इस दौरान किसी एक कंटेस्टेंट को जेल की सजा देने के लिए कहा गया। इस बात का निर्णय सभी कंटेस्टेंट को आपसी सहमति से लेना होता है। शो में सभी कंटेस्टेंट मिलकर रश्मि देसाई का नाम लेते हैं, जिसके बाद रश्मि को जेल जाना पड़ता है। प्रोमो में रश्मि और देवोलिना के बीच बहसबाजी को भी दिखाया गया है। रश्मि और देवोलिना वैसे तो बहुत अच्छे दोस्त हैं, लेकिन इन दिनों उन दोनों की आपस में बन नहीं रही है।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story