×

Bigg Boss 15: रिएलिटी शो 'बिग बॉस' की महिला प्रतिभागी ने शो के कंटेस्टेंट पर लगाया छेड़खानी का आरोप, जानें कौन है वो कंटेस्टेंट

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस में महिला प्रतिभागी देवोलीना ने शो के एक कंटेस्टेंट पर छेड़खानी का आरोप लगाया है।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 15 Dec 2021 6:00 AM GMT (Updated on: 15 Dec 2021 6:17 AM GMT)
Bigg Boss 15: रिएलिटी शो बिग बॉस की महिला प्रतिभागी ने शो के कंटेस्टेंट पर लगाया छेड़खानी का आरोप, जानें कौन है वो कंटेस्टेंट
X

फोटो साभार : सोशल मीडिया

Bigg Boss 15 : कलर्स टीवी (Colors TV) के विवादास्पद शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss) में एक बार कंट्रोवर्सी क्रिएट हो गई है। शो की महिला प्रतिभागी ने एक मेल कंटेस्टेंट पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। महिला प्रतिभागी का कहना है कि वो पुरुष प्रतिभागी अनचाहे तरीके से उन्हें स्पर्श करते हैं, जो कि उन्हें असहज कर देता है। महिला प्रतिभागी का कहना है कि उन्होंने कई बार उस कंटेस्टेंट को चेतावनी दी है कि वो ऐसा न करें। लेकिन फिर भी वो उनकी नहीं सुनते हैं और बार - बार ऐसा करते हैं। इसबार पानी सिर से ऊपर चला गया इसलिए महिला प्रतिभागी को मुंह खोलकर सभी के सामने यह बात कहनी पड़ी।

शो से जुड़े अपडेट्स को शेयर करने वाले इंस्टाग्राम पेज बिग बॉस 15 खबरी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर यह वीडियो शेयर किया है। वीडियो में शो के टिकट टू फिनाले के लिए कंटेस्टेंट्स को आपस में भिड़ते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में करण कुंद्रा (Karan Kundra) कह रहे हैं कि एक भी टिकट चोरी नहीं होने देना है। जबकि निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) किसी की चेतवानी देते हुए कह रहे हैं कि आप गार्ड हैं आप चोरी नहीं कर सकते। वहीं शो की एक और कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) यह कहती दिखाई दे रही हैं कि बजर बजा नहीं और इससे पहले टिकट निकाल रहे हैं।

राखी के पति को आया बाकी कंटेस्टेंट पर गुस्सा

शो के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में आगे दिखाया गया है कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) के बारे में कह रही हैं, "प्रतीक ने बहुत चोरी की है अनऑफिसीयली।" इस बीच रश्मि देसाई को यह कहते देखा जा सकता है कि वो कह रही हैं," मैंने एक चीज भी चोरी नहीं किया है।" वीडियो में राखी के पति रितेश कंटेस्टेंट्स को चोरी करता देख भड़क जाते हैं और वो कहते हैं कि चोरी ही करना है न, तो ये भी उठाओ। वहीं राखी कहती हैं कि चोरी करना है, डांका नहीं डालना है। राखी को भी केटेस्टेंट को चोरी करता देख बहुत तेज गुस्सा आ जाता है।

अभिजीत बिचकुले ने देवोलीना के साथ छेड़खानी की

प्रोमो में राखी गुस्से में पोडियम पर रखे टिकट को पलट देती हैं। जिसके बाद प्रोमो में कंटेस्टेंट अभिजीत बिचकुले (Abhijit Bichukale) दिखाई पड़ते हैं। वो फिमेल कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) का गाल छूते हुए कहते हैं, "मेरे पास बहुत टिकट है।" वो आगे देवोलीना से कहते हैं, " पप्पी लेनी है मुझे, तुझे यहां पर।" इस बीच अभिजीत, देवो से यह कहते हुए दिखाई पड़ते हैं कि तुम्हें मेरे गाल पर किस करना होगा। अभीजीत के इस बेहूदा हरकत पर देवोलीना भड़क उठती हैं और वो अभिजीत को कहती हैं कि अपनी लाइन मत क्रॉस करो। आगे अभिजीत महिला कंटेस्टेंट से यह कहते दिखाई पड़ते हैं कि मजाक को मजाक में ही लो। वहीं वीडियो में शो के कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल यह कहते देखा जा सकता है कि वो झूठ क्यों कहेगी यार।

देवोलीना का रो- रोकर हुआ बुरा हाल

देवोलीना के इस आरोप के बाद घर का माहौल पूरी तरह से बदल जाता है। देवोलीना आरोप लगाते हुए अभीजीत बिचकुले से कहती हैं, "आपको मैंने कितनी बार चेतावनी दी है कि मेरे साथ लीमिट्स मत क्रॉस किया करिए। मेरी अच्छाई का फायदा उठाओगे, तो मुझसे बुरा कोई नहीं होगा।" इस बीच शो की कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash), देवो से पूछती हैं कि क्या वो तुम्हें ब्लैकमेल कर रहा था। जिसपर देवो हां में इशारे कहती हुए अपनी सहमती दर्ज करवाती हैं। तेजस्वी ये बात सुनकर हैरान हो जाती हैं और वो अभिजीत से कहती हैं कि मैं आपको यहीं पर इसी वक्त थप्पड़ मारना चाहती हैं। इस बीच देवोलीना रोने लगती हैं और कहती हैं कि अगर मुझे मुद्दा बनाना होता, तो मैं कितनी बार बना सकती थी।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story