×

Bigg Boss 15 : रश्मि और देवोलीना के बीच छिड़ी जंग, राखी किसे देंगी टिकट टू फिनाले, जाने क्या होगा शो के आगामी एपिसोड में

टीवी शो बिग बॉस के आगामी एपिसोड में रश्मी देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी एक बार फिर टिकट टू फिनाले के लिए आपस में भिड़ती दिखाई देंगी।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 20 Jan 2022 5:52 AM GMT (Updated on: 20 Jan 2022 6:47 AM GMT)
Bigg Boss 15 : रश्मि और देवोलीना  के बीच छिड़ी जंग, राखी किसे देंगी टिकट टू फिनाले, जाने क्या होगा शो के आगामी एपिसोड में
X

Bigg Boss : कलर्स टीवी (Colors Tv) का चर्चित शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) अब अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है। शो में इन दिनों सभी कंटेस्टेंट्स फिनाले में जाने के लिए मशक्कत कर रहे हैं। टिकट टू फिनाले पाने के लिए शो का हर कंटेस्टेंट्स अपनी जी - जान लगाए हुए है। इसी बीच कंटेस्टेंट राखी सावंत एक बार फिर रश्मि देसाई और देवोलीना के लिए किंग मेकर साबित हो गई हैं। दरअसल राखी सावंत के पास फिनाले में एंट्री करने के लिए एक टिकट उपलब्ध है। वो जिसे चाहे ये टिकट दे सकती हैं। ऐसे में वो किस कंटेस्टेंट को ये टिकट देंगी ये देखना बेहद रोचक होने वाला है।

टिकट टू फिनाले के लिए देवो ने मांगा राखी का साथ

चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो में देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee), रश्मि देसाई (Rashami Desai) और राखी सावंत के गेम को दिखाया गया है। प्रोमो में देवोलीना अपने सह - प्रतियोगी राखी सावंत से बात करती हुई दिखाई दे रही हैं। वो राखी को कहती हैं, " मेरे लिए ये आखिरी मौका है वीआईपी का। " इस संवाद से देवोलीना, राखी को मना रही हैं कि वो टिकट टू फिनाले उन्हें दे दें।



राखी ने अपनाया साम दाम दंड भेद की नीति

प्रोमो में आगे राखी सावंत (Rakhi Sawant) शातिर गेम खेलती दिखाई देती हैं। वो रश्मि देसाई के पास जाकर कहती हैं, " देवो ने मना किया है तुझे देने के लिए। लेकिन मैं तुझे दूंगी।" इसके बाद वो फिर देवोलीना के पास आती हैं और कहती हैं, " मैं गेम खेलती हूं। मैं नहीं दे रही हूं रश्मि को।" राखी सावंत के इस साम दाम दंड भेद की नीति से फिल्हाल किसी को ये पता नहीं चल पा रहा कि वो रश्मि और देवो में से किसे टिकट टू फिनाले देंगी। शो के फैन्स को ये जानने के लिए आज का एपिसोड देखना पडे़गा।

रश्मि ने देवोलीना को झूठी कहा

प्रोमोशनल वीडियो में रश्मि देसाई अपने प्रतियोगी देवोलीना पर गुस्से में बरसती हुई दिखाई देती हैं। वो देवोलीना को कहती हैं, "तू सबसे बड़ी झूठी है।" वीडियो में आगे रश्मी को राखी से बात करते हुए देखा जा सकता है। जहां वो कहती हैं, "तू इसकी सुनने वाली है न? इससे बड़ी झूठी कोई नहीं है। लोगों को इस्तेमाल करती है।" इसके बाद रश्मि और देवो में जुबानी जंग छिड़ जाती है। प्रोमो के अंत में देवो ये कहती हुए सुनाई देती हैं कि राखी जस्ट डू इट। वहीं रश्मि कहती हैं कि राखी तू ये गलत कर रही है।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story