×

Bigg Boss 15: मुनमुन दत्ता ने प्रतीक और अभिजीत को ऐसा टास्क दिया कि देवोलीना भड़की उठी

टीवी शो बिग बॉस में नए सदस्यों की एंट्री से घर का माहौल बुरी तरह प्रभावित हो गया है। नए सदस्यों ने पुराने सदस्यों को चैलेंज देकर उनकी नींद हराम कर दी है।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 3 Jan 2022 8:02 AM GMT
Bigg Boss 15: मुनमुन दत्ता ने प्रतीक और अभिजीत को ऐसा टास्क दिया कि देवोलीना भड़की उठी
X

Bigg Boss 15 : कलर्स टीवी (Colors Tv) का सबसे ज्यादा टीआरपी गेन करने वाला शो 'बिग बॉस' इनदिनों नए कंटेस्टेंट्स की एंट्री की वजह से सुर्खियों में बना हुआ है। शो में हाल ही में कॉमेडी सीरिलय तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्री मुनमुन दत्ता, नागिन फेम सुरभी चंदना, साथ निभाना साथिया फेम विशाल सिंह और मॉडल अकांक्षा पुरी ने बतौर कंटेस्टेंट शिरकत की है। इन नए सदस्यों के घर में एंट्री लेते ही घर में हाई वोल्टेज ड्रामा होना शुरु हो चुका है। शो के अपकमिंग एपिसोड में दर्शकों को खूब मारपीट देखने को मिलने वाली है।


कलर्स टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो में शो की नई कंटेस्टेंट मुनमुन दत्ता पुराने कंटेस्टेंट्स को चैलेंज देती हुई दिखाई पड़ रही हैं। मुनमुन दत्ता कहती हैं, " मैं चैलेंज देना चाहुंगी प्रतीक, शमिता और अभिजीत जी को।" जिसके बाद प्रोमो में प्रतीक सहजपाल एक कुर्सी पर बैठे हुए दिखाई देते हैं। वहीं अभिजीत बिचकुले उनसे कहते हैं, "ये मुझे मारेगा अगर एक बाप का औलाद है।" कंटेस्टेंट्स के एक्टिविटी को देखने से पता चल रहा कि ये टास्क संयम बरतने का है। टास्क में कंटेस्टेंट्स को अपने प्रतियोगियों को बातों से उकसाना होगा। जो भी कंटेस्टेंट उनकी बातों से प्रभावित होकर अपने सीट पर से उठ जाएगा। वो कंटेस्टेंट उस टास्क को हार जाएगा। अभिजीत बिचुकले के इन बातों को सुनकर देवोलीना भट्टाचार्जी भड़क उठती हैं। जिसके बाद देवो और अभिजीत के बीच जंग छिड़ जाती है।

अभिजीत बिचुकले पर भड़कीं देवोलीना

प्रोमोशनल वीडियो में देवोलीना भट्टाचार्जी अपने प्रतियोगी अभिजीत बिचुकले से चिल्लाते हुए कहती हैं, " टास्क के बहाने क्या गंदगी फैला रहा था वहां पे।" जिसके बाद अभिजीत कहते हैं कि मुझे अभी बात नहीं करनी तुझसे। इसपर देवोलीना उनपर और गुस्सा करने लगती हैं और वो अभिजीत को कहती हैं, "एक नंबर का गंदगी है तू। तेरे ऊपर तो थूकना ही चाहिए।" देवोलीना के गुस्से को देखकर शो के सभी प्रतिभागी हैरान हो जाते हैं और अजीब एक्सप्रेशन देने लगते हैं। इस बीच देवोलीना के खास दोस्त प्रतीक उन्हें शांत करते दिखाई देते हैं।

देवोलीना ने अभिजीत बिचुकले पर वार किया

लेकिन यह सब इतने पर ही खत्म नहीं होता है। देवोलीना अपने सह - प्रतिभागी अभिजीत बिचुकले को खरी - खोटी सुनाने लगती हैं। जिसपर प्रतिक्रिया देते हुए अभिजीत बिचुकले भी उन पर वापस भड़क उठते हैं। अभिजीत को ऐसा करता देख देवोलीना अपना आपा खो बैठती हैं और वो अभिजीत को मारने के लिए दौड़ती हैं। उन्हें ऐसा करते देख प्रतीक सहजपाल उन्हें कसकर पकड़ लेते हैं और ऐसा करने से मना करते हैं। देवोलीना के इस रवैये पर उनकी दोस्त रश्मि देसाई, जिनसे आजकल उनकी अनबन चल रही है, कहती हैं कि फिर जाएगी उसके कपड़े धूलने। ऐसा करती क्यों है फिर।

देवोलीना ने बिग बॉस के घर में तोड़फोड़ की

प्रोमो में आगे देवोलीना को बेडसीट उठाकर फेकते हुए देखा जा सकता है। वहीं उनके दोस्त प्रतीक सहजपाल उनके गुस्से को कंट्रोल करते दिखाई दे रहे हैं। जबकि ये सब देखकर अमर रियाज कहते हैं कि वो मारपीट करने आ रही है। इसके बाद देवोलीना बाथरुम में चली जाती हैं और वो वहां पर भी तोड़फोड़ करती हैं। प्रोमो में बाथरुम के अंदर से शीशे के टूटने की आवाज आती है। प्रोमो को देखकर, तो यही लग रहा कि शो के अपकमिंग एपिसोड़ में बहुत तोड़फोड़ होने वाला है। लेकिन इसके अलावा क्या होता है, ये पूरा एपिसोड देखने पर ही पता चलेगा।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story