×

Bigg Boss 15: बिग बॉस-15 में रिया चक्रवर्ती के साथ नजर आने जा रही हैं अंकिता लोखंडे?

Bigg Boss 15: बिग बॉस के मेकर्स ने इस साल शो में हिस्सा लेने के लिए रिया चक्रवर्ती और अंकिता लोखंडे को अप्रोच किया है।

Meghna
Report MeghnaPublished By Dharmendra Singh
Published on: 27 Jun 2021 6:15 PM GMT (Updated on: 28 Jun 2021 7:18 AM GMT)
Bigg Boss 15: बिग बॉस-15 में रिया चक्रवर्ती के साथ नजर आने जा रही हैं अंकिता लोखंडे?
X

Bigg Boss 15: दिवंगत बॉलीवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक साल पूरा होने पर उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को लेकर कुछ खबरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि अंकिता लोखंडे और विवादों में रहीं सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती रिऐलिटी टीवी शो बिग बॉस 15 का एकसाथ हिस्सा बनने जा रही हैं।

"रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस के मेकर्स ने इस साल शो में हिस्सा लेने के लिए रिया चक्रवर्ती और अंकिता लोखंडे को अप्रोच किया है। सुशांत सिंह राजपूत की दुखद मौत के बाद बॉलीवुड में बढ़ते विवाद को ध्यान में रखते हुए, खबर है कि शो के निर्माता सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे को बिग बॉस 15 में लाना चाहते हैं। सूत्रों के मुताबिक, मेकर्स ने दोनों को शो में आने के लिए अप्रोच किया है। जबकि इस बारे में दोनों अभिनेत्रियों की ओर से कोई खंडन या पुष्टि नहीं की गई है।"

अंकिता ने किया इसका खंडन

ऐक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने वायरल हो रही इन अफवाहों को लेकर इंस्टाग्राम पर सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस के अगले सीज़न में उनकी कथित भागीदारी पर विराम लगा दिया। अंकिता ने लिखा, "यह मेरे ध्यान में आया है कि मीडिया के कुछ वर्ग यह अनुमान लगा रहे हैं कि मैं इस साल बिग बॉस में भाग लूंगी। मैं चाहती हूं कि वे और सभी लोग इस बात को जानें और नोट कर लें कि मैं इस शो का हिस्सा नहीं बनने जा रही हूं। मेरी पार्टिसिपेशन की अफवाहें निराधार हैं। लोग मुझसे इतनी जल्दी उस चीज़ के लिए नफरत कर रहे हैं जिसका मैं हिस्सा भी नहीं हूं।


रिया ने नहीं जारी किया कोई स्पष्टीकरण

बिग बॉस 15 ज्वाॅइन करने की मीडिया रिपोर्ट्स पर रिया चक्रवर्ती की अब तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।


Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story