×

Bigg Boss 15 : सलमान खान पर भड़कीं शमिता शेट्टी, एक्टर की बातों से हुई नाराज, तो ऐसे किया रिएक्ट

सिर्फ कंटेस्टेंट पर ही नहीं शो के होस्ट सलमान खान पर भी फूटा शमिता का गुस्सा। जानें आखिरकार सलमान खान ने ऐसा क्या कह दिया कि अभिनेत्री हो गईं नाराज।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 26 Dec 2021 6:58 AM GMT (Updated on: 26 Dec 2021 7:28 AM GMT)
Bigg Boss 15 : सलमान खान पर भड़कीं शमिता शेट्टी, एक्टर की बातों से हुई नाराज, तो ऐसे किया रिएक्ट
X

फोटो साभार : सोशल मीडिया

Bigg Boss 15 : कलर्स टीवी (Colors Tv) के विवादास्पद शो 'बिग बॉस 15' ( Bigg Boss 15) का अपकमिंग एपिसोड बेहद दिलचस्प होने वाला है। आगामी एपिसोड में शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) प्रतियोगी और अभिनेत्री शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के बारे में कुछ ऐसी निजी बातें कह देंगे, जिससे वो उनसे नाराज हो जाएंगी। यहीं नहीं अभिनेत्री की नाराजगी इतनी बढ़ जाएगी कि वो सलमान से बात करने के दौरान ही बीच में उठकर चली जाएंगी। यह पहली बार नहीं है, जब शो की कंटेस्टेंट शमिता को सलमान की किसी बात का बुरा लगा हो। इससे पहले भी शमिता ने सलमान के कई बातों पर रिएक्ट किया है। हालांकि इसबार वो पहली बार खुलकर अपनी नाराजगी को वयक्त कर पाई हैं।

क्या तेजस्वी का घर के बाहर भी है कोई ब्वॉयफ्रेंड?

कलर्स टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम (Instagram) हैंडल पर शो के अपकिंग एपिसोड का प्रोमोशनल वीडियो शेयर किया है। प्रोमो में शो के सबसे स्पेशल एपिसोड वीकेंड के वार को वीडियो जारी किया गया है। सर्वविदित है कि शो के इस एपिसोड को सलमान खान होस्ट करते हैं और इस वजह से शो के इस दिन की टीआरपी हाई जाती है। प्रोमो में सलमान खान को शो के सभी कंटेस्टेंट से बात करते देखा जा सकता है। वीडियो में सलमान खान को शो की कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash) से यह कहते देखा जा सकता है, "ये एक स्पेशल सर्च इंजन है ढूंढल।" जिसके बाद तेजस्वी बोर्ड में लगे कुछ सवालों को पढने लगती हैं।



सलमान खान ने शमिता शेट्टी के दर्द का मजाक बनाया?

तेजस्वी स्पेशल सर्च इंजन के सवालों को पढ़ते हुए कहती हैं, "क्या तेजस्वी का बाहर भी ब्वॉयफ्रेंड है?" तेजस्वी इस सवाल का जवाब देने में समय लगाते हुए दिखाई देती हैं। इस दौरान उनके खास दोस्त कंटेस्टेंट करण कुंद्रा (Karan Kundra) का मुंह बन जाता है। प्रोमो में आगे सलमान खान कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी से बात करते हुए बोलते हैं, " शमिता लोगों ने पूछा है, शमिता जब हाथ उठाती है, तो एक एक्सप्रेशन देती है पेन का।" सलमान के इस सवाल से चिढ़ते हुए शमिता कहती हैं कि लेकिन मैं बाल कैसे ब्लोड्राई करती हूं। सलमान के इस बात पर राखी सावंत को रिएक्ट करते हुए शमिता शेट्टी का मजाक बनाते देखा जा सकता है।

राखी ने की शमिता की एक्टिंग, तो भड़की शमिता शेट्टी

शो की एक और कंटेस्टेंट राखी सावंत (Rakhi Sawant) प्रतियोगी शमिता शेट्टी का मजाक उड़ाते हुए कहती हैं, "बाल बिल्कुल स्टाइल में ऐसे बनाती हैं। वहीं जब बर्तन धोते वक्त दर्द से आह करती हैं। " राखी के इस प्रतिक्रिया पर सलमान हंसने लगते हैं। वहीं शमिता को उनके रिएक्शन पर गुस्सा आ जाता है और वो कहती हैं, "मैं राखी के इस बात को मजाक बनाने की सराहना नहीं करूंगी।" शमिता को नाराज होता देख सलमान कहते हैं कि यह सिर्फ एक मजाक था शमिता। जिसपर शमित रोने लगती हैं और वो उठकर चली जाती हैं।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story