×

Bigg Boss 15: करण कुंद्रा अपनी मां को यादकर हुए इमोशनल, तेजस्वी ने कहा-'तू स्ट्रॉन्ग है ऑल्वेज बिलीव दैट

Bigg Boss 15: कंटेस्टेंट करण कुंद्रा (Karan Kundra) अपनी मां को यादकर इमोशनल होते देखे जा सकते हैं। करण कुंद्रा की आंखों में आंसू है। वो तेजस्वी और जय से बात करते हुए अपनी भावनाओं को उनसे व्यक्त कर रहे हैं।

Priya Singh
Report Priya SinghPublished By Shweta
Published on: 6 Nov 2021 10:09 AM GMT
Karan Kundra Tejashwi Prakash
X

करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश (फोटो सोशल मीडिया)

Bigg Boss 15: कलर्स टीवी के शो बिग बॉस के कंटेस्टेंट करण कुंद्रा (Bigg Boss Contestant Karan Kundra) बहुत जल्द अपनी मां को लेकर इमोशनल होते दिखाई देंगे। वहीं उनकी सबसे करीबी दोस्त तेजस्वी प्रकाश (Tejashwi Prakash) उन्हें संभालने का काम करेंगी। कलर्स टीवी के विवादास्पद शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss) के लाखों फॉलोवर्स हैं। कुछ ऐसे फॉलोवर्स भी हैं,जो किसी खास कंटेस्टेंट को हद से ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

ये फॉलोवर्स अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट के नाम से सोशल मीडिया पर हैशटैग और फैनपेज चला रहे हैं। हाल ही में ऐसे ही एक फैनपेज ने शो का एक वीडियो रिलीज किया है। जिसमें कंटेस्टेंट करण कुंद्रा (Karan Kundra) अपनी मां को यादकर इमोशनल होते देखे जा सकते हैं। करण कुंद्रा की आंखों में आंसू है। वो तेजस्वी और जय से बात करते हुए अपनी भावनाओं को उनसे व्यक्त कर रहे हैं।

करण ने कहा तेजस्वी के बिना वो शो में नहीं रह पाएंगे

फैनपेज द्वारा रिलीज किए गए इस वीडियो में करण, तेजस्वी (Tejashwi Prakash) से कह रहे हैं, 'मेरे दिमाग में सारा इमैजिन हो गया कि मॉम ने पंजाब से कुछ भेजा होगा।' ये कहते हुए करण का गला भर आ रहा है। वहीं साथ में बैठे जय भानुशाली (Jay Bhanushali) उन्हें कंट्रोल कर रहे हैं। वीडियो में आगे तेजस्वी, करण कुंद्रा से पूछती हैं कि बिना नहाए पहन लिए? जिसपर रिएक्ट करते हुए जय कहते हैं कि तू ये कहना अब कि ये बिना नहाए 3-4 दिन रहेगा। फैन पेज द्वारा रिलीज किए गए एक और वीडियो में तेजस्वी,करण से यह कहती देखी जा सकती हैं, 'तू नहीं है, तब भी मैं अकेली भी हूं। और मैं नहीं रहूंगी, तब भी तू अकेले भी है। जिसपर करण इशारे में कहते हैं कि नहीं तेजा नहीं हूं। करण के इस बात पर तेजस्वी कहती हैं, " तू स्ट्रॉन्ग है। यू आर वेरी स्ट्रॉन्ग। ऑल्वेज बिलीव दैट।"

तेजस्वी ने कबूल किया कि उन्हें करण के बिना शो में मजा नहीं आएगा

तेजस्वी की ये बात सुनकर करण उनसे कहते हैं कि मजे नहीं आएंगे फिर। वहीं तेजस्वी भी अपनी सहमती दर्ज करवाते हुए कहती हैं, ' हां। मजा कम हो जाएगा। पर स्ट्रॉन्ग तो तू भी है। नंबर वन साले।' वीडियो में आगे करण,तेजस्वी से कहते हैं कि तुझे किसने बोला था ऐसे जाकर मेरे लिए मांगने के लिए। तेजस्वी कहती हैं कि किसी ने भी नहीं बोला था। वहीं करण कहते हैं कि तुम्हें वाकई लगता है कि एक फोटो या किसी चीज से मैं अपनी मां को कम याद करने लगूंगा।

माइशा अय्यर ने तेजस्वी पर लगाया इंसेंसिटिव होने का आरोप

बता दें कि आनेवाले एपिसोड में तेजस्वी प्रकाश पर इंसेंसिटिव होने का आरोप लगेगा। जिसपर वो माइशा अय्यर से लड़ाई करते नजर आएंगी। वो उनसे कहेंगी कि मुझे जानबूझकर बुरा दिखाने की कोशिश मत करो। मैं ऐसी बिल्कुल भी नहीं हूं कि अगर कोई रो रहा हो, तो मैं उसपर हंसूं। वहीं वो करण कुंद्रा से बात करते हुए तंज भरे अंदाज में ये भी कहती हैं कि हंस मत वरना तुझे भी कोई इंसेंसिटिव कह देगा। जानकारी के लिए बता दें कि ये वीडियो करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के फैन पेज ने रिलीज किया है।

Shweta

Shweta

Next Story