×

Bigg Boss 15: कंटेस्टेंट सिंबा नागपाल ने रचा इतिहास, अपनी इस उपलब्धि पर परिवार के सदस्यों को कहा शुक्रिया

Bigg Boss 15: कलर्स टीवी के विवादित शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के कंटेस्टेंट सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) ने शो में इतिहास रच दिया है। सिंबा ने सुलतानी अखाड़ा में उमर रियाज (Umar Riaz) को 3-0 से हराकर एक रिकॉर्ड कायम कर दिया है।

Priya Singh
Report Priya SinghPublished By Shweta
Published on: 26 Oct 2021 2:24 PM GMT
Simba Nagpal
X

सिंबा नागपाल (फोटो साभारः सोशल मीडिया)

Bigg Boss15: विवादित शो बिग बॉस के सीजन 15वें (Bigg Boss 15) में अगर कोई कंटेस्टेंट दिल का साफ है तो वो हैं सिंबा नागपाल (Bigg Boss 15 contestant Simba Nagpal)। सिंबा नागपाल के भोलेपन की चर्चा शो में खूब हो रही है। लेकिन इस बार सिंबा ने दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया है। कलर्स टीवी के विवादित शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के कंटेस्टेंट सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) ने शो में इतिहास रच दिया है। सिंबा ने सुलतानी अखाड़ा में उमर रियाज (Umar Riaz) को 3-0 से हराकर एक रिकॉर्ड कायम कर दिया है। बता दें कि बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है। इससे पहले कभी भी किसी कंटेस्टेंट ने अपने प्रतिद्वंदी को इस तरह नहीं हराया है। सिंबा के इस परफॉर्मेंस से घर के सभी सदस्य बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो में बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट सिंबा नागपाल और उमर रियाज सुलतानी अखाड़ा में एक - दूसरे के सामने हैं। शुरुआत में सुलतानी अखाड़े में दोनों कंटेस्टेंट वर्बल फाइट करते दिखाई पड़ रहे हैं। वर्बल फाइट के दौरान सिंबा कहते हैं कि जरूरत पड़ेगी, मैं बोलूंगा। इसके बाद एक्टर सलमान खान (Salman Khan) सिंबा को प्रोत्साहित करते नजर आते हैं।

सिंबा ने आसानी से पटक दिया उमर रियाज को

वीडियो में कंटेस्टेंट सिंबा नागपाल और उमर रियाज के बीच हुए दंगल को दिखाया गया है। जिसमें सिंबा, उमर रियाज को बेहद आसानी से पटकते दिखाई दे रहे हैं। वहीं सलमान खान विनर का नाम अनाउंस करते हुए कहते हैं कि सिंबा सुलतानी अखाड़ा के इतिहास में इससे पहले यह कभी नहीं हुआ है। पहली बार कोई कंटेस्टेंट इस अखाड़े में 3-0 से जीता है।

प्यार को अनदेखा न करने के लिए कहा शुक्रिया

सिंबा ने अपनी इस जीत के लिए बिग बॉस 15 के सदस्यों को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि मैं इस जीत के लिए अपने इस परिवार को, जो मेरे सामने मौजूद हैं, उन्हें शुक्रिया कहता हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे प्यार को अनदेखा नहीं करने के लिए और खुद को साबित करने का मौका देने के लिए आप सभी का शुक्रिया।

इस हफ्ते तीन कंटेस्टेंट एलीमिनेशन के लिए हुए नॉमिनेट

बता दें कि इस हफ्ते की नॉमिनेशन प्रकिया हो चुकी है। इस हफ्ते नॉमिनेट होने वाले कंटेस्टेंट के नामों मे सिंबा नागपाल भी शामिल हैं। वहीं इनके अलावा कंटेस्टेंट विशाल कोटियन और अकाशा को भी शो के सदस्यों द्वारा नॉमिनेट किया गया है। आने वाले दिनों में पता चलेगा कि बिग बॉस के घर को अलविदा किसने कह दिया।

Shweta

Shweta

Next Story