×

Tejaswi Prakash और Karan Kundra किस करते दिखे, पब्लिकली वायरल हुआ वीडियो

Tejaswi Prakash and Karan Kundra Video: बिग बॉस 15 में कंटेस्टेंट्स बन कर आए करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश शो के दौरान एक दूसरे ने नजदीक आए थे जिसके बाद से उनका रिश्ता और भी गहरा होता गया

Anushka Rati
Published on: 28 Aug 2022 7:36 AM GMT
jhalak dikhhla jaa 10 tejasswi prakash and karan kundrra
X

jhalak dikhhla jaa 10 tejasswi prakash and karan kundrra (image: social media)

Tejaswi Prakash and Karan Kundra Video: आपको बता दें कि तेजस्वी प्रकाश आए दिन अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ अपने रिलेशन के लिए हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं, जहां तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा के साथ कभी लिपलॉक किस करते हुए तो कभी करण कुंद्रा के साथ पार्टी एंजॉय करती तो कभी करण से मिले आलीशान बंगला की वजह से हमेशा लाइम लाइट में बनी रहती हैं।

इसके अलावा बिग बॉस 15 की जोड़ी तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा पिछले साल बिग बॉस में एक-दूसरे के प्यार में पड़ने के बाद से ही सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि, हाल ही में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को एक्सीलरेटर पर एक दूसरे को लिप्किस करते हुए स्पॉट हुए हैं, जहां दोनों ने सीढ़ियों पर आते और जाते हुए एक दूसरे को लिपकिस किया वहीं तेजस्वी प्रकाश ने सीक्वेंस वाली ड्रेस और और करण ने सीक्वेंस वाले गिल्टरी शर्ट पहन रखी थी। उनके लिप्किस के दौरान उनके कई फैन वहा मौजूद थे और उन्होंने दोनो को साथ देख काफी खुश भी थे।

बता दें कि 'तेजरण' के फैन्स अपने फेवरेट कपल के जल्द शादी करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तेजा और करण की चुप चाप सगाई के बारे में पहले भी कई अफवाहें उड़ी थीं। अटकलें ऐसी भी लगाई जा रही थीं कि यह जोड़ा चुपचाप शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहा है। जबकि दोनों ने अब तक कई बार ऐसी सभी खबरों को नकारा है, करण ने अब इस बात की कन्फर्मेशन दे दी थी कि अभी उनका शादी करने का कोई इरादा नहीं है, लेकिन अब खबर ये आ रही है कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने की प्लानिंग कर रहें हैं।

इसके अलावा अगर हम काम की बात करें तो बिग बॉस फेम तेजस्वी प्रकाश "संस्कार- धरोहर अपनों की" का भी हिस्सा रहीं हैं और उन्होंने "स्वरगिनी-जोड़े रिश्तों के सुर", "पहरेदार पिया की", "रिश्ता लिखेंगे हम नया", "कर्ण संगिनी", "खतरों के खिलाड़ी 10", "बिग बॉस 15" और दूसरे कई लोकप्रिय शो में काम किया है।वहीं तेजस्वी प्रकाश फिलहाल एकता कपूर के डिवाइन शो, "नागिन "6 में "इच्छाधारी नागिन" प्रथा के रूप में सभी का एंटरटेन कर रहीं हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story