×

Tejasswi Prakash और Karan Kundra हैं दो जिस्म एक जान, एक दूसरे से "दूर रहना" बर्दास्त नहीं कर सकते

Tejasswi Prakash-Karan Kundra: तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को कलर्स के मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस 15 में शो के दौरान ही दोनों में दोस्ती हुई और देखते ही देखते दोनों काफी करीब आ गए और फिर दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया।

Anushka Rati
Published on: 18 Sep 2022 2:50 PM GMT
Tejasswi Prakash और Karan Kundra हैं दो जिस्म एक जान, एक दूसरे से दूर रहना बर्दास्त नहीं कर सकते
X

Tv industry cutest couple ever (image: social media)

Tejasswi Prakash-Karan Kundra: जैसा की आप सभी जानते हैं की तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा टीवी इंडस्ट्री के जाने माने सेलिब्रिटीज हैं और साथ ही इन दोनों ने दर्शकों को सालों से एंटरटेन करते आए हैं। वहीं कलर्स के एक पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 15 में दोस्त से कपल बने करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने दुनिया की परवाह किए बिना एक दूसरे से खुलेआम अपना प्यार जताते हैं और साथ ही एक दूसरे के परिवार से भी मिल चुके हैं।

आपको बता दें कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे पॉपुलर कपल में से एक हैं और उनकी केमिस्ट्री और प्रोफेशनल लाइफ के कारण बड़े पैमाने पर फैंस हैं। वहीं सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस 15 के घर के अंदर दोनों को प्यार हो गया और तब से वे अपनी केमिस्ट्री से शहर को अपना दीवाना बना रहे हैं।


साथ ही पब्लिकली अपने प्यार का इजहार करना, एक-दूसरे के कोशिश की सराहना करना, छोटे-छोटे सरप्राइज डेट्स पर जाना, एक दूसरे के लिए पजेसिव होना और साथ ही छोटी-मोटी बातों में एक-दूसरे का साथ देना, दोनों ने यह सब किया है और अपने प्यार से कई दिलों को पिघलाने में कामयाब रहे हैं।


इसके अलावा उनके एक्साइटेड फैंस उन्हें प्यार से 'tejran' के नाम से एड्रेस्ड करते हैं और इंटरनेट पर उनकी तस्वीरों और वीडियो के आने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं हाल ही में, तेजस्वी प्रकाश ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी तस्वीरों की एक सीरीज अपलोड की थी जिसके बाद तेजस्वी की उन तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। जहां उन फोटो में दोनों एक-दूसरे को निहारते हुए अपने ही दुनिया में खोए हुए नजर आ रहे हैं। इवहीं इसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी स्टनिंग सोलो तस्वीरें भी शेयर की और कई लोगों का दिल जीत लिया।

बता दें कि इन तस्वीरों को शेयर करते हुए, तेजस्वी ने कैप्शन दिया, "यह असंभव है कि एक के लिए दूसरे के फ्रेम में न कूदें और अनएक्सपेक्टेड रूप से यूएस @kkundrra से दूर रहें।" वहीं तेजस्वी के आउटफिट के बारे में बात करे तो, तेजस्वी एक ऑफ-व्हाइट वन-शोल्डर क्रॉप टॉप में स्टनिंग लग रहे थे और इसे मैचिंग पैंट के साथ पेयर किया, जबकि करण मैचिंग पैंट के साथ एक सफेद शर्ट में डैपर लग रहे थे और एक ग्राफिक ब्लेज़र के साथ अपने लुक को पूरा किया।

इसी बीच अगर हम काम की बात करे तो, तेजस्वी प्रकाश ने संस्कार- धरोहर अपनों की, स्वरगिनी-जोड़े रिश्तों के सुर, पहरेदार पिया की, रिश्ता लिखेंगे हम नया, कर्ण संगिनी, खतरों के खिलाड़ी 10, बिग बॉस 15 और अन्य जैसे कई लोकप्रिय शो में काम किया है। तेजस्वी प्रकाश वर्तमान में एकता कपूर के अलौकिक शो में आकार बदलने वाली नागिन, प्रथा के रूप में सभी का मनोरंजन कर रहे हैं,नागिन 6. इस शो में उन्हें बिग बॉस फेम सिम्बा नागपाल के साथ जोड़ा गया है।

करण की बात करें तो, अभिनेता को आखिरी बार लोकप्रिय रियलिटी शो 'डांस दीवाने जूनियर्स' में होस्टिंग करते देखा गया था।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story