×

Bigg Boss 15 Finale: निशांत भट्ट 10 लाख रुपये का ब्रीफकेस लेकर घर से निकले, ट्रॉफी की रेस से शमिता शेट्टी भी हुईं बाहर

आज बिग बॉस 15 का फिनाले है ऐसे में बिग बॉस के दर्शकों में भारी उत्सुकता है कि इस सीजन का खिताब कौन जीत कर अपने घर ले जाएगा।

Bishwajeet Kumar
Published By Bishwajeet KumarWritten By Priya Singh
Published on: 30 Jan 2022 5:41 PM GMT (Updated on: 31 Jan 2022 2:09 AM GMT)
Bigg Boss 15 Finale: निशांत भट्ट 10 लाख रुपये का ब्रीफकेस लेकर घर से निकले, ट्रॉफी की रेस से शमिता शेट्टी भी हुईं बाहर
X

निशांत भट्ट

Bigg Boss 15 Finale: बिग बॉस 15 का आज फिनाले है, और प्रशंसक यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि इस खिताब को कौन घर ले जाएगा। फाइनलिस्ट रश्मि देसाई के रेस से बाहर होने के बाद, शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट भी बिग बॉस 15 ट्रॉफी की दौड़ से बाहर हो गए हैं। कोरियोग्राफर निशांत भट्ट ने 10 लाख रुपये के मनी बैग के साथ शो छोड़ने का फैसला किया। निशांत के शो से जाने के बाद, बीबी 15 ट्रॉफी के लिए शीर्ष तीन प्रतियोगी करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और प्रतीक सहजपाल हैं।

पिछले साल राखी सावंत ने मनी बैग का लाभ उठाया था

प्रत्येक सीजन में प्रतियोगियों को एक विकल्प दिया जाता है। उन्हें नकदी से भरा ब्रीफकेस दिया जाता है। उनके पास ब्रीफकेस चुनने या परिणाम जानने की प्रतीक्षा करने का विकल्प होता है। पिछले साल राखी सावंत ने 14 लाख रुपये लेकर शो छोड़ने का फैसला किया था। ऐसा ही बिग बॉस 15 में निशांत भट्ट ने किया है। कई लोगों का मानना है कि यह एक समझदारी भरा फैसला था उनका। क्योंकि वो ट्रॉफी के सबसे मजबूत दावेदारों में से एक नहीं थे।

निशांत ने मौके पर चौका मारा

बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी उर्वशी ढोलकिया, श्वेता तिवारी, गौहर खान, गौतम गुलाटी और रुबीना दिलाइक ने 10 लाख रुपये के ब्रीफकेस के साथ बिग बॉस 15 के घर में प्रवेश किया। उन्होंने शीर्ष 5 प्रतियोगियों - करण कुंद्रा, निशांत भट्ट, तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल को फिनाले से पैसे लेकर चलने का मौका दिया। निशांत ने मौके का फायदा उठाया और वो शो से बाहर हो गए। हालांकि बाद में शमिता शेट्टी भी इस सीजन से बाहर हो गईं।

प्रतीक और निशांत की दोस्ती को पसंद किया गया

बिग बॉस 15 में निशांत भट्ट की यात्रा वास्तव में अद्भुत रही है। कोरियोग्राफर ने न केवल अपने डांस मूव्स से बल्कि अपने विचित्र व्यक्तित्व से भी दर्शकों का मनोरंजन किया है। प्रतीक सहजपाल के साथ उनकी दोस्ती को उनके सोशल मीडिया फॉलोअर्स काफी पसंद करते हैं। उनका बंधन साबित करता है कि बिग बॉस का घर वास्तविक दोस्ती का पोषण करता है जो खेल, कार्यों और राजनीति से बहुत आगे तक जाता है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story