×

Bigg Boss 15 Finale : शमिता और राकेश की सगाई की डेट हुई फिक्स? खूबसूरत एक्ट्रेस की अंगूठी के लिए राकेश ने चुना ये महंगा स्टोन

शमिता शेट्टी और राकेश बापट शो से निकलने के साथ ही अपने रिश्ते को आधिकारिक दर्जा देने की तैयारी करने वाले हैं।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 31 Jan 2022 5:31 AM GMT
Bigg Boss 15 Finale : शमिता और राकेश की सगाई की डेट हुई फिक्स? खूबसूरत एक्ट्रेस की अंगूठी  के लिए राकेश ने चुना ये महंगा स्टोन
X

फोटो साभार : इंस्टाग्राम 

Bigg Boss 15 Finale : कलर्स टीवी के लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का कल रात ग्रैंड फिनाले था। शो के इस सीजन की विजेता मॉडल और अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश बनीं। रियलिटी शो को जीतने के बाद तेजस्वी प्रकाश के लिए बधाइयों की लड़ी लगी हुई है। उनके परिवार के सदस्य एवं सभी दोस्त लगातार अभिनेत्री को शुभ संदेश दे रहें। वहीं तेजस्वी प्रकाश के बाद शमिता शेट्टी और राकेश बापट सुर्खियों में बनी हुई हैं। खबर है कि ये कपल शो से बाहर होने के साथ ही एक रिश्ते में बंधने के लिए तैयार है।

शमिता को बहुत मिस करते थें राकेश

शमिता जब घर से बाहर निकलीं तो तालियों की गड़गड़ाहट से उनका स्वागत किया गया। उन्होंने अपने प्रेमी यानी कि पूर्व-बिग बॉस प्रतियोगी राकेश बापट के साथ "पुष्पा" के आइटम नंबर "सामी सामी" पर एक डांस परफॉर्मेंस दिया। शमिता के घर से बाहर होने पर सलमान खान काफी हैरान थें। वहीं इसबीच राकेश शमिता से कहते हैं, "आपने इतना शानदार काम किया। आपने सबको चौंका दिया है। आपको बहुत - बहुत बधाई! मुझे आपकी बहुत याद आ रही थी। मैं बस आपके साथ नहीं रह सकता था। लेकिन मैं आपको महसूस करता था, आपको टच करता था , आपको गले लगाता था।"

राकेश ने शमिता को किस किया

शो में आगे सलमान खान शमिता के प्रेमी राकेश बापट का मजाक उड़ाते हैं। वो राकेश को कहते हैं, "महंगे स्टोन का क्या करोगे अब?" इसपर राकेश मुस्कुराते हुए कहते हैं कि स्टोन कहीं और लगा दूंगा मैं। वो ये बात सगाई की ओर इशारा करते हुए कहते हैं। वहीं शो से बाहर निकलने के बाद राकेश को शमिता को किस करते हुए भी देखा गया। घर से बाहर निकलते वक्त राकेश ने शमिता के गाल पर किस किया। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो जल्द ही शमिता से सगाई कर सकते हैं। शमिता के घर वालों ने भी इस रिश्ते को मंजूरी दे दी है।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story