×

'BIGG BOSS-15' होगा पूरा Crazy, सलमान खान ने प्रोमो में बताया कब और कहां देख सकेंगे शो

Big boss 15: जल्द सलमान खान आपके लिए ये शो होस्ट करने जा रहे हैं । इस शो को लेकर मेकर्स तैयारियों में लगे हुए हैं । हर शो की तरह इस बार का शो कुछ हटकर होने वाला है ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 22 July 2021 2:54 AM GMT
salman khan in bigg boss 15
X

सलमान खान (फोटो : सोशल मीडिया )

Bigg boss 15: छोटे पर्दे का पॉपुलर रियलिटी शो 'BIGG BOSS-15' का बेसब्री से इन्तजार कर रहे फैंस के लिए अच्छी खबर है । जल्द सलमान खान (salman khan ) आपके लिए ये शो होस्ट करने जा रहे हैं । इस शो को लेकर मेकर्स तैयारियों में लगे हुए हैं । हर शो की तरह इस बार का शो कुछ हटकर होने वाला है । ऐसा हम नहीं सलमान खान इस प्रोमो (promo) में बता रहे हैं । शो के होस्ट सलमान खान बता रहे हैं कब , कैसे और कहां ये शो आप देख पाएंगे ।

इस बार 'BIGG BOSS-15' आप सबसे पहले डिजिटल प्लेटफार्म voot पर देख पाएंगे । बिग बॉस 15 को ख़ास दर्शकों के लिए Voot पर लाया गया है । Voot ने इंस्टाग्राम पर बिग बॉस 15 का पहला प्रोमो शेयर किया है जिसमें सलमान खान ठहाके लगा कर हंसते दिख रहे हैं । वो बता रहे हैं कि ये शो ख़ास दर्शकों के लिए टीवी पर टेलीकास्ट होने से पहले 8 अगस्त को Voot पर आने वाला है । सलमान बता रहे हैं कि इस बार का बिग बॉस 15 बहुत ही क्रेजी , ओवर द टॉप होने वाला है । इस सीजन को भी सलमान खान ही होस्ट करने वाले हैं ।

6 हफ्ते Voot पर देखंगे शो

बता दें, शो को 8 अगस्त को Voot पर दिखाया जाएगा । पहले 6 हफ्ते तक Voot पर ही दिखाया जाएगा, जिसके बाद टीवी पर भी आप इसे देख सकेंगे। देख कर लग रहा है इस बार सच में कुछ तो अलग होने वाला है । वैसे पिछली बार का बिग बॉस 14 दर्शकों को इतना एंटरटेन नहीं कर पाया था । शो की विनर रुबीना दैलेक ने अपने स्टाइल और फैशन सेन्स से लोगों को बांधे रखा । लेकिन असली एंटरटेनर तो राखी सावंत ही रहीं । अगर वो ना होती तो शायद ही ये शो उतना चल पाता । शो के लव बर्ड्स रहे जैस्मिन भसीन और अली गोनी सबके पसंदीदा कपल बन गए हैं ।

ट्विस्ट एंड टर्न होंगे ख़ास

इस बार के शो 'BIGG BOSS-15' में कुछ नया होने वाला है । जैसा हर बार मेकर्स कहते हैं । इस बार शो में ट्विस्ट एंड टर्न कुछ ज्यादा ही दिखने वाले हैं । वैसे मेकर्स सेलेब्स की खोज में जुटे हुए हैं । जिसके बाद बहुत जल्द घर में आने वाले सदस्यों की लिस्ट सामने आ जाएगी ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story