×

Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 के घर में पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री, शमिता शेट्टी से है ये रिश्ता

Bigg Boss 15: कल बिग बॉस 15 में पहली वाइल्ड कार्ड की एंट्री हो चुकी है। बिग बॉस 15 के स्टेज पर आते ही इस कंटेस्टेंट ने अपनी टिप्पणी से जाहिर कर दिया है कि वो घरवालों को मजा चखाने वाले हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 25 Oct 2021 6:34 AM GMT
Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 के घर में पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री, शमिता शेट्टी से है ये रिश्ता
X

शमिता शेट्टी संग राजीव अदातिया (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Bigg Boss 15: कलर्स टीवी का शो बिग बॉस 15 अपने हाई वोल्टेज ड्रामे की वजह से लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। वहीं कल इस शो में सीज़न के पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट (Wild Card Contestant) ने एंट्री ले ली है। जंगल थीम (Jungle Theme) पर बेस्ड बिग बॉस (Bigg Boss) का यह 15वां सीज़न अपने कंटेस्टेंट्स के हाई वोल्टेज ड्रामा की वजह से पहले दिन से ही सुर्खियां बटोर रहा है। वहीं कल इस शो में पहली वाइल्ड कार्ड की एंट्री हो चुकी है। बिग बॉस 15 के स्टेज पर आते ही इस कंटेस्टेंट ने अपनी टिप्पणी से जाहिर कर दिया है कि वो घरवालों को मजा चखाने वाले हैं। कंटेस्टेंट के बयान से यह अंदाजा लगाया जा रहा कि वो घर के अंदर जाते ही प्रतिभागी विशाल कोटियन (Vishal Kotian) की बैंड बजाने वाले हैं।

बिग बॉस 15 में एंट्री लेने वाले इस वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट का नाम राजीव अदातिया (Rajiv Adatia) है। राजीव के प्रोफेशनल बैग्राउंड की बात करें, तो इनका एंटरटेनमेंट और फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) से पुराना नाता है। राजीव के घर में एंट्री लेने पर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), बिपाशा बसु (Bipasha Basu), सोनू निगम (Sonu Nigam) और करण टैकर (Karan Tacker) ने वीडियो कॉल (Video Call) के माध्यम से उनके बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी। कंटेस्टेंट की बातों से यह पता चलता है कि वो काफी सारे प्रतिभागियों को पहले से ही जानते हैं।

शमिता शेट्टी संग राजीव अदातिया (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

शमिता शेट्टी से है ये रिश्ता (Rajiv Adatia And Shamita Shetty Relationship)

बता दें कि राजीव शमिता शेट्टी के राखी भाई हैं। शमिता और शिल्पा हर साल उन्हें राखी बांधती हैं। वहीं शमिता के अलावा कंटेस्टेंट जय भानुशाली, करण कुंद्रा, ईशान सहजपाल और उमर रियाज सहित अन्य कई प्रतिभागियों के साथ राजीव की अच्छी बाँडिंग है। हालांकि अब देखना ये है कि उनकी ये बाँडिंग बिग बॉस के घर में उनके कितना काम आती है।

विशाल कोटियन को फेक बतलाया

शो के होस्ट सलमान खान से बात करते हुए राजीव ने विशाल कोटियन को फेक बताया है। राजीव ने कहा है कि वो घर में जाते ही विशाल की सच्चाई सबके सामने लाने वाले हैं। राजीव ने विशाल पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वो शमिता और बाकि कंटेस्टेट के साथ गेम खेल रहे हैं। इसलिए वो घर के अंदर जाते ही सबसे पहले उनका असली रुप सबके सामने लाएंगे।

करण कुंद्रा हैं इस सीज़न के सबसे पावरफुल खिलाड़ी

बता दें कि राजीव ने करण कुंद्रा (Karan Kundrra) को इस सीज़न का सबसे पावरफुल खिलाड़ी बताया है। वहीं करण के कंट्रोलिंग होने की भी बात की है। बाकि खिलाड़ियों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि जय भानुशाली और तेजस्वी प्रकाश भी अच्छे खिलाड़ी हैं। हालांकि दोनों इस वक्त ट्रैक से भटक गए हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story