×

Bigg Boss 15: करण और प्रतीक में हुई बहस, नॉमिनेशन टास्क में वीआईपी बनें जज

कलर्स टीवी के चर्चित शो बिग बॉस 15 का प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। प्रोमो में करण कुंद्रा और प्रतीक के बीच एकबार फिर बहस होती दिखाई दे रही है।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 6 Dec 2021 8:46 AM GMT
Bigg Boss 15: करण और प्रतीक में हुई बहस, नॉमिनेशन टास्क में वीआईपी बनें जज
X

Bigg Boss 15 Latest Update : कलर्स टीवी (Colors Tv) का विवादास्पद शो 'बिग बॉस'(Bigg Boss) का 15वां सीजन इनदिनों कैट फाइट को लेकर सुर्खियों में है। शो में कभी मेल कंटेस्टेंट्स एक - दूसरे से भिड़ते दिखाई दे रहे हैं। वहीं फिमेल कंटेस्टेंट्स भी अपने गुस्से का प्रदर्शन करते हुए एक दूसरे से जुबानी जंग कर रही हैं। शो के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर हो रहा है। जिसमें करण कुंद्रा (Karan Kundra) कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल (Prateek Sehajpal) से बहत करते दिखाई दे रहे हैं। शो के प्रशंसक बखूबी जानते होंगे कि इनदोनों कंटेस्टेंट की आजकल बिल्कुल भी नहीं बन रही। ये दोनों भूखे शेर की तरह एक - दूसरे से भिड़ते रहते हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए शो के प्रोमो में प्रतीक यह कहते दिखाई दे रहे हैं कि शमिता शेट्टी(Shamita Shetty) को नॉमिनेट इसलिए होना चाहिए क्योंकि शमिता ने अपने दोस्तों को फेवर किया है। वो हमेशा बायस्ड रहती हैं। प्रतीक के इस बात को सुनकर शमिता नाराज होने वाला एक्सप्रेशन देती हैं। वो जवाब में वीआईपी कंटेस्टेंट से कहती हैं कि प्रतीक हमेशा सही नहीं रहते हैं। प्रोमो में आगे कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश(Tejashwi Prakash) भी प्रतीक को निशाने पर लेती दिखाई देती हैं। वो कहती हैं, " प्रतीक वो हर चीज करते हैं, जिससे वो आपके गुड बुक्स में रहें। जिसके बाद प्रतीक एक लंबी सफाई देते हुए देते हैं। कंटेस्टेंट्स ये बात वीआईपी कंटेस्टेंट्स में से किसी एक से कह रहे होते हैं।

राजीव अदातिया ने निशांत भट्ट को गिरगिट कहा

प्रोमो में आगे दिखाया गया है कि कंटेस्टेंट निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) अपने प्रतियोगी राजीव अदातिया (Rajeev Adatiya) को निशाने पर लेते हुए कहते हैं, "ये लोगों के मुद्दे में पड़ते हैं, लेकिन अपने मुद्दे पर ध्यान नहीं देते हैं।" निशांत का यह आरोप राजीव को पसंद नहीं आता है और वो कहते हैं, "मुद्दा उठाता हूं और बोलता हूं अपने दम पे। उसने शमिता को धोखा दिया था।" राजीव के बातों पर रिएक्ट करते हुए निशांत कहते हैं कि मैं गिरगिट हूं। अपने बचाव के लिए मैं रंग बदलूंगा। वहीं आगे प्रोमो को स्पिन ऑफ में दिखाया गया है। जिसमें प्रतीक, शमिता शेट्टी पर आरोप लगाते दिखाई दे रहे हैं। प्रतीक आरोप लगाते हुए कह रहे हैं, "उन्हें लगता है कि उनकी गलतियों में भी उनका साथ न दिया जाए, तो वो इंसान गलत है।"

शमिता ने देवोलीना को बताया बायस्ड संचालक

प्रतीक के आरोप से शमिता चिढ़ जाती हैं और वो कहती हैं, "कुछ भी बोलने से पहले थोड़ा सोचा करो।" जिसके बाद जज बनीं वीआईपी कंटेस्टेंट देवोलीना (Devoleena Bhattacharya) अपना फैसला सुनाते हुए कहती हैं, " वो आपसे ज्यादा सच्चा है।" देवो के इस फैसला को सुनकर शमिता कहती हैं कि आप एक बायस्ड संचालक हैं और वो नाराज होकर कमरे से बाहर निकल जाती हैं। कमरे के बाहर शमिता (Shamita Shetty) अपने प्रतियोगी प्रतीक पर चिल्लाती हुई दिखाई देती है। वहीं प्रतीक उस दौरान शमिता को कहते हैं कि मुझे आप पर शर्म आती है।

प्रतीक पर भड़कीं रश्मी देसाई

प्रोमोशनल वीडियो में आगे प्रतीक सहजपाल कंटेस्टेंट करण कुंद्रा पर आरोप लगाते हुए दिखाई देते हैं। वो कहते हैं, "इन्होंने फिजिकली मैन हैंडल लोगों को किया है।" इसके बाद करण अपनी सफाई में कहते हैं कि मैंने वो किया है, जो मुझे सही लगा है। वीडियो में प्रतीक कहते हैं कि मेरा भी एक टेंपर है। लेकिन किसी पर हाथ नहीं उठा रहा मैं। जिसके बाद जज बनीं वीआईपी कंटेस्टेंट रश्मी (Rashmi Desai) कहती हैं, "बल का प्रयोग दोनों ने बराबर किया है। उसको मैं जज नहीं करुंगी।" प्रतीक जज बनीं रश्मी के इस फैसले का विरोध करते दिखाई देते हैं। वो कहते हैं कि आप इस बात को कैसे काट सकती हैं। जिसके बाद रश्मी अपने जज के सीट से उठ जाती हैं और वो प्रतीक से कहती हैं कि आओ तुम बैठ जाओ यहां।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story