×

Bigg Boss 15 : करण कुंद्रा कंटेस्टेंट उमर रियाज से हुए इनसिक्योर, कहा- अगर तुझसे फ्लर्ट करेगा तो यहीं पिटेगा

Bigg Boss 15: कलर्स टीवी के शो बिग बॉस में करण कुंद्रा अपनी क्रश तेजस्वी प्रकाश को लेकर बेहद पोजेशिव होते दिखाई दे रहे हैं।

Priya Singh
Report Priya SinghPublished By Vidushi Mishra
Published on: 5 Nov 2021 7:02 AM GMT
Bigg Boss 15
X

बिग बॉस 15 (फोटो- सोशल मीडिया)

Bigg Boss 15: टीवी शो बिग बॉस में इन दिनों करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश के प्रति अपनी भावनाओं को खुलेआम व्यक्त करते दिखाई दे रहे हैं। इस बीच उन्होंने उमर रियाज को तेजस्वी के साथ फ्लर्ट करने पर पिटाई करने की धमकी दे डाली है।

कलर्स टीवी के शो बिग बॉस (Bigg Boss) में करण कुंद्रा (Karan Kundra) अपनी क्रश तेजस्वी प्रकाश (Tejashwi Prakash) को लेकर बेहद पोजेशिव होते दिखाई दे रहे हैं। करण को पसंद नहीं कि उनकी क्रश के साथ कोई भी फ्लर्ट करे।करण का कहना है कि अगर उनके साथ कोई फ्लर्ट करेगा, तो वो उसकी यहीं पर पिटाई कर देंगे। यहीं नहीं करण का तेजस्वी के प्रति प्यार इतना बढ़ चुका है कि वो उनकी वजह से शो छोड़कर जाने के लिए भी तैयार हो गए हैं।

जी हां, करण ने कहा है कि अगर तेजस्वी के साथ कोई फ्लर्ट करता है, तो वो उसकी पिटाई करके शो से बाहर चले जाएंगे। गौरतलब हो कि शो के फॉर्मेट के मुताबिक कोई भी कंटेस्टेंट किसी दूसरे कंटेस्टेंट के साथ हाथापाई नहीं कर सकता है। अगर किसी ने ऐसा किया, तो उसे बिग बॉस के घर से बाहर निकाल दिया जाता है।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा हैशटैग तेजरण

करण कुंद्रा का यह वीडियो उनके और तेजस्वी प्रकाश के एक फैन क्लब ने रिलीज किया है। जिसमें करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश से ये सारी बातें करते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि तेजस्वी और करण के जोड़ी को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। जोड़ी के प्रशंसकों ने उन दोनों का नाम मिलाकर हैशटैग बनाया है। जिसका नाम उन्होंने हैशटैग 'तेजरन' (Tejran) रखा है।

इस फैन क्लब की विशेष बात यह है कि वो इन दोनों कंटेस्टेंट के स्पेशल मूमेंट को कवर करने का एक मौका भी नहीं छोड़ता। वहीं शो के डेली व्यूवर्स भी इस फैन क्लब के द्वारा शेयर किए गए वीडियो को खूब एंन्जॉव्य करते हैं।

तेजस्वी ने उमर रियाज के साथ रिलेशनशिप में आने की इच्छी जाहिर की

फैन क्लब द्वारा शेयर किए गए वीडियो में तेजस्वी करण कुंद्रा से यह पूछते दिखाई दे रही हैं कि अगर कल को हम दोनों साथ में हैं। कोई तो तेरा दोस्त होगा....। तेजस्वी आगे इशारे में पूछती हैं कि अगर करण का दोस्त उनसे फ्लर्ट करता है, तो वो क्या करेंगे। जिसका जवाब देते हुए करण कहते हैं कि उनका कोई दोस्त नहीं है।

फोटो- सोशल मीडिया

इस पर तेजस्वी कहती हैं, 'तो तू बच गया।' आगे तेजस्वी पूछती हैं कि अगर वो उमर रियाज (Umar Riyaz) के साथ जाना चाहें,तो करण क्या करेंगे। इस बात का जवाब देते हुए करण, तेजस्वी से कहते हैं, 'ये जो लाइन मार रहा है न तेरे पे। इधर ही पिटेगा मेरे से। मुझे तो लग रहा है कि मैं इस शो से बाहर ही उमर के चक्कर में होऊंगा। दोनों बाहर चले जाएंगे। पीटा -पीटी हो जाएगी।'

तेजस्वी ने करण से पूछा क्या वो इस शो में अपने प्यार का इजहार करेंगे

फैन क्लब द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में तेजस्वी, करण से पूछती हैं कि क्या वो अपने प्यार का इजहार इस शो में करेंगे। जिसका जवाब देते हुए करण कहते हैं, 'नहीं। इट्स टू अर्ली।' करण कुंद्रा की इस बात पर रिएक्ट करते हुए तेजस्वी उनसे कहती हैं कि क्या फिर 7-8 साल बाद बोलेगा।

बता दें कि जोड़ी के फैन क्लब ने उनकी एक और वीडियो साझा की थी जिसमें करण, तेजस्वी को ऑर्डर देते हुए अपने बेड पर बैठने का इशारा करते हैं। वहीं तीसरे वीडियो में कंटेस्टेंट जय भानुशाली,तेजस्वी को करण कुंद्रा के नाम से चिढ़ाते दिखाई दे रहे हैं। वो तेजस्वी से पूछ रहे हैं कि क्या वो करण कुंद्रा से दूर रह पाएंगी।

उमर रियाज बनें बिग बॉस हाउस के नए कैप्टेन

बता दें कि आने वाले दिनों में शो में एक नया ट्विस्ट आने वाला है। शो के नए कैप्टेन की घोषणा होने वाली है,जिसमें कंटेस्टेंट उमर रियाज शो के नए कैप्टेन बनते दिखाई देंगे। उमर रियाज के कैप्टेन बनने पर उनके भाई असीम रियाज ने उन्हें बधाई देते हुए कहा, 'कप्तान उमर का राज।' अब देखना ये होगा कि उमर रियाज के लिए ये बड़ा चैलेंज कैसे निभा पाते हैं और वो घर में सभी कंटेस्टेंट्स से कैसे काम करवाते हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story