Bigg Boss 15 : अभिजित बिचकुले को हुआ इस फीमेल कंटेस्टेंट से प्यार, लेकिन अभिनेत्री नहीं दे रही उन्हें थोड़ा भी भाव

बिग बॉस के 15 वें सीजन में लव बर्ड्स का जमावड़ा लगने वाला है। क्योंकि शो में आए दिन किसी न किसी को किसी से प्यार हो जा रहा है।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 20 Dec 2021 8:10 AM GMT
Bigg Boss 15 : अभिजित बिचकुले को हुआ इस फीमेल कंटेस्टेंट से प्यार, लेकिन अभिनेत्री नहीं दे रही उन्हें थोड़ा भी भाव
X

फोटो साभार : सोशल मीडिया

Bigg Boss 15 : कलर्स टीवी का विवादास्पद शो ' बिग बॉस ' का यह सीजन विवादों के लिए कम और अपने लव एंगल के लिए ज्यादा चर्चे में है। शो में दर्शकों को हर रोज एक नए कपल की केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। शो के शुरुआत में कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश को बिग बॉस से प्यार हो जाता है। वहीं आगे चलकर वो अपने सह - प्रतिभागी करण कुंद्रा से प्यार करने लगती हैं। शो के शुरुआत में ईशान शेहगल मायशा अय्यर की लव केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही थी। हालांकि अब वो शो से बाहर हो चुके हैं। एक और कपल की बात करें, तो इन दिनों उमर रियाज और रश्मि देसाई की बॉन्डिंग को लेकर भी खूब बातचीत हो रही है।

अभिजीत के बातों में उनकी प्रेमिका के जिक्र होता है

कलर्स टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शो के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो में एक नया कपल बनने की उम्मीद दिखाई दे रही है। प्रोमो की शुरुआत राखी सावंत ( Rakhi Sawant) और अभिजीत बिचुकले ( Abhijit Bichukale) से होती है। वीडियो में राखी सावंत कंटेस्टेंट अभिजीत से पूछती हैं कि तुमको बहुत पसंद है न दादा वो। जिसपर प्रतिक्रिया देते हुए अभिजीत ना में अपने सिर को हिला देते हैं। राखी उनके बात को काटते हुए कहती हैं, " पता चलता है दादा। आपके हर शब्दों में वो है। लेकिन देवो प्रतीक के अंदर घुस रही है।" इस बीच अभिजीत बिचुकले को गहरे चिंतन में डूबे हुए देखा जा सकता है।



देवोलीना ने किया अपनी भावनाओं का इजहार

प्रोमोशनल वीडियो में आगे देवोलिना ( Devoleena Bhattacharya) और प्रतीक सहजपाल ( Pratik Shehajpal) गार्डेन एरिया में बैठे हुए दिखाई देते हैं। देवोलिना शो में बने अपने खास दोस्त प्रतीक से कहती हैं, " मुझे नहीं मालूम तुम इसे कैसे लोगे। लेकिन हाँ, मैं तुम्हारी ओर आकर्षित हुई हूँ।" इस दौरान प्रतीक इन सारी बातों को बेहद गौर से सुन रहे होते हैं। वहीं प्रोमो में प्रतीक और देवो के एक कोजी मूमेंट को भी दिखाया गया है। जिसमें प्रतीक, देवो के हाथों में हाथ डाले हुए हैं। वहीं देवो को इस दौरान ब्लश करते देखा जा सकता है। प्रोमो में आगे उमर रियाज ( Umar Riyaz) हंसते हुए अभिजीत को कहते हैं, " आपने प्लान बनाया था कि मैं देवो के साथ रहूँगा। दो हफ्ते में अकेले पड़ गए हो आप।" इसबीच अभिजीत को देवोलीना को एकटक देखते हुए देखा जा सकता है।

देवोलीना को बचाने के लिए अपने दोस्त से भिड़े प्रतीक

चैनल ने शो का एक और वीडियो जारी किया है। जिसमें प्रतीक सहजपाल अपनी खास दोस्त देवोलीना को सेफ करने के लिए घरवालों से झगडा करते दिखाई देते हैं। प्रतीक शो के कंटेस्टेंट निशांत भट्ट ( Nishant Bhatt) से बात करते हुए कहते हैं, " मैं चाहता हूँ कि देवो सेफ हो जाए। " जिसपर निशांत कहते हैं कि मैं वो करूँगा जो मुझे करना है। आगे प्रतीक को यह कहते देखा जा सकता है कि वो चीखते हुए कह रहे हैं, " तेरे लिए होता न, तो मैं जान दे देता यहाँ पर। ठीक है! " प्रोमो में निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल के बीच हुई बहसबाजी को दिखाया गया है। बहस करने के दौरान प्रतीक गुस्से में किसी सामान को पैर मारते हैं। वहीं निशांत ये सब बर्दाश्त न कर पाने की वजह से गुस्से में चिल्लाते हुए घर के अंदर चले जाते हैं।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story