×

Bigg Boss के घर में हुई नेहा भसीन और राकेश बापट की वाइल्ड कार्ड एंट्री, तो फैंस ने कहा - शमिता का ससुराल

Bigg Boss 15: नेहा और राकेश की वाइल्ड कार्ड एंट्री से बाकी कंटेस्टेंट को भी जोरदार झटका लगा है। नेहा ने घर में आते ही करण कुंद्रा पर जुबानी हमला बोल दिया है।

Priya Singh
Report Priya SinghPublished By Shweta
Published on: 5 Nov 2021 4:47 PM GMT
Rakesh Bapat and Shamita Shetty
X

राकेश बापट और  शमिता शेट्टी (फोटो सोशल मीडिया)

Bigg Boss 15: बिग बॉस के फैंस को राकेश बापट और नेहा भसीन (Rakesh Bapat and Neha Bhasin) की वाइल्ड कार्ड एंट्री रास नहीं आ रही। व्यूवर्स शो के मेकर्स पर आरोप लगा रहे हैं कि वो शमिता शेट्टी को ज्यादा तवज्जो दे रहे हैं। कलर्स टीवी का शो ' बिग बॉस ' अमूमन युवा दर्शकों को खूब पसंद आता है।

लेकिन इसबार शो के 15 वें सीजन (Bigg Boss 15) में कुछ ऐसा हो रहा है जो दर्शकों को बिल्कुल भी रास नहीं आ रहा। दर्शक लगातार शो के इस सीजन की आलोचना कर रहे हैं और मेकर्स को कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी का पक्षधर बता रहे हैं। दर्शकों के इस धारणा के पीछे की वजह है , शो में उनके दो करीबी दोस्त- राकेश बापट और नेहा भसीन की वाइल्ड कार्ड एंट्री। दोनों कंटेस्टेंट की एंट्री पर व्यूवर्स लगातार नकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहे हैं। व्यूवर्स शो को ' शमिता का ससुराल ' बता रहे हैं।

राकेश बापट शमिता के लिए बनें गोरिल्ला

कलर्स टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टा हैंडल पर शो के अगले एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है। जिसमें सिंगर नेहा भसीन गाना 'धुनकी - धुनकी लागे' पर घर में एंट्री लेती हैं। शमिता शेट्टी उन्हें देखकर चिल्लाते हुए रोने लगती हैं। वहीं उसके बाद वो नेहा को गले लगा लेती हैं। वीडियो में आगे दिखाया जाता है कि घर में गोरिल्ला की एंट्री होती है और वो शमिता को कसकर गले लगा लेता है। बाद में जब वो गोरिल्ला अपना मास्क हटाता है, तो उसके अंदर से राकेश बापट निकलते हैं और शमिता उन्हें देखकर इमोशनल हो जाती हैं। जिसके बाद दोनों एकदूसरे को कसकर गले लगाते हैं।

यूजर ने लिखा - उमर , प्रतिक, जय और करण की गेम दिखाओ

चैनल द्वारा रिलीज किए गए इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स काफी निगेटिव रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "यह बिग बॉस नहीं शमिता का फैमिली शो है।" दूसरे यूजर ने लिखा, "शमिता के लिए अब शिल्पा को भी भेज दो। बेचारी अब भी अकेली महसूस कर रही होगी।" वहीं एक और यूजर ने लिखा, "यार कोई भी आओ बस उमर , प्रतिक, जय और करण की गेम दिखाओ। ये शमिता का ससुराल नहीं। "

शो में नेहा की एंट्री तीन दोस्तों की संगम है या कोई 'साजिश'

नेहा और राकेश की वाइल्ड कार्ड एंट्री से बाकी कंटेस्टेंट को भी जोरदार झटका लगा है। नेहा ने घर में आते ही करण कुंद्रा पर जुबानी हमला बोल दिया है। नेहा ने घर के सदस्यों से पूछा है कि उनके आते ही करण कुंद्रा का मुंह क्यों लटक गया। साथ ही नेहा, करण से यह कहती दिखाई दे रही हैं कि उन्हें दूसरों के पीठ पीछे उनकी बात करना छोड़ देना चाहिए। वहीं शो के डेली व्यूवर्स का कहना है कि नेहा जानबूझकर करण को टारगेट कर रही हैं क्योंकि उन्हें मालूम है कि करण कुंद्रा गेम में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं नेहा भसीन और उनके दोस्त प्रतिक की बात करें,तो इसबार किन्हीं कारणों से नेहा उनसे अजीब बर्ताव कर रही हैं। जिसे प्रतिक डायजेस्ट नहीं कर पा रहें।

Shweta

Shweta

Next Story