×

Bigg Boss 15: तेजस्वी-शमिता में बढ़ती दूरियों के साथ शुरू दुश्मनी, यहां देखें बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के बीच अनबन

Bigg Boss 15: कलर्स टीवी के शो बिग बॉस 15 में पहले से ही कई कंटेस्टेंट्स के बीच अनबन चल रही थी। वहीं अब शो में दो हसीनाओं ने भी जंग का ऐलान कर दिया है।

Priya Singh
Written By Priya SinghPublished By Monika
Published on: 3 Nov 2021 10:11 AM GMT (Updated on: 3 Nov 2021 10:17 AM GMT)
Tejaswi Prakash Shamita Shetty cat fight
X

तेजस्वी प्रकाश-शमिता शेट्टी (photo : सोशल मीडिया ) 

Bigg Boss 15: कलर्स टीवी के बहुचर्चित शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में आज दर्शकों को कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के बीच कैट फाइट (cat fight) देखने को मिलेगा। ये दोनों कंटेस्टेंट आज किसी मुद्दे पर बहस करती दिखाई देंगी। शो में इनदोनों लेडी कंटेस्टेंट के बीच कुछ दिनों से सबकुछ सही नहीं चल रहा। आजकल ये एकदूसरे के साथ लड़ाई करती दिखाई दे रही हैं। शो में ये दोनों कंटेस्टेंट एक मजबूत प्रतिभागी मानी जा रही हैं। शो में ये दोनों ही अपने विचार को खुलकर अन्य प्रतिभागियों के सामने रखती हैं।

कलर्स टीवी के आधिकारिक हैंडल ने शो के अगले एपिसोड का प्रोमो रिलीज कर दिया है। प्रोमो में शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश एकदूसरे से जुबानी लड़ाई करती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में तेजस्वी प्रकाश कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी पर आरोप लगाती हैं कि वो डेस्पिरेटली चाहती थीं कि तेजस्वी पहले राउंड में हट जाएं। जिसपर शमिता रिएक्ट करते हुए कहती हैं, 'मैं बनना चाहती थी कैप्टेन।' आगे तेजस्वी, शमिता के गेम स्टाइल की बात करते हुए कहती हैं कि आप चार लोगों के साथ मिलकर खेलते हो। तेजस्वी के इस बात का मजबूती से जवाब देते हुए शमिता कहती हैं कि ये मेरा गेम है।

हालिया रिबेलियन शमिता से तेजस्वी ने कहा -'दिस लुक्स लाइक इनसिक्योरिटी'

दोनों के इस कैट फाइट को देखकर कहा जा सकता है कि उनके बीच की ये दूरियां अब आसानी से खत्म नहीं होने वाली है। आनेवाले दिनों में इनदोनों कंटेस्टेंट के बीच और भी झड़प देखने को मिल सकती है। हालांकि इस प्रोमो में तेजस्वी अपनी हालिया रिबेलियन शमिता से ' दिस लुक्स लाइक इनसिक्योरिटी' कहती दिखाई दे रही हैं। वहीं शमिता उनके इस स्टेटमेंट का विरोध करते हुए कहती हैं, 'डोंट यूज इट विद मी।' जिसका जवाब देते हुए तेजस्वी कहती हैं कि इट डिड लुक लाइक दैट।

शो के शुरुआती दौर में दोनों के बीच नहीं थी कोई अनबन

बता दें कि बीतें दिनों शमिता विशाल के लिए करण कुंद्रा और तेजस्वी से भिड़ते हुए नजर आई थीं। शमिता का कहना था कि विशाल जब भी बात करते हैं तो करण और तेजस्वी भद्दे एक्सप्रेशंस देते हैं। उनदोनों का ये रवैया शमिता को बिल्कुल पसंद नहीं। तेजस्वी ने भी उनके इस वार का डटकर सामना किया था। वहीं इसबार के झड़प की असली वजह करण कुंद्रा को माना जा रहा है। कहा जा रहा है कि इसबार कंटेस्टेंट करण कुंद्रा की वजह से ये दोनों लेडी कंटेस्टेंट आपस में भीड़ गई हैं। शो के शुरुआती दौर में इन दोनों कंटेस्टेंट के बीच अच्छे संबंध थें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story