×

Bigg Boss 15: क्या बिग बॉस के घर में होगी ग्लैमर गर्ल Urfi Javed की वाइल्ड कार्ड एंट्री?

Bigg Boss 15: बिग बॉस OTT से अपनी अलग पहचान बना चुकी उर्फी जावेद इस शो का जल्द हिस्सा बनने वाली हैं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 26 Nov 2021 7:40 AM GMT (Updated on: 26 Nov 2021 9:20 AM GMT)
urfi javed
X

उर्फी जावेद (फोटो: सोशल मीडिया )

Bigg Boss 15: छोटे पर्दे का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 15 में एक के बाद एक नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। इस शो की TRP बढ़ाने के लिए मेकर्स हर कोशिश कर रहे हैं लोगों को एंटरटेन करने के लिए। जिसके चलते बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर से जय भानुशाली , नेहा भसीन और विशाल कोटियान जा चुके हैं। इसके साथ घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री से एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने के लिए राखी सावंत आने वाली हैं। वही अब बिग बॉस OTT से अपनी अलग पहचान बना चुकी उर्फी जावेद (Urfi Javed Bigg Boss 15) भी इस शो का जल्द हिस्सा बनने वाली हैं। उर्फी जावेद अपने हॉट लुक्स के कारण खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

बता दें, बिग बॉस OTT में बतौर कंटेस्टेंट उर्फी को घर में रहने का कम ही मौका मिला। एक हफ्ते में ही उर्फी घर से बाहर हो गयी थीं। लेकिन अब ऐसी ख़बरें आ रही हैं कि उर्फी जल्द बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड एंट्री (wild card entry ) लेने वाली हैं।

बिग बॉस 15 में उर्फी जावेद

बिग बॉस 15 में एंट्री लेने पर उर्फी ने एक इवेंट के दौरान बताया कि फिलहाल वो शो में नहीं जा रही लेकिन अगर वो गईं तो सबको बाहर जाना पड़ेगा। वो नहीं चाहती कि उनके जाने से बाकी सदस्यों की लाइमलाइट छिन जाये।

बिग बॉस 15 में उर्फी नहीं जा रही, इस बात को उन्होंने खुद साफ़ किया हैं लेकिन उर्फी घर के बाहर ही इतना लाइमलाइट ले लेती हैं, तो उन्हें बॉस बॉस में जाने की ही क्या ज़रूरत।

एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत

बता दें, बिग बॉस में एक बार फिर राखी सावंत (Rakhi Sawant bigg boss 15) की धमाकेदार एंट्री होने वाली है। जिसकी ख़बरों से ही दर्शकों में उत्साह भर दिया है। अभी तक जिस एंटरटेनमेंट की कमी बिग बॉस 15 (bigg boss 15 me Rakhi Sawant) में नज़र आ रही थी अब राखी के आने के बाद कोई शक नहीं दूर हो जाएगी। बिग बॉस 14 में भी राखी की वजह से शो की TRP बढ़ी थी। जिसके बाद मेकर्स एक बार फिर एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत को घर के अन्दर ला रहे हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story