×

Bigg Boss 15: एलिमिनेशन टास्क के दौरान देवोलीना-प्रतीक में हुई झड़प, एक-एक कर दूर होते दिखे सभी दोस्त

Bigg Boss 15: एक बार फिर एलिमिनेशन टास्क के दौरान देवोलीना, राखी सावंत से तू-तू मै-मै करती दिखीं, फिर प्रतीक सहजपाल पर उतारा सारा गुस्सा ।

Monika
Written By Monika
Published on: 30 Dec 2021 10:21 AM GMT
Devoleena Bhattacharjee pratik sehajpal  fight
X

देवोलीना-प्रतीक (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Bigg Boss 15: छोटे पर्दे का पॉपुलर शो 'बिग बॉस 15' (BIGG BOSS 15) में एक बार फिर देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने सबका ध्यान खीचा है। कुछ समय से शो में देवोलीना भट्टाचार्जी ही छाई हुईं हैं । कभी किसी से बहस तो कभी किसी से लड़ाई । एक बार फिर एलिमिनेशन टास्क (elimination task) के दौरान पहले तो वो राखी सावंत से तू-तू मै-मै करती दिखीं, फिर प्रतीक सहजपाल पर उतारा सारा गुस्सा ।

दरअसल, शो में कई ट्विस्ट के साथ शो के कंटेस्टेंट्स में लड़ाई (contestants fight) झगड़े आम बात हो गयी है। लेकिन इसे देखने में दर्शकों को बड़ा मज़ा आता है। जिसके चलते ही शो की TRP बढ़ती हैं। वही कुछ समय से घर के अन्दर कंटेस्टेंट देवोलीना ने अपने गुस्से और बड़बोलेपन से अपने ही दोस्तों को अपना दुश्मन बना लिया है। कलर्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट (colours Instagram Video) पर लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिखाया गया कि एलिमिनेशन टास्क को करने के लिए देवोलीना एक बॉक्स में बंद कंटेस्टेंट को परेशान करने के लिए बॉक्स में धुवा करती हैं। ये देख राखी गुस्से में देवोलीना को कई बाते सुना देती हैं। दोनों आपस में तू-तू मै-मै करती दिख रही हैं।

प्रतीक सहजपाल और देवोलीना में बहस

वही दूसरे सीन में प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) ये देख भड़क जाते हैं और कहते हैं कि वेंटिलेशन के लिए जगह तो दो, लेकिन उसकी बात ना सुनते हुए देवोलीना प्रतीक से बोलती हैं- तुम्हें किसी नहीं रोकता ना प्रतीक जब तुम्हें करना होता है, तो मुझे मेरा टास्क करने दो। जिसके बाद दोनों में जमकर बहस होती हैं।

ऐसा करने के बाद देवोलीना अन्दर रूम में जाती हैं और रोने लगती हैं। वीडियो में आगे दिखाया गया है कि कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश उन्हें संभालती नज़र आ रही हैं। आगे क्या होता है वो तो आने वाले एपिसोड में ही पता लग पायेगा। किसे किसकी गलती का अहसास होगा, या ऐसे ही दोस्तों में दूरियां बढ़ती जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story