×

Bigg Boss 15 में शुरू प्रेम कहानी: विश्व सुंदरी के प्यार में डुबे अभिजीत बिचुकले, रोमांटिक अंदाज में गाया 'साथिया तूने क्या किया'

Bigg Boss 15: बिग बॉस के 15वें सीजन में एक और लव स्टोरी की शुरुआत हो रही है। शो के नए कंटेस्टेंट अभिजीत बिचुकले पर इन दिनों विश्व सुंदरी के प्यार का खुमार छाया हुआ है।

Priya Singh

Written By Priya SinghPublished By Monika

Published on 1 Dec 2021 11:18 AM GMT

bigg boss 15 Abhijeet Bichukle
X

अभिजीत बिचुकले (फोटो : सोशल मीडिया )

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Bigg Boss 15: कलर्स टीवी के मनोरंजक शो 'बिग बॉस' का 15वां सीजन (Bigg Boss 15 love birds) लव बर्ड्स के नाम होता दिखाई दे रहा है। शो में अब तक कई जोड़ीयां बन चुकी है। ईशान - मायशा, तेजस्वी-करण और शमिता- राकेश के अलावा उमर और रश्मी को भी जोड़ी का टैग देने का प्रयास किया जा रहा है। शो के पिछले एपिसोड में कुछ कंटेस्टेंट्स ने रश्मि को भाभी कहकर बुलाया था। वहीं अब इस फेहरिस्त में एक और नाम शामिल होने जा रहा है। यह नाम अभिजीत बिचुकले (Abhijeet Bichukle) और विश्व सुंदरी (Vishwasuntree) का है। शो के आगामी एपिसोड में अभिजीत, विश्व सुंदरी के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे।

हाल ही में टीवी जगत की खबरों को कवर करने वाले इंस्टा हैंडल ने अपने पेज पर शो (Bigg Boss 15 viral video ) का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अभिजीत विश्व सुनट्री से बात करते दिखाई दे रहे हैं। जबकि विश्व सुनट्री इस दौरान उनका हाल पूछती नजर आ रही हैं। वीडियो में विश्व सुंदरी अभिजीत से उनकी तारीफ करने के लिए कहती हैं। जिसके बाद वो उनके लिए बड़े प्यार से एक फेमस गाना गाते हैं। अभिजीत की हरकतों को देककर यह कहना गलत नहीं होगा कि उन्हें भी विश्व सुंदरी में दिलचस्पी है। वीडियो में आगे दिखाया गया है कि अभिजीत विश्व सुंदरी से बात करने के लिए हैलो कहते है, लेकिन वो कोई जवाब नहीं देती हैं। जिसपर प्रतीक कहते हैं कि उन्होंने फोन रख दिया होगा।

अभिजीत ने की विश्व सुंदरी से बात

हंगामा स्टूडियो द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में विश्व सुंदरी अभिजीत से कहती हैं, "हैलो अभिजीत! कैसे हैं अभिजीत आप?" जिसका जवाब देते हुए अभिजीत अंग्रेजी भाषा में कहते हैं, "वेरी गुड।" विश्व सुंदरी अभिजीत से आगे कहती हैं कि मेरी तारीफ में कुछ कहिए। अभिजीत उनकी आदेश का पालन करते हुए विश्व सुंदरी के लिए बड़े प्यार से रोमांटिक ट्रैक सॉन्ग 'साथिया तूने क्या किया' गाते हैं। इस बीच अभिजीत के पास खड़े बाकी कंटेस्टेंट उन्हें देख मुस्कुरा रहे होते हैं। अभिजीत का यह रोमांटिक अंदाज देखकर प्रतीक को शर्म के साथ - साथ हंसी आ जाती है।

वीडियो में दिखाया गया है कि अभिजीत विश्व सुनट्री से कहते हैं कि आप चाहो तो मैं बिग बॉस का विनर बन सकता हूं। अभिजीत के इस बात को सुनकर उनके पास खड़ी राखी सावंत कहती हैं कि लेकिन आप तो आज टास्क के दौरान सो गए थें। राखी के इस बात पर वो मंद - मंद मुस्कुराने लगते हैं। इसके बाद वो दुबारा विश्व सुंदरी से बात करने के लिए हैलो कहते हैं। लेकिन उन्हें दूसरी तरफ से कोई जवाब नहीं मिलता है। जिसपर कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल कहते हैं, "अरे! रख दिया होगा यार। हैलो क्या होता है?"

मराठी बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हैं अभिजीत

साथ ही प्रतीक कहते हैं कि नंबर तो ले लिया होता उनका। राखी भी प्रतीक की बात को दोहराते हुए कहती हैं कि नंबर तो ले लिए होते दादा। एक तो ढंग का काम करते। बता दें कि अभिजीत बिचकुले ने मराठी बिग बॉस में भाग लेकर खूब शोहरत हासिल की है। इसी शो से प्रचलित होकर वो इस शो का हिस्सा बने हैं। मराठी बिग बॉस में अभिजीत की एक दमदार प्रेजेंस थी। वहीं इस शो में एंट्री लेते ही अभिजीत उमर रियाज से भिड़ गए थें। हालांकि अब देखना यह है कि वो इस शो में क्या कर पाते हैं।

Monika

Monika

Next Story