×

Bigg Boss 15: घर में हुई कंटेस्टेंट्स की इमरजेंसी टेस्टिंग, राखी सावंत करने लगी प्रभु को याद, सबके मन में कई सवाल

Bigg Boss 15: प्रोमो में दिखाया गया कि सभी कंटेस्टेंटस की एमरजेंसी मेडिकल टेस्टिंग हो रही हैं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 15 Jan 2022 6:15 AM GMT
Rakhi Sawant
X

राखी सावंत (photo : social media ) 

Bigg Boss 15: छोटे पर्दे का पॉपुलर शो बिग बॉस (Bigg Boss 15) इस बार दर्शकों को कुछ ख़ास इंप्रेस नहीं कर पा रहा है । लेकिन शो के अंदर कंटेस्टेंटस की नोक झोंक और टास्क कुछ समय के लिए ध्यान खीच लेते हैं । वही लगता है इस बार बिग बॉस के घर पर बड़ा ख़तरा मंडरा रहा है जिसे लेकर कंटेस्टेंटस काफी ज्यादा डरे हुए हैं क्योंकि उनका एमरजेंसी मेडिकल टेस्ट करवाया गया है। अब ये मेडिकल टेस्ट किस वजह से करवाया गया है, ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता लग पायेगा ।

आपको बता दें , शो के प्रोमो (Bigg Boss 15 promo) में दिखाया गया है कि सभी कंटेस्टेंटस की एमरजेंसी मेडिकल टेस्टिंग (emergency medical testing) हो रही हैं । उनका बॉडी टेम्परेचर मेजर किया जा रहा है, साथ ही स्किन टेस्ट भी की गयी । जिसके बाद से सभी घरवाले डरे हुए हैं । सबके मन में इस टेस्टिंग को लेकर अलग अलग सवाल आ रहे हैं । कंटेस्टेंट राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने तो भगवन को याद करना शुरू कर दिया । उन्होंने कहा कि उन सबको बचालो भगवान । सलमान खान (Salman khan ) ने भी घरवालों को डराने में कोई कसर नहीं छोड़ी ।

गौहर खान लेकर आईं नया टास्क

इसके अवाला आज एक्स कंटेस्टेंट और विनर गौहर खान (Gauhar Khan) घर में एंट्री लेने वाली हैं जिसके साथ वो घर वालों के लिए कुछ टास्क लेकर आई हैं । हाल ही में कलर्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें गौहर घर के अन्दर शामिल होती दिख रही हैं । टास्क में सबसे पूछा जाता है कौन नहीं है उनके टक्कर के काबिल । जिसपर टास्क के दौरान तेजस्वी (tejaswi prakash) और गौहर (Gauhar Khan) की कुछ बहस हो जाती हैं । आगे और क्या होने वाला है इसके लिए आज रात 9 बजे इन सभी चीजों का खुलासा होने वाला है ।


Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story