×

Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी को बताया गंदी नाली, तो प्रतीक ने करण कुंद्रा के मैल वाले कमेंट पर मचा घमासान

Bigg Boss 15 Live: टीवी शो बिग बॉस 15 में कंटेस्टेंट एक दूसरे पर अपनी भड़ास निकालते दिखाई देंगे। टास्क के दौरान अभिजीत बिचुकले कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी को कहेंगे कि वो गंदी नाली हैं।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 4 Dec 2021 1:34 PM GMT
Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी को बताया गंदी नाली, तो प्रतीक ने करण कुंद्रा के मैल वाले कमेंट पर मचा घमासान
X

Bigg Boss 15 Live: कलर्स टीवी (Colors TV) के शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के अपकमिंग एपिसोड में कंटेस्टेंट्स के बीच जुबानी जंग छिड़ने वाली है। शो में टास्क के दौरान कंटेस्टेंट्स एक - दूसरे को ऐसी बातें बोलेंगे, जिसे सुन पाना उनके लिए मुश्किल होगा। हाल ही में शो के अपकमिंग एपिसोड का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। प्रोमो में सुरभी ज्योती(Surbhi Jyoti) सिंगर रफ्तार (Singer Raftaar) के साथ बिग बॉस के घर में दिखाई दे रही हैं। वो इस शो में अपने म्यूजिकल वीडियो को प्रोमोट करने आई हैं। प्रोमो में कंटेस्टेंट अभिजीत बिचुकले (Abhijeet Bichukale) को शीशे के कटोरियों को देखकर काला दिल, बदबूदार एंजल बोलते देखा जा सकता है।

अभिजीत बिचकुले के हरकत पर भड़कीं शमिता शेट्टी

दरअसल अभिजीत बिचुकले ये सारी बातें अपने प्रतियोगी शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को कह रहे हैं। शो में आई गेस्ट सुरभी ज्योती सभी कंटेस्टेंट के साथ एक गेम खेलती हैं। जिसमें वो कंटेस्टेंट्स से कहती हैं कि आपको किसी एक कंटेस्टेंट के बारे में अपनी राय बतातें हुए यहां रखे गोलगप्पे में से एक गोलगप्पा उन्हें खिलाना है। अभिजीत इसी टास्क को करते हुए कहते हैं कि शमिता शेट्टी उन्हें काला दिल, बदबूदार एंजल लगती थीं, लेकिन वो गंदी नाली निकली। जिसपर शमिता कहती हैं, "क्या बोला?" अभिजीत बिचुकले उनके बात पर प्रतिक्रिया देते हुए कहते हैं बार - बार नहीं बोलूंगा मैं। जिसपर शमिता कहती हैं, " तो फिर मैं नहीं खाऊंगी।"

प्रतीक ने कहा करण शो को फिल्म समझ रहे हैं

वहीं शो का एक और प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है। प्रोमोशनल वीडियो में कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल (Pratik Sahajpal) इसी गेम को खेलते दिखाई दे रहे हैं। वो वीडियो में कह रहे हैं, "उमर (Umar Riyaz) और करण दोनों को दूंगा। मैं इन्हें कहना चाहूंगा...दिल में मैल है। उनको लगता है कि ये शायद एक फिल्म है और ये इसे डायरेक्ट कर रहे हैं।" प्रतीक की बातों पर रिएक्ट करते हुए कंटेस्टेंट करण कुंद्रा (Karan Kundra) कहते हैं, "ये एक फिल्म है और मैं इस फिल्म का हिरो हूं।" जिसके बाद प्रतीक कहते हैं कि ये लोग जीरो हैं और जीरो ही रहेंगे।

सलमान ने करण कुंद्रा की क्लास लगाई, कहा - आपका दिमाग घास चड़ने जाता है

बता दें कि कलर्स टीवी ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शो का एक प्रोमो शेयर किया है। जिसमें शो के होस्ट सलमान खान(Salman Khan) कंटेस्टेंट करण कुंद्रा की धुलाई करते दिखाई दे रहे हैं। वो करण को कह रहे हैं, "करण बीच -बीच में आपकी अक्ल कहां घास चड़ने जाती है। आपके पास जब शब्द नहीं होते हैं, तब आप हाथ -पैर चलाने पर उतर आते हो।।आपको कई बार चेतावनी दी जा रही है।" सलमान आगे करण से कहते हैं कि मैं आ जाता हूं अंदर मुझे पटक कर दिखाओ। बता दें कि यह सब तब होता है, जब प्रतीक सहजपाल , सलमान खान से करण की शिकायत करते हैं।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story