×

Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश पर भड़के सलमान खान, कहा चुप रहो...

Bigg Boss 15 : सलमान खान इस बार वीकेंड के वार में तेजस्वी प्रकाश को फटकार लगाते हुए नजरवाएंगे।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 15 Jan 2022 11:48 AM GMT
Bigg Boss 15
X

Bigg Boss 15 : तेजस्वी प्रकाश पर भड़केंगे सलमान खान, कहा चुप रहो... (सोशल मीडिया)

Bigg Boss 15 : बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का इस बार का वीकेंड का वार काफी दिलचस्प होने वाला है। इसका प्रोमो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीकेंड के वार में एक बार फिर सलमान घरवालों पर गुस्सा करते हुए नजर आएंगे। इस बार सलमान के निशाने पर तेजस्वी प्रकाश रहेंगी।

बिग बॉस का प्रोमो वीडियो

वीडियो में आप देख सकते है कि इस पूरे हफ्ते लाइमलाइट में रहीं तेजस्वी प्रकाश (Tejashwi Prakash) को सलमान खान फटकार लगाते हुए नजर आएंगे। सलमान तेजस्वी को कहते हुए नजर आएंगे कि शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) पर गंभीर आरोप लगाना, बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा (Karan Kundra) पर शक, टास्क में प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) के साथ एग्रेसिव हो जाना और चैनल के खिलाफ बोलना इस बात को लेकर डाटेंगे।

तेजस्वी प्रकाश को लगाई फटकार

सलमान खान (Salman Khan) तेजस्वी प्रकाश (Tejashwi Prakash) को ये भी कहेंगे कि वह इस चैनल को कोस रही हैं, जिससे पता चलता है कि वह बेवफा हैं। उन्होंने कहा, 'जिस थाली में खाते हैं, हम में कोई छेद करते हैं

सलमान ने उन्हें डांटते हुए चुप रहने को कहा

बता दें की तेजस्वी ने चैनल पर शमिता शेट्टी के प्रति पक्षपाती होने का आरोप लगाया था। इस पर सलमान उनसे कहते हैं कि क्यों सिम्पेथी कार्ड खेल रही हो? इसके जवाब में तेजस्वी ने गुस्सा करते हुए कहा कि उन्हें किसी से सहानुभूति नहीं चाहिए। तब सलमान ने उन्हें डांटते हुए चुप रहने को कहा।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story