×

Bigg Boss 15: वीकेंड के वार में शमिता शेट्टी करने वाली हैं वापसी, इस कांटेस्ट के रिलेशनशिप के बारे में करेंगी सवाल

Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी आने वाले वीकेंड के वार एपिसोड में बिग बॉस 15 में वापसी करती नजर आएंगी। इस दौरान वो कांटेस्ट के रिलेशनशिप के बारे में सवाल करती दिखाई देंगी।

Priya Singh
Written By Priya SinghPublished By Monika
Published on: 20 Nov 2021 7:11 AM GMT
bigg boss 15 contestent Shamita Shetty
X

शमिता शेट्टी (photo : सोशल मीडिया ) 

Bigg Boss 15: कलर्स टीवी के चर्चित शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) की कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने कुछ दिन पहले खराब सेहत की वजह से घर के बाहर कदम रखा था। शो के मेकर्स ने उन्हें इस हिदायत के साथ घर के बाहर भेजा था कि वो उनके परमिशन के बिना किसी भी बाहर वाले इंसान से नहीं मिलेंगी। अभिनेत्री के सेहत में अब सुधार हो गया है और वो शो में वापसी (show me wapasi) कर रही हैं। आने वाले वीकेंड के वार (Weekend Ka Vaar) एपिसोड में वो घर में दोबारा वापसी करती दिखाई देंगी। शो के प्रोमोशनल वीडियो से उनके घर में वापसी करने की खबरों की पुष्टी हुई है।

कलर्स टीवी ने शो के प्रोमो को अपने इंस्टाग्राम (Colors TV Instagram) हैंडल पर शेयर किया है। शनिवार के वीकेंड का वार एपिसोड के प्रोमो में बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी को अतिथि के रूप में देखा जा सकता है। प्रोमो में कंटेस्टेंट नेहा भसीन (Neha Bhasin) बिग बॉस द्वारा भेजे गए एक पत्र को पढ़ती दिखाई दे रही हैं। जिसमें लिखा है, "अब तक का सबसे बड़ा तूफ़ान बड़ी तेजी से आपकी ओर बढ़ा रहा है। इस बीच तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) डरकर चिल्लाते हुए 'कोई तो है ' कहती दिखाई दे रही हैं। प्रोमो में शमिता शेट्टी ब्लैक ड्रेस में शो में एंट्री करती नजर आती हैं।

सलमान खान ने शमिता शेट्टी से पूछा सवाल

शो के प्रोमो में सलमान खान कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी से सवाल करते हैं कि वो किसको कटघरे में करना चाहती हैं। शमिता जवाब देते हुए कंटेस्टेंट निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) को कटघरे में खड़ा करती हैं। जिसके बाद वो निशांत से सवाल करती हैं कि निशांत आपके लिए रिलेशनशिप इंपोर्टेंट है या गेम इंपोर्टेंट है। निशांत उनके सवालों का जवाब देते हुए कहते हैं, " मेरे लिए रिलेशनशिप भी इंपोर्टेंट है और गेम भी इंपोर्टेंट है।" निशांत के जवाब पर रिएक्ट करते हुए शमिता कहती हैं कि एक्शन स्पिक्स लाउडर दैन वर्ड्स। शमिता शेट्टी कंटेस्टेंट को डाटते हुए कहती हैं कि हमारे ऊपर चलके आप आगे गए हो। शमिता आगे निशांत से कहती हैं, "रिश्ते गएं, गए भाड़ में।"

सीजन के शीर्ष पांच प्रतियोगी घोषित करने की बात

प्रोमो में होस्ट सलमान खान (Bigg Boss 15 host Salman Khan ) को दो दिन के अंदर सीजन के शीर्ष पांच प्रतियोगी घोषित करने की बात करते हुए दिखाया गया है। शो मेकर्स के इस अनाउंसमेंट ने प्रतियोगियों को सदमे में डालकर रख दिया है। बता दें कि शमिता शेट्टी के घर में वापसी करने से उनके प्रशंसक बेहद खुश हैं। शमिता शेट्टी के फैन्स उनके ब्लैक आउटफिट की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने ट्विटर पर लिखा, 'हमारी क्वीन हैशटैग शमिता शेट्टी को देखें, आप इस बात से इनकार नहीं कर सकते कि स्क्रीन पर उनकी मौजूदगी काफी मजबूत है।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ' मैं शमिता शेट्टी का प्रशंसक नहीं हूं, लेकिन यह स्वीकार करना होगा कि वह प्रोमो में बहुत सुंदर और एलिगेंट दिख रही हैं।'

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story