×

Bigg Boss 15: जय भानुशाली और विशाल कोटियन के बीच हुई हिंसक झड़प, विशाल कोटियन ने कंटेस्टेंट को 'फट्टू' कहा

कलर्स टीवी के शो बिग बॉस में आनेवाले दिनों में दर्शकों को कंटेस्टेंट जय भानुशाली और विशाल कोटियन के बीच झड़प देखने को मिल सकता है

Priya Singh
Report Priya SinghPublished By Deepak Kumar
Published on: 22 Nov 2021 7:44 AM GMT
bigg boss 15 update Violent clash broke out between Jay Bhanushali and Vishal Kotian
X

Bigg Boss 15: जय भानुशाली और विशाल कोटियन के बीच हुई हिंसक झड़प। (Social Media)  

Bigg Boss Show: कलर्स टीवी (Colors TV) के शो बिग बॉस (Bigg Boss Show) में आनेवाले दिनों में दर्शकों को कंटेस्टेंट जय भानुशाली और विशाल कोटियन के बीच झड़प देखने को मिल सकता है।

कलर्स टीवी (Colors TV) के बहुचर्चित शो 'बिग बॉस 15 ' (Bigg Boss 15 Show) के घर का इक्वेशन हर रोज बदलता रहता है। शो में कभी कोई बहुत अच्छे दोस्त होते हैं, तो कभी कोई एक दूसरे के जानी दुश्मन। शो के आगामी एपिसोड में कंटेस्टेंट जय भानुशाली (Jai Bhanushali) और विशाल कोटियन (Vishal Kotian) के बीच जानी दुश्मन वाला इक्वेशन बनता दिखने वाला है। शो में दोनों कंटेस्टेंट के बीच हिसंक लड़ाई होने वाली है, जिसका प्रोमो चैनल ने सोशल मीडिया पर रिलीज किया है। प्रोमो में जय कंटेस्टेंट विशाल (Vishal Kotian) को घटिया बताते दिखाई दे रहे हैं। साथ ही उन्होंने विशाल (Vishal Kotian) पर किसी का सगा न होने का आरोप लगाया है।

गौरतलब है कि शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में प्रतियोगियों को उनके प्रदर्शन के बारे में रियलिटी चेक देने के लिए मीडियाकर्मियों को आमंत्रित किया गया है। मीडियाकर्मी शो के दौरान कंटेस्टेंट्स से कुछ तीखे सवाल पूछते नजर आएंगे। आगामी एपिसोड के प्रोमो में एक मीडियाकर्मी को जय भानुशाली (Jai Bhanushali) से यह पूछते देखा गया है कि क्या यह उनका अति आत्मविश्वास है जिसने उन्हें शो से गायब कर दिया है। जिसका जवाब देते हुए जय भानुशाली (Jai Bhanushali) कहते हैं," मैं इस बात पर विश्वास नहीं करता कि मैं कितना छोटा या बड़ा व्यक्ति हूं।"

इस बीच विशाल कोटियन (Vishal Kotian) यह कहते दिखाई दिए कि सिंपथी लेकर अकेले खेलना और बोलना बहुत आसान है। विशाल (Vishal Kotian) के इस बात पर जय तिलमिला उठते हैं और कहते हैं," मुझे सिम्पथी की जरुरत नहीं है। जो अपनी बहन का सगा नहीं हुआ, वो दुनिया का क्या सगा होगा।" वहीं शो के प्रोमो में विशाल अपने दोस्त बने दुश्मन जय को फट्टू कहते नजर आ रहे हैं। इस बात पर जय उन्हें पीछे से धक्का मार देते हैं। जिसके बाद दोनों में हाथापाई होनी शुरु हो जाती है। इस दौरान करण कुंद्रा दोस्ती निभाते हुए जय को नियंत्रित करते दिखाई देते हैं।

शो के सभी कंटेस्टेंट दोनों कंटेस्टेंट के बीच हुई हिसंक झड़प को देखकर हैरान हो जाते हैं और उन्हें रोकने की कोशिश भी करते हैं। प्रोमो के एक अन्य हिस्से में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को एक पत्रकार द्वारा उन पर किए गए एक सवाल से नाराज दिखाया गया है। तेजस्वी (Tejasswi Prakash) को एक पत्रकार ने बताया कि वह चाहती हैं कि चीजें उनके नियमों के अनुसार चले और जब वह गलत होती हैं तो रोने लगती हैं। उक्त मीडियाकर्मी ने इसके अलावा उन पर "गर्ल कार्ड" खेलने का आरोप लगाया गया।

तेजस्वी (Tejasswi Prakash) ने मीडियाकर्मी के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि अगर वो अपने भावनात्मक पक्ष को सबके सामने रख रही हैं, सबको दिखा रही हैं तो इसका मतलब यह नहीं है कि वह महिला कार्ड खेल रही हैं। साथ ही तेजस्वी (Tejasswi Prakash) ने कहा कि उन्हें मीडियाकर्मी का यह सवाल बिल्कुल पसंद नहीं आया और वो उनके इस सवाल से नाराज हैं। तेजस्वी (Tejasswi Prakash) ने मीडियाकर्मी के सोच को खराब बताया। वहीं एक अन्य मीडियाकर्मी तेजस्वी (Tejasswi Prakash) पर बॉसी और कंट्रोलिंग होने का आरोप लगाते दिखाई गईं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story