×

Bigg Boss 15 : शाहिद कपूर ने सलमान खान और मृणाल को सिखाया हुक स्टेप्स, देखें अपकमिंग video

Bigg Boss 15 : शो में आज वीकेंड के वार में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी’ का प्रमोशन करने आएंगे।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 26 Dec 2021 10:05 AM GMT
Bigg Boss 15 : शाहिद कपूर ने सलमान खान और मृणाल को सिखाया हुक स्टेप्स, देखें अपकमिंग video
X

Bigg Boss 15 : बिग बॉस 15 जैसे जैसे फिनाले की तरफ बढ़ रहा है, वैसे_ वैसे कंटेस्टेंट भी शो जितने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं। इस बीच कलर्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपकमिंग प्रोमो भी शेयर किया है। प्रोमो में आप देख सकते हैं की इस बार वीकेंड के बार में जर्सी की टीम आएगी।


अपकमिंग प्रोमो देखें

शो में आज वीकेंड के वार में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) अपनी अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' का प्रमोशन करने आएंगे। दोनों सलमान खान के साथ खूब मस्ती भी करेंगे। वहीं, शाहिद अपने कल्ट हुक स्टेप्स सलमान खान को दिखाएंगे।

शाहिद के गाने पर डांस

विडियो की शुरुवात में सलमान शाहिद से कहेंगे कि वह उनकी फिल्म फटा पोस्टर निकला हीरो के गाने तू मेरे अगल बगल के डांस स्टेप पर परफॉर्म नहीं पर पा रहे हैं। इस पर सलमान कहते है की अगल बगल..आज तक मुझे ये कदम नहीं आया (मैं अब तक यह कदम नहीं उठा पा रहा हूं)। चलो इसे करते हैं।" मृणाल, शाहिद और सलमान फिर गाने पर डांस करते हैं जिसके बाद सलमान कहते हैं, "मुझे यह स्टेप करना अच्छा लगा।

आज का शो है बेहद इंट्रेस्टिंग

इतना ही नहीं शो में दोनों अपने अपने फेवरेट सेलिब्रिटीज के बारे में भी बताएंगे और उनसे इंट्रेस्टिंग टास्क करवाएंगे। वहीं, वीडियो में, नोरा को सलमान से पूछते हुए देखा जा सकता है कि आपने कभी मुझे आंख मारी है? जिस पर सलमान जवाब देते हैं, "नहीं।" फिर नोरा उनसे पूछती है कि क्या वह आज ऐसा करेगी?। आज का शो भूत ही मजेदार होने वाला है।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story