Bigg Boss 15: सलमान खान अनोखा ऑफर लेकर आएं बिग बॉस के द्वार, कंटेस्टेंट्स को परिवार और प्राइज मनी में से चुनना होगा किसी एक को

बिग बॉस का अपकमिंग एपिसोड दर्शकों के लिए बहुत आकर्षक होने वाला है। शो में सभी कंटेस्टेंट्स अपनी फैमिली के लिए भावुक होते नजर आएंगे।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 12 Dec 2021 11:40 AM GMT
Bigg Boss 15: सलमान खान अनोखा ऑफर लेकर आएं बिग बॉस के द्वार, कंटेस्टेंट्स को परिवार और प्राइज मनी में से चुनना होगा किसी एक को
X

फोटो साभार : सोशल मीडिया

Bigg Boss Latest Episode : कलर्स टीवी (Colors Tv) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो जारी किया है। प्रोमो में शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) को बिग बॉस (Bigg Boss) के घर के अंदर देखा जा सकता है। प्रोमो में वो कंटेस्टेंट्स को 15 लाख रुपए और परिवार में से किसी एक को चुनने के लिए कहते हैं। इस दौरान शो के सभी कंटेस्टेंट भावुक हो जाते हैं और सभी के आंखों में आंसू आ जाता है। बता दें कि कोविड संक्रमण और ऑमीक्रोन को देखते हुए शो में इस बार वर्चुअली मीट रखा गया है। शो के प्रतियोगियों को वीडियो कॉल के जरिए अपने परिवार वालों से मिलने का मौका मिलेगा।

प्रोमोशनल वीडियो में सलमान सभी कंटेस्टेंट्स से कहते हैं, " आपको एक मौका दिया जा रहा है 15 लाख रुपए या पैरेंट्स?" प्रोमो में आगे कंटेस्टेंट्स के परिवार वालों का चेहरा दिखाया जाता है। वहीं इस दौरान कंटेस्टेंट राजीव अदातिया (Rajiv Adatia) के आंखों में आंसू दिखाई देता है। वीडियो में राजीव के मम्मी को दिखाया गया है। वो अपनी मां को देखकर इमोशनल हो जाते हैं और कहते हैं, " आई मिस यू मम्मा।" शो की एक और कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश (Tejashwi Prakash) कहती हैं, " मैं दिन - रात उनके बारे में सोचते रहती हूं। एक सेकेंड के लिए दिखा दो बस।" प्रोमो में तेजस्वी अपने फैमिली को लेकर भावुक हो जाती हैं और वो अपनी भावनाओं को दूसरों से छिपाते हुए दिखाई देती हैं।

उमर की बहन ने की उनकी तारीफ

प्रोमो में आगे कंटेस्टेंट्स शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के वीडियो को दिखाया गया है। वीडियो में शमिता कहती हैं कि मुझे इस वक्त अपनी मां से मिलना बेहद जरुरी है। मैं ये कहना चाहती हूं कि मुझे अपनी मां से बात करनी है। सभी कंटेस्टेंट्स की बातों को सुनकर सलमान कहते हैं, "यहां कुछ भी आसान नहीं है।" जिसके बाद शो के प्रतियोगी उमर रियाज (Umar Riyaz) अपनी बहन से बात करते हुए दिखाई देते हैं। उमर रियाज की बहन उनसे कहती है, "बहुत अच्छा खेल रहा है। तू ट्रॉफी ले आए या नहीं लेकिन जीत गया हमारे लिए।" उमर रियाज अपनी बहन के प्यारी बातों को सुनकर इमोशनल हो जाते हैं और वो आंसू पोछते हुए दिखाई देते हैं।

करण कुंद्रा अपने पैरेंट्स को लेकर भावुक हुए

प्रोमोशनल वीडियो में आगे प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) अपनी बहन से बात करते हुए दिखाई देते हैं। उनकी बहन उनसे कहती हैं कि मां बहुत मिस कर रही है आपको। प्रतीक के एक्सप्रेशन को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि शो का यह एपिसोड वाकई दर्शकों के लिए इमोशनल डोज होने वाला है। वहीं आगे करण कुंद्रा को सलमान खान से बात करते हुए देखा जा सकता है। करण कहते हैं, "जब सबलोग मेरे से दूर जा चुके थें, उस वक्त मेरे मम्मी - पापा ही मेरे पास थें। मैं पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा अपने माता - पिता की वैल्यू करता हूं।" इन बातों को बोलते वक्त करण की आंखों में आंसू होता है। वो सलमान खान से कहते हैं कि गेम के इस मोड़ पर आकर वो अपने माता - पिता को नहीं देखना चाहते हैं। वो इस मामले में बेहद इमोशनल हैं। उन्होंने आगे कि वो कमजोर पड़ जाएंगे।

सलमान ने करण कुंद्रा की क्लास लगाई

बता दें कि इससे पहले शो का एक और प्रोमो चैनल ने रिलीज किया था। प्रोमो में सलमान खान को करण कुंद्रा की क्लास लगाते हुए देखा जा सकता है। सलमान फटकारते हुए करण को कहते हैं, "तेजस्वी रात के 4 बजे इमोशनली डिस्टर्ब होती हैं और पुल में कूद जाती हैं। इतनी असुरक्षा क्यों है? आपने उसेक जीवन को दयनीय बना दिया है। तेजस्वी इन सब चीजों में दिलचस्प तक नहीं लेती है। ये हमेशा आपके लिए खड़ी रहती हैं। लेकिन आपने इनको कब सपोर्ट किया।" सलमान आगे तेजस्वी से बात करते हुए कहते हैं कि घर के बाहर जाने के बाद ये आपलोगों का यह रिश्ता एक महीना भी नहीं चलने वाला है। इस दौरान तेजस्वी को सलमान की बातों को सुनकर उदास होते देखा जा सकता है।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story